taktomguru.com

कुत्ते घास में क्यों रोल करते हैं

घास में कुत्तों की दीवारें
@jinamiahuskies

उन चीज़ों में से एक जो मालिकों का ध्यान आकर्षित करते हैं और वे मजेदार के रूप में देखते हैं वह व्यवहार है जो कुत्तों को घास में या घास के मैदान में हलचल होता है। यह एक ऐसा व्यवहार है जो कुत्तों में दूसरों की तुलना में अधिक स्पष्ट है, लेकिन हर कोई अपने जीवन में कुछ समय में करता है। यह व्यवहार क्यों?

कई कारण हैं:

  • वुल्फ विरासत. कुत्ते के पूर्वजों ने पहले से ही यह किया है और वे इसे जारी रखते हैं। गर्दन और कान के हिस्से में ऊपर से घास में बदलना एक प्राकृतिक इत्र छोड़ देता है जो झुंड को जानकारी देता है कि उसका साथी कहां रहा है। वे गंध का पालन करने में सक्षम हैं और घास में भी उनके साथी ने किया है।
  • पल की गंध के लिए अलविदा. ऐसे कुत्ते हैं जो उनकी गंध से असहज हैं। यह कई बार होता है जब मालिक कुत्ते के लिए बहुत मजबूत गंध के शैंपू या सुगंध का उपयोग करते हैं। घास में भिगोते समय कुत्ते की एकमात्र चीज उस मजबूत गंध के किसी भी निशान को खत्म करना है। याद रखें कि गंध की भावना गंधों के प्रति बहुत संवेदनशील है, इसलिए लॉन में सरगर्मी अन्य गंधों को खत्म करने का एक अच्छा तरीका है।
  • निरंतर खुजली. अपर्याप्त पोषण या एलर्जी कुत्ते के शरीर की लगातार खुजली का कारण बन सकती है। घास या लॉन में रोलिंग खुजली से छुटकारा पाने और अपनी त्वचा को ठंडा करने का एक शानदार तरीका है।
  • प्रेरक-आवेगपूर्ण व्यवहार. शारीरिक गतिविधि और बोरियत की कमी कुत्ते का नेतृत्व ऐसे पूंछ पीछा, लगातार, उसके पंजे चाट घास में रोलिंग के रूप में टकसाली व्यवहार विकसित करने के लिए कर सकते हैं ... आयोजित करता है कि हम अजीब समझ बैठते हैं जबकि असल में ऐसा एक प्रमुख भावनात्मक समस्या कुत्ते का एक लक्षण है।



जैसा कि आप देख सकते हैं, ये कारण हैं जिन्हें आसानी से हल किया जा सकता है। घास में wallowing की समस्या नकारात्मक परिणाम, न केवल घास या मैदान ही है, के लिए लेकिन क्या यह हो सकता है के लिए हो सकता है: अपने कुत्ते बन सकता है नशे में धुत्त घास या लॉन कीटनाशकों के साथ इलाज किया जाता है, लॉन उन्हें fleas और ticks से पीड़ित किया जा सकता है, या बैक्टीरिया से संक्रमित हो रहा है और अन्य जानवरों से वायरस वायरस हो सकता है जो सीधे अपने पाचन तंत्र पर हमला कर सकते हैं ...

इस व्यवहार पर ध्यान दें और इसे अनदेखा न करने का प्रयास करें। क्योंकि खेद से रोकने के लिए हमेशा बेहतर होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए शैंपू जो खराब गंध करते हैंकुत्तों के लिए शैंपू जो खराब गंध करते हैं
अपने कुत्ते की गंध की भावना को उत्तेजित करने का तरीका जानेंअपने कुत्ते की गंध की भावना को उत्तेजित करने का तरीका जानें
क्यों कुत्ते अन्य कुत्तों के मूत्र चाटनाक्यों कुत्ते अन्य कुत्तों के मूत्र चाटना
कुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहारकुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहार
कुत्ते मछली को मांस क्यों पसंद करते हैं?कुत्ते मछली को मांस क्यों पसंद करते हैं?
कुत्ता क्यों घास खाता हैकुत्ता क्यों घास खाता है
मेरा कुत्ता मल खाता है, वह ऐसा क्यों करता है?मेरा कुत्ता मल खाता है, वह ऐसा क्यों करता है?
कुत्ते जो कचरे में भिगोते हैंकुत्ते जो कचरे में भिगोते हैं
10 चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं10 चीजें जो कुत्ते मनुष्यों के बारे में नफरत करते हैं
कुत्ते क्यों दीवारें करते हैं? इस अधिनियम से पहले कई व्याख्याएं हैंकुत्ते क्यों दीवारें करते हैं? इस अधिनियम से पहले कई व्याख्याएं हैं
» » कुत्ते घास में क्यों रोल करते हैं
© 2021 taktomguru.com