taktomguru.com

कई कुत्तों के साथ पट्टियाँ चलना

एकाधिक पट्टाकई लीशों पर कई कुत्तों के साथ घूमना विनाशकारी हो सकता है, यह जानने के बिना कि कौन सा कुत्ता कुत्ते के पास जाता है, फिर कोई चलता है और आप और कुत्ते एक बड़े गाँठ में उलझ जाते हैं। बहु-कंडक्टर पट्टा का उपयोग इन समस्याओं को हल कर सकता है।

एकाधिक पट्टियाँ. एकाधिक पट्टियों पर कई कुत्तों को चलाने के लिए सबसे अच्छा समाधान एक ही पट्टा पर कई कुत्तों को जोड़ना है। खेल सर्कल और शिकार कुत्तों में, इसे एक कॉर्सेट लाभ के रूप में जाना जाता है। कई पालतू कंपनियां बहु-कुत्ते शब्द पसंद करते हैं। वे नायलॉन बद्धी, पॉलिएस्टर रस्सी और चमड़े सहित कई सामग्री में उपलब्ध हैं, और सबसे क्लिप या स्नैप कि मुख्य केबल में एक केंद्रीय बिंदु के लिए प्रत्येक कुत्ते पकड़, Caninarama, एक ब्लॉग अनुसार कुत्तों के लिए समर्पित है ।

कैसे कनेक्ट करें. कई पट्टियों के व्युत्पन्नों में से अधिकांश में, प्रत्येक कुत्ते की गर्दन के लिए, और उसके बाद एक केंद्रीय पट्टा के अंत में एक अंगूठी के लिए एक रेखा के क्लिप होते हैं, जो आपके पास होते हैं। यह आपको कई कुत्तों को प्रतिबंधित करते समय अपने हाथ पर केवल एक पट्टा रखने की अनुमति देता है। प्रत्येक कुत्ते के कॉलर के फिक्सिंग पॉइंट को प्राकृतिक दिशा में ले जाएं, ताकि सबसे नज़दीकी और आरामदायक संपर्क प्रदान किया जा सके, निकटतम कुत्ते पर ऊपर और आगे की तरफ आगे की ओर मुड़ें।




तैयारी. चूंकि कई कुत्तों को पट्टा पर प्रबंधित करना बहुत मुश्किल है, इसलिए आपको एक कुत्ते की स्थिति में काम करने से पहले प्रत्येक कुत्ते को एक ही पट्टा पर अलग से प्रशिक्षित करना होगा। मौखिक आदेशों का प्रयोग करें, क्योंकि कुत्ते स्पष्ट बेल्ट सिग्नल प्राप्त नहीं कर पाएंगे, और हर कोई हाथ सिग्नल नहीं देख सकता है। कुत्तों की तैयारी में जाने वाला समय उदारतापूर्वक भुगतान किया जाएगा जब वे सभी एक साथ मिल जाएंगे।

अभ्यास. समान आकार और घुमाव के दो कुत्तों को जोड़कर शुरू करें। एक साथ काम करने के लिए उपयोग करने के बाद, आप एक तीसरा कुत्ता जोड़ सकते हैं। निकटतम, सबसे अंतरंग स्थिति में नवीनतम या सबसे विश्वसनीय कुत्ता रखें। तीन कुत्ते एक साथ अच्छी तरह से काम कर रहे हैं, तो आप दूसरी तरफ एक और बहु ​​कुत्ते पट्टा जोड़ सकते हैं। पैक में शांति बनाए रखने के लिए अपने कुत्तों को स्वभाव और चरण के आकार के अनुसार समूहित करें।

सावधानियों. यद्यपि एक बहु-लीड का पट्टा अलग-अलग पट्टियों से भरा मुट्ठी से छुटकारा पा सकता है और टंगलों को कम कर सकता है, यह प्रत्येक कुत्ते को नियंत्रित करने की आपकी क्षमता को भी कम करता है। यह आक्रामक या अनियंत्रित कुत्तों के लिए एक सुरक्षित विकल्प नहीं है। ध्यान रखें कि कई कुत्तों की शूटिंग शक्ति आपके पट्टा के अंत में बहुत सारी ऊर्जा डाल सकती है। उन हस्तक्षेपों पर एक तेज नजर रखें जो सभी कुत्तों को एक ही समय में खींचने का कारण बन सकती हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता कॉलरकुत्ता कॉलर
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
कुत्तों के लिए पट्टियाँ: सही चुनने का महत्वकुत्तों के लिए पट्टियाँ: सही चुनने का महत्व
कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?
कुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacksकुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacks
कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?
चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉनचमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
कुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँकुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँ
कुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकारकुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकार
फ्लेक्सी डॉट्स, बिंदीदार पट्टा जो ध्यान आकर्षित करता हैफ्लेक्सी डॉट्स, बिंदीदार पट्टा जो ध्यान आकर्षित करता है
» » कई कुत्तों के साथ पट्टियाँ चलना
© 2021 taktomguru.com