taktomguru.com

कुत्तों का फेसबुक

कुत्ताअब हमें और कुछ भी आश्चर्य नहीं है कुत्ता उनके पास उनके फेसबुक प्रोफाइल को हमारे जैसा ही अधिकार है, लेकिन विशेष रूप से कुत्तों के लिए अपने सोशल नेटवर्क में।

यह पेरोबुक है, एक वेबसाइट जहां आप अपना पंजीकरण कर सकते हैं कुत्ता या अपने कुत्ते, एक प्रोफ़ाइल बनाने और दोस्तों चिंताओं, अनुभव, आदि को साझा करने लगता है PerroBook का उद्देश्य लेकिन एक ही नस्ल जिसके साथ आप रुचि रखते पार कर रहे हैं के अन्य कुत्तों के लिए अपने कुत्ते को लाने के लिए, दूसरे कुत्तों कि अपनाने, या खोजने के लिए क्षेत्र है जिसमें आप जिसे आप साझा के साथ अन्य लोग रहते हैं करना चाहते हैं कुछ भी नहीं है अपने कुत्ते के साथ चलता है।




मैं इस विकल्प की सलाह देता हूं खासकर जब वे पिल्ले होते हैं। बस अन्य कुत्तों के साथ टहलने के लिए जा अपने कुत्ते को अन्य कुत्तों के साथ अच्छी तरह से मेलजोल के लिए अनुमति देता है, और आप जानते हैं कि समाजीकरण महत्वपूर्ण है के लिए अपने कुत्ते के भविष्य के व्यक्तित्व forges।

यदि आप फेसबुक को जानते हैं, तो पेरोबूक का ऑपरेशन वही है, लेकिन बहुत आसान है। उत्साहित, और पेरोबूक में आभासी कुत्ते की दुनिया की खोज करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
पालतू जानवरों के बारे में फेसबुक वाक्यांशपालतू जानवरों के बारे में फेसबुक वाक्यांश
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
100 × 100 पालतू100 × 100 पालतू
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)
पालतू जानवरों के बारे में आप कितना जानते हैं?पालतू जानवरों के बारे में आप कितना जानते हैं?
» » कुत्तों का फेसबुक
© 2021 taktomguru.com