taktomguru.com

कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़, माइक्रोवेव में तेजी से व्यंजनों




घर का बना कुत्ता बिस्कुट प्यारे दोस्त के लिए एक स्वस्थ और बहुत अच्छा पुरस्कार बन सकता है। इन स्वादिष्ट कुत्ते पुरस्कारों की तैयारी के लिए व्यंजन भी बहुत सरल और त्वरित हो सकते हैं।
माइक्रोवेव जल्दी से और आर्थिक रूप से घर का बना कुत्ता बिस्कुट पकाने में मदद करता है। अधिकांश उपकरण में मौजूद यह उपकरण, घर पर रसीला कुत्ते कुकीज़ बनाने का कार्य (और भी अधिक) को सुविधाजनक बनाता है।
हालांकि, कुत्ते के लिए इन छोटे और सस्ते व्यंजनों को खाना बनाने से पहले, हमें याद रखना चाहिए कि कुकीज़ कुत्ते की दैनिक भोजन को प्रतिस्थापित नहीं कर सकती हैं। कुत्ते को खुश करने के लिए घर का बना स्नैक्स, बल्कि एक उत्तेजक स्नैक्स हैं। और वे सबसे विद्रोही कुत्तों, विशेष रूप से पिल्लों के प्रति आज्ञाकारिता के कुछ नियम सिखाने के लिए भी बहुत उपयोगी हैं।
माइक्रोवेव में कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़ के लिए नीचे तीन सरल, सस्ते और तेज़ व्यंजन हैं। पकाने के साथ कुल खाना पकाने का समय 15 या 20 मिनट से अधिक नहीं होना चाहिए।
1. माइक्रोवेव में कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़: शोरबा के साथ
माइक्रोवेव कुत्ते के लिए स्वादिष्ट घर का बना पास्ता तैयार करने के काम को सुविधाजनक बनाता है। यह नुस्खा, त्वरित और बहुत सरल, घर के कुत्तों को प्रसन्न करेगा। विचार खाद्य पोर्टल से है।
यह दो गिलास या कप आटा (अभिन्न अगर बेहतर), एक अंडा और मांस शोरबा या चिकन, जो नमक में कम है आधा कप ले जाता है।
तैयारी की प्रक्रिया बहुत सरल है: अंडे के साथ आटा मिलाएं, सूखा। और यह जोड़ा जाता है, छोटे से थोड़ा और मिश्रण के बिना, मांस शोरबा के squirts, गांठ से बचने के लिए जोड़ा जाता है।
आपको आटा के साथ एक गेंद बनाना है, और इसे रसोई की एक फ्लैट और बहती सतह पर रोल करना है। आटा को छोटे टुकड़ों में विभाजित किया जा सकता है, जो कुत्ते की कुकीज़ में से प्रत्येक को बना देगा।
वांछित आकार बनाया गया है: बेहतर, चपटा। इस प्रक्रिया के लिए, आप हड्डियों या दिल के आकार के साथ कुकीज़ के मजेदार मोल्ड का उपयोग कर सकते हैं। और वे पूरी शक्ति पर माइक्रोवेव में आते हैं।
खाना पकाने का समय लगभग दस मिनट होता है, हालांकि यह सलाह दी जाती है कि स्नैक्स को हटाने से पहले सुनिश्चित करें कि वे कड़ी मेहनत और पकाए गए हैं। अच्छी भूख!
2. 12 मिनट में कुत्ते के लिए दलिया गेंदें
दलिया सामग्री सबसे कुत्ते स्नैक्स के विकास में बार-बार में से एक है, और माइक्रोवेव में कुत्ते बिस्कुट के लिए इस आकर्षक नुस्खा का आधार है: तैयार के रूप में समझाया पोर्टल कुत्ते का इलाज रसोई, छोटी-छोटी गोलियां दलिया।
सामग्री फिर से सरल हैं: दलिया का एक कप, तीन-चौथाई कप नोनफेट शुष्क दूध, आटा आधा कप, एक अंडा, जैतून का तेल के एक उदार छप और गर्म पानी आधा कप।
कुत्तों के लिए जई की गेंद बनाने के लिए, सभी सूखे अवयवों (दूध पाउडर, दलिया और आटा) को मिलाकर जरूरी है। दूसरी ओर, गीले लोगों को पीटा जाता है: अंडे, तेल और पानी।
दो मिश्रणों को एक कटोरे में जोड़ा जाता है, बिना आगे बढ़ने के। बनावट आटा की होनी चाहिए, जो हाथों से जुड़ी नहीं रहती है।
आपको अपने हाथों की मदद से छोटे आकार की गेंदें बनाना है। सही आकार वह है जो कुत्ते को एक काटने में कुकी को निगलने की अनुमति देता है। गेंदों को माइक्रोवेव में, आधे शक्ति पर और लगभग चार मिनट तक रखा जाता है।
बालों के खाने वाले को पेश करने से पहले आपको कुत्तों के लिए दलिया की गेंदों को ठंडा करना होगा। स्वाद के लिए तैयार!
3. कुत्तों के लिए कुकी नुस्खा: चिकन और अंडा
तेल, नसों और बिना कुछ चिकन मांस हड्डियों और कुत्ते माइक्रोवेव में यह पिछले नुस्खा कुत्ता बिस्कुट का आधार है की उचित पाचन को रोकने के। भोजन या स्टूज के अवशेषों का उपयोग किया जा सकता है, बशर्ते उनमें कुत्तों के लिए हड्डियों, अतिरिक्त वसा या किसी भी निषिद्ध भोजन न हो।
चिकन मांस को कैंची या चाकू की मदद से कटा हुआ या बहुत छोटे टुकड़ों में काटा जाना चाहिए। इसके अलावा, 100 ग्राम पूरे मील (या सफेद) आटे, 100 ग्राम दलिया और उदार आकार के अंडे की आवश्यकता होती है।
कुकीज़ तैयार करने के लिए, अंडे तोड़ें और हराएं। फिर, मांस और बाकी सामग्री जोड़ें: दलिया और आटा। लकड़ी के चम्मच की मदद से चलना बंद करना महत्वपूर्ण नहीं है, ताकि गांठ न बनें।
परिणामी बनावट एक गैर-चिपचिपा आटा का होना चाहिए, जो हाथों का पालन नहीं करता है। टुकड़े जो प्रत्येक कुकी (गेंदों में या मज़ेदार आकार के साथ) बनाते हैं, उन्हें मोल्ड किया जाता है और माइक्रोवेव में लगभग पांच मिनट तक अधिकतम शक्ति पर पेश किया जाता है।
दोबारा, आपको उन्हें पेश करने से पहले कुकीज़ को ठंडा कर देना चाहिए। आनंद लें, दोस्तों, कुत्तों!
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं
कुत्ते बिस्कुट आसान घर का बना व्यंजनों! (वीडियो)कुत्ते बिस्कुट आसान घर का बना व्यंजनों! (वीडियो)
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
आपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजनोंआपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजनों
जापान ने माइक्रोवेव के लिए पहला कुत्ता खाना शुरू कियाजापान ने माइक्रोवेव के लिए पहला कुत्ता खाना शुरू किया
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकारकुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकार
घर पर कुत्ते बिस्कुट कैसे तैयार करेंघर पर कुत्ते बिस्कुट कैसे तैयार करें
» » कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़, माइक्रोवेव में तेजी से व्यंजनों
© 2021 taktomguru.com