taktomguru.com

कुत्तों सॉसेज के प्रकार

दाग सॉसेजकुत्तों के सॉसेज में छोटे पैर होते हैं लेकिन एक बड़ा दिल होता है। दौड़ के भीतर विभिन्न किस्में हैं।

Tallas. सॉसेज कुत्तों के सामान्य आकार मानक और लघु होते हैं। एक मानक सॉसेज वजन 15 से 28 पाउंड के बीच होता है जबकि एक लघु सॉसेज आमतौर पर 11 पाउंड से कम वजन का होता है। एक तीसरा आकार टेकेल या "खरगोश" होता है जो 8 से 10 पाउंड के बीच होता है और उन देशों द्वारा मान्यता प्राप्त है जो अंतर्राष्ट्रीय विज्ञानविज्ञान संघ (विश्व कैनाइन फेडरेशन) बनाते हैं, हालांकि यह संयुक्त राज्य अमेरिका में मामला नहीं था। या अगस्त 2012 तक यूनाइटेड किंगडम ..

फर के प्रकार. सॉसेज में दौड़ के तीन प्रकार के कोट्स में से एक हो सकता है। छोटे बाल: वे ज्यादा बाल फैलते नहीं हैं। लंबे बाल: अपने बालों को रेशमी रखने के लिए नियमित रूप से सौंदर्य की आवश्यकता होती है। मुश्किल बाल: लगभग घुंघराले बाल लगता है।




रंग और पैटर्न. सॉसेज विभिन्न रंगों और पैटर्न में आते हैं, काले और तन उदाहरण बहुत आम हैं। उनके चेहरे और भौहें के क्षेत्रों में आग रंग के धब्बे के साथ एक ठोस काला कोट है। लाल सॉसेज में एक लाल रंग की कोट या लाल-बालों वाली महिला के बाल के समान ठोस रंग का कोट होता है। सफेद और भूरे, काले या भूरे रंग के ठोस रंग कोट वाले लोगों को देखा जाता है। डार्क कोट में स्पॉट हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, भूरे रंग के धब्बे काले कोट पर हो सकते हैं।

आंखों के रंग. संयुक्त राज्य अमेरिका में दौड़ के मानक के अनुसार, गहरे रंग और आंखों के स्वर पसंदीदा हैं। हल्के रंग के कोट वाले सॉसेज में आमतौर पर हरा, भूरा या पीला आंखें होती हैं। अंधेरे फर के साथ कुत्ते आमतौर पर भूरी आँखें होती हैं। हालांकि, सॉसेज में कभी-कभी नीली आंख और भूरी आंख हो सकती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?क्या एक डचशंड सीढ़ियों पर चढ़ सकता है?
क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?क्या बड़े कुत्तों पर एक डचशंड छाल है?
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
एक डचशुंड की देखभाल कैसे करेंएक डचशुंड की देखभाल कैसे करें
कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़
कुत्तों सॉसेज में Paraplegiaकुत्तों सॉसेज में Paraplegia
कुत्तों सॉसेज में पक्षाघातकुत्तों सॉसेज में पक्षाघात
सॉसेज में आक्रमणसॉसेज में आक्रमण
डचशंड में हाइपोग्लाइकेमियाडचशंड में हाइपोग्लाइकेमिया
लंबे बालों वाले लघु सॉसेजलंबे बालों वाले लघु सॉसेज
» » कुत्तों सॉसेज के प्रकार
© 2021 taktomguru.com