taktomguru.com

क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?

पशु चिकित्सक पर कुत्ता

कोई अच्छा समय नहीं है और ऐसा लगता है कि इसे पूरा करने के लिए कठिन और कठिन हो रहा है। वह है बेल्ट कस लें 

और परिवारों को एक महान प्रयास करना है कि पालतू जानवर बचें नहीं। हालांकि, एचऔर चीजें जिन पर हम कंजूसी नहीं कर सकते हैं.

पारिवारिक अर्थव्यवस्था का पुनर्गठन करना आसान नहीं है और, ज़ाहिर है, हमारा कुत्ता मुख्य नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। व्यय जमा होता है और धन नहीं आता है लेकिन यह स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है कि हमें अपना आहार नहीं बदलना चाहिए या उन्हें कम नहीं करना चाहिए स्वच्छता-स्वच्छता देखभालखैर, इससे केवल समस्याएं और लंबी अवधि में, अधिक खर्च आएंगे।

पहली आवेग जो मालिकों के पास आमतौर पर है, उन्हें देखना है सबसे सस्ता भोजन कुत्ते के लिए शायद एक सस्ता ब्रांड या यहां तक ​​कि, बड़े क्षेत्रों में थोक में बेची जाने वाली फ़ीड में बदलना। लेकिन यह एक अल्पकालिक समाधान है। इसके अलावा जानवर को और भी खराब खिलाया जाएगा, जल्द ही हम देखेंगे कि हमें बहुत अधिक राशन देना है, क्योंकि इस प्रकार की फ़ीड में पोषक तत्वों की एकाग्रता उच्च अंत की तुलना में बहुत कम है। इसलिए, यदि हम खाते करते हैं, तो प्रारंभ बचत को एक में बदल दिया गया है बहुत अधिक खर्च.

हड्डी बिस्कुटजहां हम बचा सकते हैं पुरस्कार में है। यद्यपि हमारा मित्र उन हड्डी के आकार की कुकीज़ से प्यार करता है, लेकिन वह अपने गुरु के हाथ से आने वाली कठोर रोटी का एक टुकड़ा नहीं मनाएगा और उसे अपने दांतों को साफ करने में भी मदद करेगा।

कुत्ते के लिए स्वास्थ्य खर्च और बीमा

उन महान खर्चों में से एक जिसे हम अनदेखा नहीं कर सकते हैं, जिसके कारण होता है के लिए दौरा पशु चिकित्सक. टीका, deworming, संशोधन, विशिष्ट समस्याएं ... सब कुछ खाता fattens। हालांकि, बराबर बातचीत करो यह हमें बचाएगा। इसका मतलब है कि हम सेवाओं की एक श्रृंखला के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान करेंगे जिसे हम पशुचिकित्सा के साथ बातचीत करेंगे। एक बार स्थापित होने के बाद, हमें गंभीर बीमारी होने से बचने के लिए आवधिक समीक्षा का लाभ उठाना चाहिए। लेकिन, आंख, संचालन और दवाएं आमतौर पर बराबर में शामिल नहीं होती हैं।

एक और विकल्प एक का सहारा लेना है स्वास्थ्य बीमा 2005 से, स्पेन में पालतू चिकित्सा नीतियां हैं जो मनुष्यों के समान हैं और सहायता, विश्लेषण, संचालन, नैदानिक ​​परीक्षण शामिल हैं ...

