taktomguru.com

बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?

बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?
Parбsitos बे पर रखने के अपने कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है, खासकर जब गर्मी के मौसम, शुरू होता है, क्योंकि इस में йpoca पैदा करना टिक, मच्छरों और पिस्सू, कभी कभी इस तरह के ehrlichiosis या Leishmaniasis के रूप में संक्रमण के वाहक है। इस लेख में हम आपको बताते हैं कि बाजार में एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं और सबसे प्रभावी क्या हैं।

सूची के साथ शुरू करने से पहले, याद रखें कि स्वच्छ उपयोग करने के लिए के प्रकार, हमारे प्यारे दोस्त या जो में रहने के लिए पर्यावरण tamaсo में इस तरह के रूप में कई कारकों पर निर्भर करता है और estбn ग्रामीण वातावरण में रहने वाले कुत्तों खुला खेतों के रूप में बाहरी एजेंटों के संपर्क में और अधिक, इसलिए, अतिरिक्त सुरक्षा की आवश्यकता होगी। किसी भी मामले में, decantarte एक या दूसरे से पहले, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी पशुचिकित्सा, जो अपने पालतू जानवरों के लिए टीकाकरण अनुसूची और स्वास्थ्य देखभाल सूचित deberб ademбs के साथ परामर्श।

कुत्तों के लिए Antiparasitic उत्पादों आंतरिक और बाहरी परजीवी दोनों का मुकाबला कर सकते हैं।

आंतरिक परजीवी के लिए Antiparasitics

बाजार पर उत्पादों की एक विस्तृत विविधता है, प्रत्येक अपनी विशेषताओं के साथ। आदर्श रूप में, उनके पास एक डबल फ़ंक्शन होता है: कीटनाशक और प्रतिरोधी, जो सक्रिय और निवारक है, जो परजीवी को खत्म और दूर चलाते हैं।

  • Antiparasitic कॉलर: इसका उपयोग किसी भी कुत्ते में मौलिक है। गले में sitъan है, एक कॉलर की तरह, और धीरे धीरे एक कीटनाशक के रूप में और एक से बचाने वाली क्रीम के रूप में कुत्ते के शरीर और actъa द्वारा प्रेषित करने की एक सक्रिय पदार्थ को छोड़ दें। उत्पाद को अच्छी तरह से चुनने की सलाह दी जाती है, क्योंकि कुछ जहरीले पदार्थों से बना होते हैं जो मनुष्यों के लिए हानिकारक हो सकते हैं। इसलिए हम Scalibor हार, जो यौगिकों Deltamethrin, केवल कुत्ते में एक antiparasitic molйcula actъa और परिवार के बाकी के लिए खतरनाक नहीं estбn सलाह देते हैं। उपयोग की अवधि के लिए उत्पाद से परामर्श लें, जो आम तौर पर 3 से 8 महीने के बीच होती है।
  • pipettes: वे छोटे फफोले हैं, जो गर्दन के नाप पर रखे जाते हैं, एक पदार्थ को छोड़ देते हैं जो सीधे जानवर की त्वचा को अवशोषित करता है, परजीवी के खिलाफ रक्षा के रूप में कार्य करता है। यह बहुत प्रभावी है, हालांकि इसका उपयोग आमतौर पर छोटा होता है (लगभग 3 महीने)।
  • अल्ट्रासोनिक डिवाइस: पदार्थ की ningъn quнmica प्रकार रिलीज और मनुष्यों द्वारा जांच आवृत्तियों, लेकिन पिस्सू दूर वार्ड और टिक्स को कुत्तों के लिए हानिकारक अत्यंत प्रभावी की लहरों उत्सर्जक actъan न करें। यह बैटरी के साथ काम करता है।
  • Antiparasitic स्प्रे: यह संकेत दिया जाता है कि जानवर के पास पहले से ही संक्रमण है, इसलिए इसकी संरचना काफी मजबूत है (कोपोविडोन, आइसोप्रोफानोल इत्यादि) और उपयोग के लिए निर्देशों के बाद लागू किया जाना चाहिए।
  • Champъ antiparasitic: यह कहा जा सकता है कि यह जूँ-लड़ने वाले शैंपेन के बराबर है। इस मामले में, इसका उपयोग रोकने के लिए नहीं किया जाता है, लेकिन कुत्ते के बालों में पहले से मौजूद fleas या परजीवी को खत्म करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है।



आंतरिक परजीवी के लिए Antiparasitics

बाहरी परजीवी के मामले में, कैदियों मानव आंखों के लिए दृश्यमान हो सकते हैं या नहीं भी हो सकते हैं, लेकिन उनसे लड़ने के लिए उत्पादों का उपयोग सभी मामलों और समय-समय पर किया जाना चाहिए। कीड़े या इसी तरह के निकायों की उपस्थिति की जांच करने के लिए पशु के मल पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है, जो संक्रमण के अस्तित्व को इंगित कर सकता है।

आंतरिक परजीवी से लड़ने के लिए बाजार में कम विविधता है, लेकिन इसकी प्रभावशीलता उतनी ही अधिक है। एक तरफ, वहाँ हैं एंटीपारासिटिक पिपेट्स, बाहरी आवेदन, और Antiparasitic गोलियाँ, जिसे भोजन के साथ एक साथ प्रशासित किया जाना चाहिए ताकि वे आपके पालतू जानवरों द्वारा निगमित हो जाएं। दोनों में निवारक कार्य है। अगर वहाँ आंतरिक parбsitos की उपस्थिति, और समस्या की जटिलता को देखते हुए, यह अनुशंसित है mбs जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक के पास जाना एक है जो एक उत्पाद या आक्रामक mбs की गोली कीटनाशी प्रभाव वितरित किया जाना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिकस्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिक
फ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मनफ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मन
कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…
मालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइटमालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइट
मैदान में कुत्तों, उनके लिए पांच परवाह हैमैदान में कुत्तों, उनके लिए पांच परवाह है
कुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसे
एक पिल्ला के deworming कैलेंडरएक पिल्ला के deworming कैलेंडर
फ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचारफ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचार
सेरेस्टो, बेयर के बाहरी एंटीपरैसाइटिकसेरेस्टो, बेयर के बाहरी एंटीपरैसाइटिक
Friskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता हैFriskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता है
» » बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?
© 2021 taktomguru.com