taktomguru.com

क्या रेशमी टेरियर में सूखी त्वचा है?

रेशमी टेरियररेशमी टेरियर बहुत ही यॉर्कशायर टेरियर की तरह हैं, दोनों नस्लों के वजन 10 पाउंड के करीब है। जब आप रेशमी को अपनाते हैं तो आपको अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता को अपने दैनिक आहार में जोड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए और यदि आपको सूखी त्वचा की प्रवृत्ति है तो आश्चर्यचकित न हों।

कोट। रेशमी टेरियर अपने लंबे रेशमी बाल के लिए जाना जाता है। आपका कोट छह इंच लंबा हो सकता है, दैनिक ध्यान देने की आवश्यकता है ताकि आप रेशमी हो सकें, अच्छे लगें और आपकी त्वचा स्वस्थ रहती है। यदि आपके रेशमी टेरियर के बालों को साफ और मैट से मुक्त नहीं रखा जाता है, तो इससे आपकी त्वचा में बदलाव हो सकता है जिससे विच्छेदन और यहां तक ​​कि चकत्ते या संक्रमण भी हो सकते हैं।

सूखी त्वचा और अन्य समस्याएं. एक रेशमी टेरियर पर सूखी त्वचा आमतौर पर एक और समस्या का एक लक्षण है। यद्यपि समस्या खराब सौंदर्य के कारण हो सकती है, कभी-कभी अच्छी तरह से तैयार पिल्ला शुष्क त्वचा विकसित कर सकती है। एलर्जी, उदाहरण के लिए, आपके रेशमी की त्वचा लाल और खुजली की त्वचा बना सकती है, इसलिए आपको लक्षणों को नियंत्रित करने और अपनी त्वचा को संक्रमित होने से रोकने के लिए इसका इलाज करना होगा। seborrhea का एक रूप है आपकी त्वचा सिल्की सूखी, परतदार बन कर देगा और आप अन्य समस्याओं सामान्यतः इस नस्ल को प्रभावित पैदा कर सकता है: त्वचा पर फंगल संक्रमण। यदि आपकी रेशमी एक फंगल संक्रमण विकसित करती है तो आपको खुजली वाली धड़कन होगी। लक्षण एक भारी अस्थिर गंध के साथ एक स्केली और क्रिस्टी त्वचा हैं।




शुष्क त्वचा के लिए मदद करें. आप अपने रेशमी हाइड्रेटेड और स्वस्थ की त्वचा को रखने के लिए कदम उठा सकते हैं। एक दलिया स्नान, उदाहरण के लिए, आपकी त्वचा को शांत करेगा और नमी बनाए रखने में मदद करेगा। एक अन्य विकल्प पशु चिकित्सक के साथ फैटी एसिड के साथ अपने कुत्ते के आहार को पूरक करने के लिए बात करना है। वे आपके पिल्ला की त्वचा की खुजली को शांत करने में मदद करेंगे और अपने बालों को चमकदार बनाएंगे। आपको पूरक के साथ तत्काल परिणामों की तलाश नहीं करनी चाहिए। फायदेमंद परिणाम दिखाने के लिए त्वचा और आपके रेशमी के कोट के लिए दो महीने तक लग सकते हैं, लेकिन वे लंबे समय तक स्वस्थ और अच्छी स्थिति में रहेंगे।

उचित शौचालय. तुम हमेशा नाई एक बाल कटवाने अपने बालों को सिल्की झील देने के लिए विकल्प होता है, लेकिन लंबे बाल अगर आप रखने के tangles और मैट को रोकने के लिए दैनिक ब्रश करने की आवश्यकता के लिए जा रहा है। एक दैनिक ब्रशिंग दिनचर्या आपके पालतू जानवर की त्वचा का निरीक्षण करने और यह सुनिश्चित करने का सही मौका है कि यह समय में समस्या को खत्म नहीं कर रहा है और सही नहीं कर रहा है। इस कार्य के लिए एक पिन ब्रश आदर्श है। भागों में अपने टेरियर के कोट को ब्रश करें ताकि आप किसी भी उलझन को न छोड़ें और आप अपनी त्वचा के हर इंच का पूर्ण निरीक्षण कर सकें। जब स्नान की बात आती है, तो लगातार स्नान करने की आवश्यकता नहीं हो सकती है, खासकर यदि आपकी रेशमी सूखी त्वचा से ग्रस्त है। मनुष्यों की तरह, इस नस्ल के विभिन्न प्रकार के बाल होते हैं, इसलिए आपको अपने सौंदर्य के लिए एक मॉइस्चराइजिंग शैम्पू चुनना चाहिए और यह आपके विशिष्ट प्रकार के बालों को भी उपयुक्त बनाता है। अत्यंत शुष्क त्वचा वाले सिल्की पशु चिकित्सक द्वारा निर्धारित मेडिकल शैम्पू या कम से कम आपके द्वारा अनुशंसित किया जाना चाहिए। कंडीशनर फर को गीला करने में मदद के लिए बनाए जाते हैं, लेकिन आपकी छोटी रेशमी की सूखी त्वचा को भी एक के उपयोग से फायदा होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्कॉटिश टेरियर में सबसे आम त्वचा रोगस्कॉटिश टेरियर में सबसे आम त्वचा रोग
तस्वीरों के साथ लघु कुत्ते नस्लोंतस्वीरों के साथ लघु कुत्ते नस्लों
क्या कुत्तों के बाल की दो परतें होती हैं?क्या कुत्तों के बाल की दो परतें होती हैं?
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
नस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशमनस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशम
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
» » क्या रेशमी टेरियर में सूखी त्वचा है?
© 2021 taktomguru.com