taktomguru.com

कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम

कुत्तों में अत्यधिक आँसू

क्या आपके पास एक सफेद कुत्ता है जैसे पुडल, माल्टीज़ बिचॉन या बिचॉन फ्रिस? शायद मेरे पास एपिफोरा सिंड्रोम है और आप इसे नहीं जानते हैं। क्या आपके कुत्ते में आम तौर पर आँसू के अतिरिक्त सूखे होते हैं जो भूरे रंग के झरने को छोड़कर आंख के हिस्से में सूखते हैं? वास्तव में वास्तव में पीड़ित है एपिफोरा सिंड्रोम.

एपिफोरा सिंड्रोम आंखों के इंटीरियर में बदलाव के कारण अत्यधिक और असामान्य फाड़ना है जो आंसू सूखने पर भूरे रंग के झरने का उत्पादन करता है। ,, इन जातियों का एक अनूठा सिंड्रोम पूडल और Bichons है, हालांकि नहीं के बाद से अन्य कुत्ते नस्लों भी ग्रस्त हो सकते हैं कि क्या: यह कुत्तों सफेद फर और सबसे लगातार प्रश्नों दौड़ मैं उल्लेख किया में से एक में बहुत आम है या सफेद नहीं।




यह अत्यधिक फाड़ क्यों है? यह कई कारणों से हो सकता है:

  • बाल या eyelashes की उपस्थिति।
  • लसीमल अंक की खराब स्थिति।
  • अवरुद्ध आंसू नलिकाओं।
  • आंखों में अल्सर।
  • आदि

जो भी कारण, क्या स्पष्ट है कि अगर अपने कुत्ते को इस सिंड्रोम से ग्रस्त है अपने पशु चिकित्सक से परामर्श करना चाहिए क्योंकि कुछ मामलों में, यह अत्यधिक फाड़ इतनी गंभीर है कि कारण त्वचा की समस्याओं कुत्ते, हो सकता है और भी चल रहा है जो समस्या को हल करने में सक्षम होने के लिए शल्य चिकित्सा का सहारा लेता है।

एक तरह से या किसी अन्य के लिए, और नहीं हमेशा सर्जरी उपाय किया जा रहा है इस अतिरिक्त आँसू, हमारा सुझाव है कि आप देखभाल बहुत साफ आँखें गर्म पानी का मिश्रण और ऑक्सीजन युक्त पानी का उपयोग लेने के लिए और क्षेत्र के रूप में सूखा रखने के लिए प्रयास करते हैं, है चूंकि यह क्षेत्र में अत्यधिक आर्द्रता के कारण न केवल त्वचा संबंधी समस्याओं का कारण बन सकता है, बल्कि यह बैक्टीरिया का घोंसला बन सकता है, खासतौर पर उन कुत्तों में जो आमतौर पर बुलडॉग या पग जैसे चेहरे में गुना हो जाते हैं। आंसू के इस अतिरिक्त सफाई के लिए अन्य प्रकार के उत्पादों के लिए अपने पशुचिकित्सा से जांचें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक बिचॉन फ्राइज़ में कुत्ते सिंड्रोम हिलाकरएक बिचॉन फ्राइज़ में कुत्ते सिंड्रोम हिलाकर
कुत्ते, कोर्टिसोल रोग में कुंडिंग सिंड्रोमकुत्ते, कोर्टिसोल रोग में कुंडिंग सिंड्रोम
क्या आपके पास एक फ्लैट कुत्ता है? क्या आप जानते हैं कि ब्रैचियोसेफैलिक श्वसन सिंड्रोम क्या है?क्या आपके पास एक फ्लैट कुत्ता है? क्या आप जानते हैं कि ब्रैचियोसेफैलिक श्वसन सिंड्रोम क्या है?
कुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या है
नोहा सिंड्रोम क्या हैनोहा सिंड्रोम क्या है
पेकिंगज़ में कॉंजक्टिवेटाइटिसपेकिंगज़ में कॉंजक्टिवेटाइटिस
जानवरों में नीचे सिंड्रोम है?जानवरों में नीचे सिंड्रोम है?
Schnauzer के comedones के सिंड्रोम।Schnauzer के comedones के सिंड्रोम।
माल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्तामाल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्ता
मोटे कुत्तों: अधिक मधुमेह और दिल की समस्याएंमोटे कुत्तों: अधिक मधुमेह और दिल की समस्याएं
» » कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
© 2021 taktomguru.com