और, बीमा के संबंध में, हालांकि संभावित खतरनाक माना जाने वाली दौड़ के मामले में छोड़कर यह अनिवार्य नहीं है, कई मालिकों के पास एक है देयता बीमा जो आपके पालतू जानवरों के नुकसान का कारण बनता है। संभवतः, कई ने इसे रद्द करने या इसके कवरेज को कम करने पर विचार किया है।




हालांकि, समाधान घर बीमा में पाया जा सकता है। कई में घरेलू जानवर शामिल हैं और यदि हमारा नहीं है, तो इसे नीति में जोड़ने के लिए, कंपनी को कॉल करने के लिए पर्याप्त होगा। यह ऑपरेशन आमतौर पर मुफ़्त है। यदि नहीं, तो गिरने से पहले अपूर्वदृष्ट, हम कीमतों और विभिन्न कंपनियों की कवरेज ऐसी फ्रेंचाइजी, मात्रा सीमा या जोखिम बहिष्कार साथ क्या करने वाले के रूप में कुछ शर्तों के विश्लेषण करने के लिए भूल के बिना तुलना कर सकते हैं।

के मामले में नस्लों को संभावित रूप से खतरनाक माना जाता है, कानून हमें बीमा लेने के लिए बाध्य करता है जिसका देयता कवरेज 120,000 यूरो तक पहुंचना चाहिए।

कुत्ते की स्वच्छता और अवकाश

जाहिर है, यह संभव है घर पर कुत्ते को स्नान करें लेकिन, नस्ल और बालों के प्रकार के आधार पर, एक पेशेवर के पास जाना आवश्यक हो सकता है जो आपकी व्यवस्था से संबंधित है। आम तौर पर, जब तक हम घर पर रखरखाव की देखभाल करते हैं, तब तक दो यात्राओं के साथ एक वर्ष पर्याप्त होता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कुत्ता न केवल अपने स्वास्थ्य के लिए बल्कि उसके आस-पास के लोगों के लिए भी साफ है।

कुत्ते स्नान

के लिए के रूप में सामान, हमें उसे बिस्तर से अवश्य देना होगा। आप इसे खरीदने के लिए भले ही वहाँ कई मॉडल और कीमतों रहे हैं नहीं करना चाहते हैं, हम अपने आप अव्वल एक बना सकते हैं और कुछ मजेदार हो cloth- और भी डिजाइन है कि हम चाहते है।

आपको कुछ की भी आवश्यकता होगी खिलौना जिसके साथ मनोरंजन करने के लिए उसका मास्टर वहां नहीं है। हमारे पास दो या तीन हो सकते हैं और उन्हें वैकल्पिक कर सकते हैं ताकि वे उनके साथ ऊब जाएंगे। एक गेंद, एक हड्डी या एक रबर गुड़िया लेकिन, वास्तव में, वह सबसे ज्यादा पसंद करता है अपने मालिक के साथ खेलें. हम आपके पठार को एक पट्टा और ए के साथ पूरा करेंगे कॉलर आपके पैदल चलने के लिए

खाते स्पष्ट हैं: हम अपने भोजन या उनकी स्वास्थ्य देखभाल को छू नहीं सकते हैं, लेकिन कुछ पहलुओं में बचत करना संभव है जो कुत्ते के जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित नहीं करेंगे और वह भी ध्यान नहीं देंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में अपचन को रोकने के तरीकेकुत्ते में अपचन को रोकने के तरीके
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
कुत्तों में भोजन का परिवर्तन - इसे कैसे करेंकुत्तों में भोजन का परिवर्तन - इसे कैसे करें
स्वर्ण प्रवासी में भोजन - (पूर्ण गाइड)स्वर्ण प्रवासी में भोजन - (पूर्ण गाइड)
अपने कुत्ते के आहार के लिए विभिन्न खाद्य पदार्थअपने कुत्ते के आहार के लिए विभिन्न खाद्य पदार्थ
कुत्ते का भोजन और आहारकुत्ते का भोजन और आहार
कैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँकैनरी के लिए फ़ीडिंग युक्तियाँ
एक स्वस्थ तरीके से कुत्ते को खिलाने के लिए दिशानिर्देशएक स्वस्थ तरीके से कुत्ते को खिलाने के लिए दिशानिर्देश
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
हेजहोग कैसे खिलाया जाएहेजहोग कैसे खिलाया जाए
» » क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com