taktomguru.com

कंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैं

सम्मिलितअपनी जीवनशैली के लिए सही कुत्ते का चयन करना पति / पत्नी को चुनने के रूप में लगभग महत्वपूर्ण है। यह एक निर्णय है कि आपको साथ रहना होगा और कोई भी अफसोस के साथ जीना नहीं चाहता। एक कॉन्डोमिनियम में रहते समय, कई दौड़ें होती हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक उपयुक्त होती हैं।

पेकिंग का. पेकिंगज़ एक छोटा कुत्ता है लेकिन सबसे छोटी नस्लों की तुलना में अधिक प्रतिरोधी है। अधिकांश भाग के लिए इस दौड़ के सदस्य बुद्धिमान, प्रेमपूर्ण और एक दयालु प्रकृति हैं। वे ट्रेन करना और जल्दी से सीखना आसान है। वे चलने का आनंद लेते हैं लेकिन लंबे समय तक व्यायाम की आवश्यकता नहीं होती क्योंकि वे अक्सर अपने मालिक की कंपनी में सोफे पर तस्करी के लिए व्यवस्थित होते हैं।

चीनी क्रेस्टेड कुत्ता. चीनी क्रेस्टेड कुत्ते को एक कोंडो में रखने के लिए कई कारण हैं। वे बहुत कम बाल फैलाते हैं क्योंकि उनके पास ज्यादा नहीं होता है, जो उन्हें एलर्जी वाले लोगों के लिए आदर्श बनाता है। चूंकि आपके अधिकांश शरीर में बाल नहीं होते हैं, इसलिए वे आसानी से जला सकते हैं और ठंडा कर सकते हैं-इसलिए घर के अंदर इसे अधिकांश दिन सबसे अच्छा है।




यॉर्कशायर टेरियर. यॉर्कशायर टेरियर, जिसे आमतौर पर यॉर्की के नाम से जाना जाता है, एक छोटा कुत्ता है जिसके लिए बड़ी मात्रा में व्यायाम की आवश्यकता नहीं होती है। वे बहुत बुद्धिमान हैं और उनके छोटे कद के आधार पर मूल्य की अच्छी खुराक है। उन्हें अपने लंबे बाल कोट के कारण दैनिक ब्रशिंग और नियमित सौंदर्य की आवश्यकता होती है लेकिन अन्य क्षेत्रों में कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। वे चलने का आनंद लेते हैं लेकिन घर के अंदर खेलते समय पर्याप्त व्यायाम कर सकते हैं।

शिह त्ज़ू. शिह त्सू एक और दौड़ है जिसके लिए नियमित रूप से सौंदर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन अन्य ध्यान की आवश्यकता होती है। यद्यपि वह चीनी रॉयल्टी के सबसे मूल्यवान साथी के वंशज हैं, फिर भी वह आपके छोटे राज्य में रहने के लिए पूरी तरह खुश होंगे। शांत और मैत्रीपूर्ण, शिह त्ज़ू घर के आस-पास रहने और अपने मालिक की पूजा करने में प्रसन्न है। वे सामाजिक, दयालु होते हैं और छोटे घरों में बहुत अच्छी तरह विकसित होते हैं जिनके पास दौड़ने के लिए ज्यादा जगह नहीं होती है - उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं होती है क्योंकि वे केवल 9 से 16 पाउंड वजन करते हैं और छोटे होते हैं।

फ्रांसीसी बुलडॉग फ्रांसीसी बुलडॉग आमतौर पर 30 पाउंड से कम वजन का होता है और गर्मी होने पर सही नहीं होता है। तथ्य यह है कि ज्यादा व्यायाम की आवश्यकता नहीं है और अपने दिन उसकी गोद में huddle नहीं बिताना पसंद करते हैं के साथ संयुक्त, यह अद्भुत कुत्तों एक condo या अपार्टमेंट में राज्य बन गया। वे उत्कृष्ट निगरानी रखते हैं, जब भी कोई अपने घर पहुंचता है तो अपने मालिक को यह बताते हैं। आपके न्यूनतम सौंदर्य आवश्यकताओं को अधिक प्लेटाइम और गले में अनुवाद करने की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आपके लिए कुत्ते की तरह पूडल हैं?क्या आपके लिए कुत्ते की तरह पूडल हैं?
गैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लोंगैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लों
भरवां कुत्तों के बारे में तथ्यभरवां कुत्तों के बारे में तथ्य
चीनी crested बौने नस्ल कुत्तेचीनी crested बौने नस्ल कुत्ते
चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"
बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैंबालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं
कठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकारकठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकार
कौन से कुत्ते कम डंड्रफ पैदा करते हैं?कौन से कुत्ते कम डंड्रफ पैदा करते हैं?
पेकीनी कुत्तेपेकीनी कुत्ते
एक विशाल कुत्ते को अपनाने के अपने फायदे हैंएक विशाल कुत्ते को अपनाने के अपने फायदे हैं
» » कंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैं
© 2021 taktomguru.com