taktomguru.com

कुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles

कुत्तों के लिए व्यवहार करता हैआम तौर पर, जब आप अपने कुत्ते को "जन्मदिन मुबारक" गाते हैं, तो आप उसे एक केक देंगे ताकि वह पूरे जन्मदिन के अनुभव का आनंद उठा सके। बस सुनिश्चित करें कि केक पर टुकड़ा (जो वास्तव में आपके लाभ के लिए अधिक है) इसे खाने के लिए सुरक्षित है।

चॉकलेट प्रेमी के लिए. तो आपको चॉकलेट पसंद है, और आप इसे अपने दोस्त के साथ साझा करना पसंद करेंगे, लेकिन आप जानते हैं कि चॉकलेट कुत्तों के लिए नो-नो है। साहस, चॉकलेट के लिए एक विकल्प है जो वास्तविक के रूप में लगभग उतना ही अच्छा है। यह आपके कुत्ते के लिए सुरक्षित है, और वह अंतर नहीं जान पाएगा। किसी भी स्वास्थ्य खाद्य भंडार में पाए जाने वाले कार्बो पाउडर के 3 से 4 चम्मच के साथ व्हीप्ड क्रीम पनीर के 12 औंस मिलाएं। शहद की तरह मीठे का एक चम्मच जोड़ें, और अच्छी तरह मिलाएं। वैकल्पिक रूप से, आप क्रीम पनीर के साथ मिश्रित होने तक 30 सेकंड तक माइक्रोवेव में 3 औंस कार्बो बीज पिघल सकते हैं। यदि आपके पास व्हीप्ड क्रीम पनीर नहीं है, तो सामान्य प्रकार का उपयोग करें, लेकिन इसे फैलाने में आसान बनाने के लिए कमरे के तापमान में अनुकूल होना चाहिए।

केले. एक मीठे स्वाद के लिए, और हरा करने के लिए मुश्किल, क्रीम के आधार के लिए कुछ पके केले का उपयोग करने का प्रयास करें। एक मध्यम कटोरे में दो या तीन केले क्रश करें। पिघला हुआ मक्खन या मार्जरीन का एक बड़ा चमचा जोड़ें। अच्छी तरह से मिलाएं और फिर थोड़ा आटा जोड़ें, सॉस और मोटाई के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार। आटा को थोड़ी-थोड़ी मिलाएं, जब तक आपको शीशा के लिए सही स्थिरता न मिल जाए। केक को ग्लेज़ करें, और फिर टूटे हुए कुत्ते बिस्कुट के साथ शीर्ष छिड़कें। हार्ड बिस्कुट तोड़ने के लिए, ज़ीप्लॉक प्लास्टिक बैग में कुछ रखें और हथौड़ा के साथ कई बार क्रश करें जब तक कुकीज़ एक पाउडर न हो। अतिरिक्त मीठे आश्चर्य के लिए मूंगफली का मक्खन कुकीज़ का प्रयोग करें।




सब्जी आइसिंग. कुछ प्रेरणा के लिए पौधे साम्राज्य को देखो। आपका कुत्ता कभी नहीं जानता कि शीशा विटामिन और खनिजों से भरा है जो आपके दिल को स्वस्थ बना देगा और आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत होगी। पके हुए मीठे आलू, सफेद आलू और फूलगोभी, सभी कुत्ते केक ठंढ के गठन के लिए एक उत्कृष्ट आधार बनाते हैं। ¿Coliflor? हाँ, फूलगोभी! जमे हुए फूलगोभी का एक बैग उबाल लें। तनाव और फूलगोभी ठंडा होने दें। एक आलू माशर या खाद्य प्रोसेसर का प्रयोग करें, और एक अच्छी, सफेद, ठीक purée में फूलगोभी शुद्ध करें। यदि यह बहुत पानी भरा हुआ है तो थोड़ा मैश किए हुए आलू प्यूरी जोड़ें। इसे अधिक उत्सव बनाने के लिए भोजन रंग का प्रयोग करें, और अंतिम स्पर्श के लिए तिल के बीज या पाउडर कुत्ते बिस्कुट जोड़ें।

मूंगफली का मक्खन. एक पौष्टिक और स्वादिष्ट विशेष उपचार के लिए मूंगफली का मक्खन, मुलायम या मोटी का प्रयोग करें। इसे फैलाना आसान बनाने के लिए, क्रीम पनीर के 8 औंस और जैतून का तेल के 2 चम्मच के साथ मूंगफली के मक्खन के 4 औंस मिलाएं। चिकनी और मलाईदार तक सब कुछ मिलाएं। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो कटा हुआ गाजर के टुकड़े जोड़ें, या एक अच्छा उपहार के लिए grated गाजर का उपयोग करें। नारियल के गुच्छे भी एक पूरक के रूप में अच्छी तरह से काम करते हैं, जैसे तिल के बीज, जिन्हें भोजन रंग के साथ रंगा जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करेंकुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करें
कुत्तों के लिए जमे हुए घर का बना व्यवहारकुत्तों के लिए जमे हुए घर का बना व्यवहार
कुत्ते पर चॉकलेट के प्रभावकुत्ते पर चॉकलेट के प्रभाव
चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?
कुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधिकुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधि
कुत्तों के लिए स्ट्रॉबेरी खाने के लिए सुरक्षित है?कुत्तों के लिए स्ट्रॉबेरी खाने के लिए सुरक्षित है?
कुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनोंकुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनों
आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
» » कुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles
© 2021 taktomguru.com