taktomguru.com

क्या कुत्ता नस्ल totó है?

टोटोआपको नहीं लगता कि एक शक्तिशाली हरे रंग के चुड़ैल चुड़ैल को थोड़ा टेरियर दिखाई देगा, लेकिन विशेष रूप से एक ने अपने क्रोध को उजागर किया। टोटो, में "ओजी के जादूगर" डोरोथी के पालतू जानवर, न केवल पश्चिम के दुष्ट चुड़ैल हमला करने के लिए, लेकिन यह भी एक ही दिन में जादूगर की गुप्त पहचान की खोज के लिए आया था कामयाब रहे।

टेरियर की महान बहस. कुत्ता बस एक "लंबे रेशमी बालों के साथ छोटी सी काली कुत्ते `के रूप में वर्णित किया गया था - टोटो दौड़ वास्तव में लेखक में" ओजी के जादूगर "एल फ्रैंक बौम द्वारा निर्दिष्ट नहीं किया गया था। लोकप्रिय राय बताती है कि टोटो कुछ प्रकार का टेरियर है, लेकिन विशिष्ट दौड़ उस पुस्तक के आधार पर भिन्न होती है जिसे आप पढ़ रहे हैं। इलस्ट्रेटर WW Denslow के पहले संस्करण में एक केयर्न टेरियर के रूप में चरित्र आकर्षित किया "आस्ट्रेलिया के जादूगर," लेकिन कुछ पाठकों का मानना ​​है कि अधिक एक यॉर्कशायर टेरियर, एक नस्ल है कि लोकप्रिय था समय में किताबें लिखा गया था की तरह है । जाहिर है, टोटो बाद में "ओज़" पुस्तक श्रृंखला में बोस्टन टेरियर बन गया, जो केयर्न या यॉर्कशायर टेरियर की पिछली उपस्थिति में लौटने से पहले।

टेरियर टेरी. हॉलीवुड में आप वह नौकरी लेते हैं जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं और यह जानवरों के लिए भी समान है। 1 9 3 9 की फिल्म में टोटो की भूमिका टेरी नाम की एक महिला केर्न टेरियर द्वारा खेला गया था। पेपर के लिए उन्हें 125 डॉलर प्रति सप्ताह प्राप्त हुए, उनके मानव सह-सितारों से अधिक और गार्ड के गलती से अपने पैर पर कदम उठाने के बाद एक विकल्प की आवश्यकता थी। उनकी पहली फिल्म भूमिका "आइज़ ब्रिलन्स" फिल्म में शर्ली मंदिर के साथ थी।




केर्न टेरियर. टोटो डोरोथी और उसके दोस्तों पीले ईंट सड़क मार्ग से प्रसन्नतापूर्वक कूद रहे थे, सबसे चंचल व्यक्तित्व केयर्न टेरियर बनाने के साथ एक बहादुर छोटा कुत्ता था। केयर्न एक बुद्धिमान कुत्ता है जो इस तरह कार्य करता है जैसे कि यह वास्तव में बड़ा था। जिद्दी, चंचल और ऊर्जावान, यह एक कुत्ता है जो हमेशा दौड़ने के लिए तैयार होता है, किसी न किसी खेलता है या चुनौती हल करता है। कोई आश्चर्य नहीं कि पर्दे के पीछे आदमी ने टोटो को मारा था।

कोई टोटो नहीं, हम कान्सास में नहीं हैं. 1 9 3 9 की फिल्म यादगार रेखाओं से भरा है, जिसमें से एक डोरोथी अपने साथी को बताती है, "टोटो, मुझे यह महसूस हो रहा है कि हम कान्सास में नहीं हैं।" 2012 में, कान्सास राज्य प्रतिनिधि एड ट्रिमर ने केयर्न टेरियर को आधिकारिक राज्य प्रतीक के रूप में रखने की कोशिश की, क्योंकि यह फिल्म की टोटो रेस थी। बिल को मंजूरी नहीं दी गई थी लेकिन ट्रिमर ने कसम खाई थी कि वह कोशिश करेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
केरी ब्लू टेरियरकेरी ब्लू टेरियर
नस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशमनस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशम
यॉर्कशायर टेरियर राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxixयॉर्कशायर टेरियर राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxix
यॉर्कशायर टेरियरयॉर्कशायर टेरियर
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » क्या कुत्ता नस्ल totó है?
© 2021 taktomguru.com