taktomguru.com

Dogaboo: अपने कुत्ते अच्छे हाथों में

DogabooDogaboo आपके कुत्ते के लिए एक बच्चों की देखभाल सेवा है जिसमें आप भरोसेमंद लोगों को ढूंढ सकते हैं जो आपके कुत्ते को जितना प्यार करते हैं, उतना प्यार करते हैं, चलते हैं, दूल्हे और / या शिक्षित करेंगे।

डोगाबू स्पेन में एक नया ऑनलाइन समुदाय है जो कि जब भी आवश्यक हो, अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए भरोसेमंद लोगों (dogadores) के साथ कुत्ते के मालिकों (dogamos) को जोड़ता है। डोगाबू का उद्देश्य कुत्ते के जीवन को सरल बनाना है और इसके परिणामस्वरूप, देखभाल की अवधि के दौरान कुत्ते की सुविधा और सुरक्षा सुनिश्चित करना है।
अवकाश, काम प्रतिबद्धताओं, अंतिम समय getaways या सभी प्रकार के अप्रत्याशित हैं स्थितियों है कि कई लोगों के कारण किसी को पास या kennels को चालू करने के लिए अगर वे कुछ दिनों के अनुपस्थित रहे हैं अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए है।

डोगाबू का संचालन बहुत आसान है और पंजीकरण पूरी तरह से नि: शुल्क है। dogamos (कुत्ते के मालिक), जो किसी की जरूरत है ताकि dogamos चुनते हैं, प्रत्येक विस्तृत पर अपने कुत्ते प्रोफाइल dogadores (देखभाल करने वालों) का उपयोग कर सकते की देखभाल करनी है, जहां जानकारी जो यह आपकी जरूरतों के लिए बेहतर फिट बैठता है। प्रोफ़ाइल चुनने में, आप स्थान या उपलब्धता जैसे मानदंडों से खोज फ़िल्टर कर सकते हैं। एक बार डोगोडोर चुने जाने के बाद, मालिक अपने कुत्ते के लिए आवश्यक सेवाओं का चयन कर सकते हैं और आरक्षण को अंतिम रूप दे सकते हैं। इसके अलावा, dogaboo में dogadores विज्ञापनों की एक पूरा विश्लेषण परामर्श में विशेषज्ञों के साथ कुत्ते दुनिया से किया और पेशेवरों, मालिकों, पूर्व मालिकों, आदि के साथ अपने अनुभव मूल्य है

व्यक्तिगत सेवा




लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि डोर्रोस सुनिश्चित करें कि कुत्ता घर पर महसूस करता है, एक आरामदायक घर प्रदान करता है ताकि उनके मालिकों की अनुपस्थिति के दौरान सबसे अच्छी देखभाल हो।
जरूरतों के आधार पर, डोगाबू निजीकृत सेवाएं प्रदान करता है जैसे आवास, गृह देखभाल, चलना, प्रशिक्षण, स्वच्छता या शिक्षा। इसके अलावा, Dogaboo एक दुर्घटना बीमा दुर्घटना नहीं प्रदान की जाती है, dogamos और dogadores और टेलीफ़ोन समर्थन 24 घंटे के किसी भी आपात स्थिति के लिए एक दिन के लिए एक दायित्व बीमा को काम पर रखने की संभावना।

डोगाबू के लिए धन्यवाद, कुत्ते के पास कुत्ते के निवास के विकल्प के रूप में एक सेवा और समर्थन है और दाताओं को अपनी गतिविधि को उस गतिविधि में निवेश करने की संभावना है जो वे भावुक हैं। Dogaboo सेवाओं के अंतिम मूल्य पर 15% कमीशन प्राप्त करने, दोनों के बीच मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है। प्रत्येक dogador कम से कम 10 यूरो से अपनी कीमतें स्थापित करता है।

क्लाउडियो Salamanca, Dogaboo के संस्थापक, क्योंकि दाखिला, के रूप में वे बताते हैं में रुचि रखने वालों के लिए विश्वास का संदेश पर जोर देना महत्वपूर्ण है "कुत्तों के प्रति हमारी वचनबद्धता की कुल है, इस तरह की पहल की उनकी भावना क्योंकि मालिकों छोड़ हमारी देखभाल के लिए उनके जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमारे लिए यह मौलिक है कि वे अपने पालतू जानवरों को सर्वश्रेष्ठ हाथों में छोड़ देते हैं "। "यही कारण है कि कुत्ते के प्रेमी, मुफ्त समय वाले लोग, जो अतिरिक्त पैसे कमा सकते हैं, वे जो कुछ भी भावुक हैं, उनका आनंद लेना भी महत्वपूर्ण है।"

तो आप जानते हैं, अगर आपको अपने घर या छुट्टी पर सप्ताहांत की आवश्यकता है और आपको नहीं पता कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है ... इसे भरोसेमंद और अनुभवी लोगों के साथ अच्छे हाथों में छोड़ दें। में अपना देखभाल करने वाला खोजें Dogaboo, और वे बाकी करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्सगर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्स
यदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करेंयदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करें
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
एक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुणएक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुण
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
स्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगास्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगा
ईर्ष्या पालतू जानवरईर्ष्या पालतू जानवर
पशु देखभाल करने वालेपशु देखभाल करने वाले
पालतू जानवरों की देखभाल करने वाले और मैनिपुलेटर्सपालतू जानवरों की देखभाल करने वाले और मैनिपुलेटर्स
» » Dogaboo: अपने कुत्ते अच्छे हाथों में
© 2021 taktomguru.com