taktomguru.com

कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?

कुत्ते पानी की नावयहां तक ​​कि एक कुत्ता जो एक अच्छा तैराक है, वह परेशानी में पड़ सकता है अगर यह नाव से गिरता है या अन्यथा तेज़ या गहरे पानी में समाप्त होता है। जीवन जैकेट में एक छोटा सा निवेश आपके मित्र के जीवन को बचाने के लिए पर्याप्त हो सकता है।

प्रयोजन। कुत्तों के लिए एक जीवन जैकेट इंसानों के लिए एक ही उद्देश्य को पूरा करता है: अगर वह तैरने में असमर्थ है या उसके लिए बहुत थक गया है तो अपने कुत्ते को दूर रखो। उन्होंने कहा कि आप के साथ पाल करने के लिए एक जीवन रेखा जरूरत है और अगर सागर बनियान में एक घाट का दौरा करने, यह आप पानी के ऊपर अपने सिर रखने के जब तक यह अप्रत्याशित बाथरूम के मामले में बचाया जा सकता है में मदद मिलेगी, इस लगाव भी आसान जब खोजने के लिए बनाता है यह पानी में है, क्योंकि वे आमतौर पर उज्ज्वल रंग होते हैं और कुछ प्रतिबिंबित चिह्नों को शामिल करते हैं।

चयन। कैनाइन लाइफ जैकेट आपके कुत्ते को उदारता देते हैं और अपने पैरों के आंदोलन की अनुमति देते हैं। कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर डिजाइन किए जाते हैं, खासकर जब आराम की बात आती है। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा खरीदे गए जीवन जैकेट आपके कंधों के चारों ओर फिट बैठता है, इसलिए यह कुत्ते की तैराकी में हस्तक्षेप नहीं करता है। यह जांचने के लिए पट्टियों की तुलना करें कि क्या वे आपके पालतू जानवर के आकार में फिट हैं या नहीं, इन्हें पूरी तरह से आपके शरीर में अनुकूलित करना चाहिए ताकि कठोरता में उलझने का कोई मौका न हो।




आयाम। एक बार जब आप मूल लाइफगार्ड डिज़ाइन चुनते हैं, तो उसे कुत्ते को दें। यह आपके पिल्ला की सुरक्षा के लिए आवश्यक है, सबसे महत्वपूर्ण विचार वजन है, इसलिए इसके साथ संगत एक चुनें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप किसी भी स्थिति में इसे दूर रखें, ऊपर दिए गए आकार का चयन करने का प्रयास करें। बगल के पीछे अपने कुत्ते की छाती के चारों ओर मापें और उस जानकारी की तुलना वेस्ट के आकार के साथ करें। यदि आपके पास असामान्य आकार का कुत्ता है, तो आपको इसे खरीदने से पहले निहित पर प्रयास करना चाहिए।

उपयोग के रूप में। अपने कुत्ते की पीठ पर जीवन जैकेट रखो। गर्दन में छेद के माध्यम से अपने सिर को स्लाइड करें और लगाव के उस हिस्से के लिए पट्टा पकड़ो, अपने श्वास को सीमित करने के लिए इसे इतना निचोड़ न करें। अधिकांश कुत्ते के जीवन जैकेट में पट्टियां होती हैं जो छाती और पेट के नीचे गुजरती हैं ताकि ऊपरी हिस्से को आपके पालतू जानवर के शरीर में सुरक्षित किया जा सके। पट्टियों को समायोजित करें ताकि वे दृढ़ हों लेकिन आपका कुत्ता आरामदायक महसूस करता है। वेट्स के डिज़ाइन अलग-अलग होते हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए हमेशा निर्माता के निर्देशों का पालन करें कि यह सही ढंग से रखा गया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्रीकुत्तों के लिए जन्मदिन की सामग्री
क्या कुत्तों को सर्दियों में कोट पहनने की ज़रूरत है?क्या कुत्तों को सर्दियों में कोट पहनने की ज़रूरत है?
अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लेंअच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें
अंग्रेजी बुलडॉग के फायदे और नुकसानअंग्रेजी बुलडॉग के फायदे और नुकसान
समुद्री कछुएसमुद्री कछुए
कुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीकेकुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीके
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
चिहुआहुआ क्यों डरता है?चिहुआहुआ क्यों डरता है?
समुद्र शेरसमुद्र शेर
एक वयस्क अंग्रेजी बुलडॉग स्नान करेंएक वयस्क अंग्रेजी बुलडॉग स्नान करें
» » कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?
© 2021 taktomguru.com