taktomguru.com

हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें

गर्मी पहले से ही यहां है और कई ने अपना तैयार किया है छुट्टियां

 कोने के आसपास कार, ​​विमान, नाव ... इस समय परिवहन के सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले साधन हैं, लेकिन एक बड़ा बहुमत परिवहन के साधन के रूप में भी ट्रेन का चयन करेगा. इस पोस्ट में हम इस ट्रेन से ट्रेन करेंगे कि ट्रेन द्वारा हमारे कुत्ते के साथ यात्रा कैसे करें, रेनफे द्वारा दी गई मांगें और रेलगाड़ी से पहले विचार करने के लिए सभी पहलुओं पर विचार करें।

हालांकि, यह एक सफलता है ट्रेन पर कुत्ते के साथ यात्रा करें, क्योंकि कुछ साल पहले तक इसकी अनुमति नहीं थी, न ही कानूनी रूप से विनियमित। आज लंबी, मध्यम और छोटी दूरी की ट्रेनों के साथ-साथ हाई स्पीड ट्रेन और शहरों के कुछ मीटरों में ऐसा करना संभव है। ट्रेन के मुताबिक, विभिन्न आवश्यकताओं और आपको मामले के आधार पर कुत्ते के साथ यात्रा करने या मुफ्त में जाने के लिए अतिरिक्त कीमत का भुगतान करना पड़ सकता है।

ट्रेन द्वारा कुत्ते के साथ यात्रा के लिए आवश्यकताएं

आंख कुत्ता

सिद्धांत रूप में, कुत्ते केबिन में यात्रा कर सकते हैं 6 किलो से अधिक नहीं है वजन के भीतर, एक के भीतर transportín जिनके अधिकतम उपाय हैं 60 × 35 × 35, और उस घटना में अपशिष्ट को हटाने की क्षमता है जब जानवर यात्रा के दौरान अंदर अपनी जरूरतों को पूरा करता है। इसके अलावा, हमें ले जाना होगा स्वच्छता प्राइमर कुत्ते का जिसमें सभी टीकाकरण सही ढंग से प्रदर्शन और वैध दिखाए जाते हैं।

इसके अलावा, एक कुत्ते के साथ यात्रा करना संभव है परिवेश. सबसे अच्छी बात यह है कि इस तरह की ट्रेनों को बनाने वाली छोटी यात्राओं के लिए कोई वजन या आकार प्रतिबंध नहीं हैं, साथ ही साथ वाहक में जानवर के साथ यात्रा करना जरूरी नहीं है। केवल आपको इसे एक पट्टा के साथ पहनना चाहिए, और कुछ कुत्तों के मामले में, वे एक थूथन की मांग कर सकते हैं। हालांकि, एक प्रतिबंध है, और यह है समय. आपको अपनी स्थानीय Cercanías सेवा के साथ एक कुत्ते के साथ यात्रा करने की अनुमति दी जानी चाहिए, जो आम तौर पर पूरे दिन होती है, रेखाओं के चरम घंटे को छोड़कर।




इन सबके लिए एक अपवाद है, गाइड कुत्तों. ओएनसीई के लिए धन्यवाद, अंधे और गाइड कुत्ते प्रशिक्षकों यात्रा कर सकते हैं मुक्त किसी भी समय कुत्ते के साथ, रेखा और मार्ग। आकार और वजन की सीमा के बिना। एक काफी तार्किक उपाय।

क्या मुझे अतिरिक्त कीमत चुकानी पड़ेगी?

यह यात्रा पर निर्भर करता है। गाइड कुत्ते कभी भी भुगतान नहीं करते हैं, और कम्यूटर ट्रेनों में मुफ्त है कुत्ते के साथ यात्रा, तो कोई अलग टिकट आवश्यक है। हालांकि, मध्यम और लंबी दूरी की लाइनों के लिए भुगतान करने की आवश्यकता है टिकट का अतिरिक्त 50% ट्रेन की सामान्य दर और इसी श्रेणी में जिसमें यात्रा की जाती है, जो छूट के लिए भी योग्य नहीं होगी।

शायद 50% बहुत महंगा है। यह कुछ मैं वास्तव में बहुत समझ में नहीं आता है, क्योंकि या तो हम अतिरिक्त सामान के लिए बिल भेजा जाता है, और कई ट्रेन टिकट लाइनों बीच दूरी और लंबी की कीमत के संबंध में, 50% दौर के लिए एक बड़ा बोनस हो सकता है वापसी के लिए। शायद मेरी राय में एक छोटा प्रतिशत अधिक उपयुक्त होगा।

मेट्रो में एक कुत्ते के साथ यात्रा

सड़क पर कुत्ता

मीटर में, चीजें थोड़ा बदल जाती हैं। उदाहरण के लिए, के मामले में मैड्रिड के मेट्रो, एक सामान्य नियम के रूप में, जानवरों के साथ पहुंच की अनुमति नहीं है, हालांकि, छोटे कुत्ते के साथ यात्रा करना और वाहक में जाना संभव है (कोई विशेष उपाय निर्दिष्ट नहीं है)। नहीं विशेष परिवहन शेड्यूल निर्दिष्ट लेकिन जो लोग अगर कुत्ते मेट्रो से यात्रा कर सकते हैं या अंत में मेट्रो के कार्यकर्ता हैं महत्व देते हैं, मानदंड है कि कुत्ते को खतरनाक या परेशान करने वाला नहीं है नीचे के रूप में एक अनिश्चित खाली में सवाल छोड़ इसके आकार, मात्रा, शोर या गंध के लिए। सिद्धांत रूप में, मैं अतिरिक्त भुगतान नहीं करता यात्रा के लिए

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
जानवरों के साथ यात्राजानवरों के साथ यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
» » हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
© 2021 taktomguru.com