taktomguru.com

कुत्ते के भोजन में मछली पकड़ने के अलावा

मछलीपालतू मालिक हमेशा अपने कुत्तों के दैनिक मेनू में जोड़ने के लिए नए और रोमांचक तत्वों की तलाश में रहते हैं। अपने कुत्ते के भोजन में उच्च गुणवत्ता वाले मछली भोजन को जोड़ने से आपके नियमित भोजन में अधिक प्रोटीन और पोषण प्रदान करने का एक तरीका है। इसके अलावा, आपके पिल्ला शायद अतिरिक्त मछली का स्वाद का आनंद लेंगे।

पोषण की जानकारी. फिशमेल में अत्यधिक पचाने वाले प्रोटीन होते हैं, और कई व्यक्तिगत एमिनो एसिड, जिनमें लाइसिन, ट्रायप्टोफान, मेथियोनीन और सिस्टीन शामिल हैं। इसमें कैल्शियम और फास्फोरस खनिज भी शामिल हैं, और कई बी विटामिन, जिनमें रिबोफाल्विन, नियासिन, पेंटोथेनिक एसिड और विटामिन बी 12 शामिल हैं। फिशमेल में ओमेगा -3 तेल, डीएचए और ईपीए घटक भी हैं, और लिनोलेनिक एसिड, एक आवश्यक फैटी एसिड है। आमतौर पर एक निर्जलित रूप में बेचा जाता है, मछली की ताजा ताजा मछली की तुलना में अधिक विनाशकारी है। यह स्टोर करना और लंबे जीवनकाल को आसान बनाता है।

सबसे अच्छा मछली पकड़ना खोजें। फिशमेल में कई प्रकार के अनुप्रयोग हैं, जिनमें कुत्ते के खाद्य पदार्थों में इसका उपयोग शामिल है। कुछ कुत्ते के खाद्य ब्रांडों में पौष्टिक सामग्री को बढ़ाने के लिए सामग्री की सूची में मछली पकड़ना शामिल है। अपने कुत्ते के आहार के लिए मछली के भोजन का चयन करते समय, संरक्षक और प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट के साथ एक का चयन करें। मछली के भोजन को संरक्षित करने के लिए ये यौगिक आवश्यक हैं, लेकिन कुछ एंटीऑक्सीडेंट और संरक्षक रसायनों से भरे हुए हैं। कुछ फिशमेल उत्पादों को उर्वरक के रूप में उपयोग किया जाता है, इसलिए उच्च गुणवत्ता वाले खाद्य संस्करण का चयन करना सुनिश्चित करें।




अपने कुत्ते के आहार में मछली के भोजन का मिश्रण। आप अपने कुत्ते को मौजूदा फ़ीड में fishmeal जोड़ने के लिए देख रहे हैं, पहला कदम यह करने के लिए जोड़ा कुछ भी नहीं के साथ, अपने कुत्ते को एक छोटे से पहले दे रहा है। यह आपको एक विचार है करने के लिए करता है, तो अपने कुत्ते को पसंद करती है की अनुमति देगा। वह इसे अकेले पसंद करता है, तो अपने भोजन में कम मात्रा में है, और यकीन है कि यह इसके साथ सहमत हैं बनाने के लिए अगले या दो दिनों में उसे देखते हैं।

सामान्य सलाह. आप अपने दोस्त के भोजन के शीर्ष पर कुछ फिशमेल छिड़क सकते हैं, सेवारत लेबल और आकार के निर्देशों का उपयोग कर सकते हैं। या आप एक सॉस आटा और पानी के साथ संयुक्त कर सकते हैं। चूंकि फिशमेल ताजा भोजन नहीं है, और आप कंडोम का उपयोग नहीं करते हैं, इसलिए इसे अपने कुत्ते के भोजन के अतिरिक्त उपयोग करना सबसे अच्छा है। छोटी खुराक में, आप अपने कुत्ते के नियमित भोजन की पोषक सामग्री और स्वाद बढ़ा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खानाएक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना
मछली के साथ बने कुत्ते के भोजनमछली के साथ बने कुत्ते के भोजन
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
कुत्तों के लिए भोजन जो अत्यधिक बालों के झड़ने को रोक देगाकुत्तों के लिए भोजन जो अत्यधिक बालों के झड़ने को रोक देगा
उबले हुए अंडे कुत्ते के कोट चमक में मदद करते हैं?उबले हुए अंडे कुत्ते के कोट चमक में मदद करते हैं?
पौष्टिक सिद्धांतपौष्टिक सिद्धांत
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
क्या कुत्ते के आहार में बदलाव से बालों को बहाना पड़ सकता है?क्या कुत्ते के आहार में बदलाव से बालों को बहाना पड़ सकता है?
बतख, प्राकृतिक भोजनबतख, प्राकृतिक भोजन
स्वस्थ स्नैक्स या पुरस्कारस्वस्थ स्नैक्स या पुरस्कार
» » कुत्ते के भोजन में मछली पकड़ने के अलावा
© 2021 taktomguru.com