taktomguru.com

पीला कुत्ता परियोजना

क्या यह आवाज है? निश्चित रूप से आपने कभी देखा है पीला टाई ए के कुछ पट्टा में कुत्ता. खैर, आप पूछते हैं, इसका क्या अर्थ है? पीले रंग की टाई का मतलब है कि आपको कुत्तों के साथ दूरी लेनी होगी।

पीला कुत्ता परियोजना

क्या इसका मतलब यह है कि कुत्ता आक्रामक है? जरूरी नहीं यह आक्रामक कुत्तों द्वारा किया जा सकता है, लेकिन भयभीत कुत्तों, सामाजिककरण चरण में पिल्ले, औषधीय कुत्तों आदि द्वारा भी किया जा सकता है।

पीला रिबन एक विश्वव्यापी आंदोलन है जिसका अर्थ है कि: मुझे जगह दें और मुझे जबरदस्त न करें। यह उन लोगों को आवाज दे रहा है जिनके पास यह नहीं है।




पीला कुत्ता परियोजना एक गैर-लाभकारी परियोजना है जो कुत्तों के प्रति सम्मान की वैश्विक शिक्षा की आवश्यकता के समाज में जागरूकता को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में पैदा हुई थी। कुत्ते पर उछालने के लिए, विशेष रूप से बच्चों और कुत्ते के प्रेमियों के हिस्से पर एक सामान्य प्रवृत्ति है, जो यह नहीं जानता कि उसे कैसे पहनना है। विशेष रूप से बच्चों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, हमें उन्हें इस अर्थ में शिक्षित करना चाहिए कि कुत्ते के महत्वपूर्ण स्थान पर आक्रमण न करें और किसी न किसी खेल के साथ कम न करें।

येलो डॉग प्रोजेक्ट का उद्देश्य उन कुत्तों की पहचान करना है जिन्हें अंतरिक्ष की आवश्यकता है, कुत्तों के साथ उचित संपर्क को बढ़ावा देना और कुत्ते के मालिकों को अपने कुत्ते की पहचान करने में मदद करना चाहिए, जहां अंतरिक्ष की आवश्यकता है।

इस अर्थ में, यदि आपके पास एक कुत्ता है जिसके लिए अंतरिक्ष की आवश्यकता है तो आपको केवल पीले रंग के टेप का एक टुकड़ा खरीदना होगा और इसे अपने कुत्ते के पट्टा से बांधना होगा।

आप इस परियोजना का हिस्सा कैसे बन सकते हैं? इस सरल पहल के बारे में लोगों को सूचित करके और इसके अन्य मालिकों को सूचित करते हुए, इस तरह, समाज उन लोगों को स्थान देने की आवश्यकता के बारे में जागरूक और शिक्षित हो जाएगा, जिन्हें इसकी आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"पीले कुत्ते" की खोज"पीले कुत्ते" की खोज
क्या यह कुत्तों के लिए जहरीले bougainvillea है?क्या यह कुत्तों के लिए जहरीले bougainvillea है?
कुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्तकुत्ता, बच्चों का सबसे अच्छा दोस्त
कुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्तकुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्त
कुत्तों में पीला टेप का मतलब क्या है?कुत्तों में पीला टेप का मतलब क्या है?
मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
मछली का सपना देखनामछली का सपना देखना
एकता पैरों के निशानएकता पैरों के निशान
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
» » पीला कुत्ता परियोजना
© 2021 taktomguru.com