taktomguru.com

अपने कुत्ते के व्यवहार को रखने के लिए बैग कैसे बनाएं

बैगअपने ऊर्जावान कुत्ते को घर के बने बैग में किसी भी स्थान पर ले जाने के द्वारा उत्तेजित अपने ऊर्जावान कुत्ते को उत्तेजित रखें। एक हल्का कपड़ा बैग बनाएं जिसे आप अच्छी तरह से धो सकते हैं, यह कपास या हल्के चमड़े से बना जा सकता है ताकि यह अच्छी गुणवत्ता और टिकाऊ हो।

इसे सही आकार बनाओ. आपके पालतू जानवर के कैंडी बैग को निचोड़ने के बिना आपके हाथ में फिट होना चाहिए, इसलिए पैटर्न को निकालने के लिए इसे मोल्ड के रूप में उपयोग करें। कपड़े या चमड़े की दो परतों के फ्लैट टॉप पर अपना हाथ रखें। एक शासक का उपयोग गाइड के रूप में करें और कपड़े पर एक पेंसिल चिह्न के साथ एक आयताकार लगभग 7 इंच गहराई और हाथ की चौड़ाई से लगभग 1 इंच चौड़ा है।

कपड़े बैग सीना. कपड़ा बैग के किनारों को खत्म करने के लिए एक सिलाई मशीन का प्रयोग करें। दोनों कपड़े एक साथ रखें और एक किनारे के साथ, नीचे और लंबाई के दूसरी तरफ सीवन करें। सिलाई के बिना अंत खोलें और सिलाई मशीन के साथ किनारों को खत्म करें। प्रत्येक तरफ पैनल पर दो छोटी आंखें सिलाई, खुले किनारे से आधा इंच और 1 इंच अलग। छेद के माध्यम से एक चौथाई इंच चौड़ा रिबन रखें और फिर दो सिरों को कनेक्ट करें।




चमड़े के बैग सीना. यदि आप व्यवहार के लिए चमड़े के थैले को सिलाई कर रहे हैं तो सिलाई मशीन पर सीधे सिलाई का प्रयोग करें। सीधी सिलाई इस सामग्री में प्रभावी है क्योंकि चमड़े कपड़े की तरह फेंक नहीं है। शीर्ष किनारे को छोड़कर बैग के पूरे बाहरी किनारे को सिलाई करें। बैग के किनारे पैनलों में किनारे से लगभग आधे इंच की दूरी के साथ दो छोटे स्लॉट खोलें। छेद के माध्यम से एक रिबन पास करें और सिरों में शामिल हों।

चलने के लिए बैग ले लो. जब आप अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए जाते हैं, तो टेप के संलग्न छोर के माध्यम से एक जार डालें, फिर कैंडी बैग को अपने बेल्ट पर रखें। अपने कूल्हे से जुड़े बैग के साथ आप एक यात्रा के दौरान या कुत्ते पार्क में खेलते समय अपने पालतू जानवर आसानी से मिठाई वितरित कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विकलांग कुत्तों (3 भाग) के लिए एक गाड़ी कैसे बनाएं।विकलांग कुत्तों (3 भाग) के लिए एक गाड़ी कैसे बनाएं।
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
कुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएंकुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएं
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
कुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएंकुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएं
कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएंकुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं
बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
सिलाई सुई का इतिहाससिलाई सुई का इतिहास
अपनी बिल्ली के लिए एक सुपर कुशन कैसे करेंअपनी बिल्ली के लिए एक सुपर कुशन कैसे करें
» » अपने कुत्ते के व्यवहार को रखने के लिए बैग कैसे बनाएं
© 2021 taktomguru.com