taktomguru.com

क्या कुत्ते जूते में दौड़ सकता है?

दौड़नायदि आपका कुत्ता दौड़ने और पूर्ण गति से ऐसा करने के लिए प्यार करता है, तो अपने पैरों के पहनने से बचने के लिए सुरक्षात्मक जूते आपको तब तक मदद कर सकते हैं जब तक आप उनका उपयोग करने के लिए सहमत न हों। जूते को सही होने के लिए, उन्हें एक ही समय में चुस्त और आराम से फिट होना चाहिए।

कुत्तों के लिए रेसिंग जूते. मशहूर दौड़ में भाग लेने वाले कुत्ते जूते पहनते हैं, जिन्हें कुत्ते रेसिंग जूते के रूप में भी जाना जाता है ताकि वे अपने पैरों को खरोंच, खरोंच और चरम तापमान से बचा सकें। सबसे मशहूर और मान्यता प्राप्त कुत्ते दौड़ की आवश्यकता है कि हैंडलर दौड़ के सभी चरणों के दौरान प्रत्येक कुत्ते के लिए सही जूते डाल दें। इन दौड़ों में कुत्ते का उपयोग करने वाले जूते चलाने या उनकी प्रदर्शन की गुणवत्ता में हस्तक्षेप नहीं करते हैं।

जूते शैलियों चल रहा है. सजाए गए कुत्ते के जूते लोगों के जूते की तरह दिखते हैं और दौड़ने के लिए नहीं बनाए जाते हैं और यदि वे उनके साथ दौड़ने की कोशिश करते हैं तो आपके कुत्ते के पैरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। मानव रेसिंग जूते की तुलना में कुत्ते के जूते बहुत अलग दिखते हैं। रेसिंग कुत्तों के जूते में एक मानक रक्षक होता है जो एक मजबूत पानी प्रतिरोधी सामग्री के साथ सुरक्षात्मक मोजे की तरह दिखता है और शीर्ष पर लॉकिंग तंत्र है। ये बूट उज्ज्वल नियॉन रंगों में और दौड़ में दृश्यता में सुधार के लिए परावर्तक पट्टियों के साथ उपलब्ध हैं।




चलने वाले जूते पहनने के लिए कुत्ते को सिखाएं. कुत्तों को चलने और जूते में दौड़ने की नवीनता के लिए उपयोग करने के लिए समय चाहिए। यदि आप अपने कुत्ते को कुछ रेसिंग बूट रखना चाहते हैं, तो सही आकार की तलाश करके शुरू करें। अपने पैरों को मापें और फिर अपने पैरों की लंबाई और ऊंचाई के साथ पत्राचार में उचित आकार का चयन करें। घर के चारों ओर घूमने के लिए अपने जूते अपने पैरों पर रखें और धीरे-धीरे उपयोग करने के लिए समय की मात्रा बढ़ाएं। जब आप आरामदायक महसूस करते हैं और अपने नए जूते में उपयोग करते हैं, तो आप उन्हें उनके साथ छोटी सैर पर ले जा सकते हैं। आपको धीरे-धीरे समय बढ़ाना होगा।

रेसिंग जूते का रखरखाव. पहनने के स्तर की जांच के लिए समय-समय पर कुत्ते रेसिंग जूते की जांच की जानी चाहिए। प्रत्येक दौड़ के बाद, जूते हटा दें और यह देखने के लिए एक त्वरित नज़र डालें कि क्या पतले या छोटे छेद वाले क्षेत्र दिखाई दिए हैं या नहीं। जूते पहनने के संकेत दिखने के बाद जूते को छोड़ दें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक जूते अपने पैरों पर अच्छी तरह से फिट हो और अपनी त्वचा के किसी भी क्षेत्र के खिलाफ रगड़ न जाए, प्रत्येक दौड़ के बाद अपने कुत्ते के पैरों की जांच करें। एक अतिरिक्त जोड़ी रखना अच्छा होता है, खासकर लंबी दौड़ में जब वे यात्रा के दौरान स्थित होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सर्दियों के दौरान कुत्ते के पैरों की देखभाल के लिए टिप्ससर्दियों के दौरान कुत्ते के पैरों की देखभाल के लिए टिप्स
अपने पैरों की रक्षा करने वाले कुत्तों के लिए जूतेअपने पैरों की रक्षा करने वाले कुत्तों के लिए जूते
कुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैंकुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैं
कुत्ते के पैरों के पैड की देखभाल कैसे करेंकुत्ते के पैरों के पैड की देखभाल कैसे करें
जब कुत्ते अपने पिल्ला दांत खो देते हैंजब कुत्ते अपने पिल्ला दांत खो देते हैं
कुत्ते पैड की रक्षा कैसे करेंकुत्ते पैड की रक्षा कैसे करें
विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैंविकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
कुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीकेकुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीके
प्लांटर पैड, कुत्ते के चरणों पर सामान्य स्थितियांप्लांटर पैड, कुत्ते के चरणों पर सामान्य स्थितियां
जूते में बिल्लीजूते में बिल्ली
» » क्या कुत्ते जूते में दौड़ सकता है?
© 2021 taktomguru.com