taktomguru.com

क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना

क्रिसमस पर कुत्तों

क्रिसमस का जादू पर्यावरण में महसूस किया जाना शुरू होता है। हर साल, हम उस भावना से इस युग की विशेषता पर आक्रमण करते हैं लेकिन परिवार और दोस्तों का मनोरंजन करने और सही उपहार खोजने के लिए भी चिंता करते हैं। और वहां क्या है एक पालतू जानवर से अधिक विशेष?

हालांकि, हमें भागना नहीं चाहिए। अगर हम कुत्ते को देने या अपने लिए खुद को बनाने के बारे में सोचते हैं, तो हमें उसे नहीं भूलना चाहिए यह एक जीवित है और, प्रारंभिक आश्चर्य और भ्रम के बाद, हमें जिम्मेदारियों को मानना ​​होगा।

एक कुत्ता अब उपहार नहीं है

इसलिए, पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है शांति से ध्यान करो हम एक बेहद महत्वपूर्ण निर्णय का सामना कर रहे हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा तो अगर हम इसे तीसरे व्यक्ति को देना चाहते हैं। इस मामले में हमें जरूरी है एक तरफ आश्चर्य छोड़ दें और इसे तब तक बोलें जब तक कि हम सुनिश्चित न हों कि हम पूरी तरह से सफल होंगे।

संदेहों को खत्म करो, अगला कदम आता है, हम कुत्ते को कहां प्राप्त करते हैं? हम जानते हैं कि कई विकल्प हैं लेकिन सबसे अधिक ठोस, प्रतिबद्ध और, क्यों नहीं, आर्थिक, इसे अपनाना है. बहुत पहले नहीं, हमने इसके बारे में बात की थी गोद लेने के फायदे कुत्तों और गोद लेने के कारण क्यों हैं- इस विकल्प का आकलन करने के लिए ठोस तर्क।




गोद लेने-2.jpg

गोद लेने के केंद्र में जाने पर हमें उस व्यक्ति या व्यक्तियों के साथ ऐसा करना चाहिए जिनके लिए हम कुत्ते को देने जा रहे हैं। हर किसी को चाहिए अपनी पसंद में शामिल हो जाओ और, इसके अलावा, केंद्र के कर्मचारियों को पता होना चाहिए कि उनकी मदद करने के लिए उनका स्वामी कौन होगा वह जानवर चुनें जो उसके लिए उपयुक्त है.

एक गोद लेने वाले कुत्ते को देकर हम न केवल एक प्रदान करते हैं जानवर के लिए दूसरा मौका और हम एक व्यक्ति को खुश करते हैं, लेकिन इसके अलावा, हम एक छोड़ रहे हैं एक आश्रय में नि: शुल्क जगह ताकि एक और कुत्ता अपनी जगह ले ले और फिर, प्रक्रिया शुरू कर देता है। निस्संदेह, हम इस क्रिसमस को सबसे सहायक कृत्यों में से एक कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?
10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
» » क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
© 2021 taktomguru.com