taktomguru.com

रूसी काला टेरियर एक आधुनिक नस्ल है

रूसी ब्लैक टेरियर एक आधुनिक नस्ल है

ब्लैक रूसी टेरियर

रूसी ब्लैक टेरियर एक आधुनिक नस्ल है, जिसे 1 9 53 में केनेल में बनाया गया था एलडीक्वॉ-रेड स्टार मास्को से, सैन्य उपयोग के लिए और कई सालों तक गुप्त रखा।
वे इसके निर्माण दौड़ में शामिल: विशालकाय श्नौज़र (शक्ति के लिए) Rottweiler (अपनी शक्ति) Airelade टेरियर (प्रतिरोध के लिए) .इसके अलावा Newfoundlands, Muscovites और रूसियों Pastores की तरह अन्य नस्लों शामिल के रूप में (उनके अधीनता और संतुलित चरित्र के लिए) क्रेमलिन के आदेश एक कुत्ते को बनाने के लिए थे

यूनिवर्सल, शक्तिशाली, मजबूत, कठिन, अच्छा गंध और सुनने और महान अधीनता और कुत्ते पर इन agilidad.Pero पात्रों के बारे में उनकी नज़र अंधेरे में किसी का ध्यान नहीं जाने के लिए और अधिक डराना शक्ति देने के लिए पूरी तरह से काला होना चाहिए,।

जनरल मेदवेदेव इस नई नस्ल है, जो 1983 में एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त थी के निर्माण के लिए जिम्मेदार था, यह पहली बार में समूह 3 में नाम टेरियर द्वारा अपने महान क्षमता काम के लिए में रखकर लेकिन फिर वर्ष 1 99 4 में उन्हें निश्चित रूप से समूह 2 में रखा गया था।

सामान्य अपरिपक्वता
रूसी ब्लैक टेरियर मजबूत और चुस्त है, रूसी काले बालों वाले टेरियर का लंबा सिर है। आंखें छोटी, अंडाकार और थोड़ी तिरछी होती हैं। उसके पास एक मोटी दाढ़ी और मूंछ है। गर्दन को एक छोटे से dewlap के साथ प्रदान किया जाता है। रीढ़ सीधे है और एक गहरे पेट से उठाया जाता है। पूंछ कम हो गया है। कोट: मुश्किल बाल, तंग और विकसित बाल। रंग: काला, काला भूरा।

महत्वपूर्ण संभावनाएं
पुरुषों और महिलाओं के बीच उल्लेखनीय मतभेदों के साथ उनके औसत आकार से बड़ा होता है

टेम्परमेन्ट और बहेवियर
यह एक प्लंब कुत्ता है, अपने आप को और सभी संतुलित, अच्छे, बच्चों के संरक्षक और अजनबियों के अविश्वसनीय से ऊपर

भी नहीं destrozón पिल्ला, बहुत भावात्मक उनके मालिकों से जुड़ी ladrador.Es नहीं है और वे इस के साथ दोस्ती की एक मजबूत बंधन के रूप में है, इसलिए केवल कर्मों उसकी amo.sin कृपया लेकिन उनका मानना ​​है कि अगर उसके मालिक कि खतरे में है और सुरक्षा की जरूरत है, उनकी प्रतिक्रिया fulminating, सहज, विस्फोटक हो जाएगा, और फिर एक व्यापक शांति में लौटने और शांत जैसे कि कुछ हुआ था, इस कारण यह अनुभवहीन या लापरवाह मालिकों के लिए प्रजनन के लिए, क्योंकि के बावजूद उचित नहीं है के लिए एक बहुत बड़ा मुंह और बल कुछ अन्य लोगों की तरह के साथ प्रदान की एक अच्छा कुत्ता, अब गार्ड और रक्षा, हो।

वे विभिन्न जलवायु स्थितियों के लिए बहुत अच्छी तरह अनुकूल होते हैं, बालों या गंध को न खोएं।

वे प्रशिक्षण के लिए उपयुक्त हैं और अन्य कुत्तों के साथ मिलकर रह सकते हैं, लेकिन वे अपने नेतृत्व का प्रयोग करेंगे।

HEAD
गोलाकार supraciliary मेहराब के साथ लंबे और मामूली संकीर्ण खोपड़ी। मोटा मोर्चा स्टॉप चिह्नित है लेकिन बहुत स्पष्ट नहीं है। नाक के बर्तन खोपड़ी की बेहतर रेखा के समानांतर है। थूथन भारी है और प्रगतिशील रूप से कम हो जाता है। स्नैप की लंबाई खोपड़ी की तुलना में थोड़ा कम है। मूंछें और दाढ़ी स्नाउट को एक छोटा या चौकोर दिखाना देते हैं। होंठ मोटी और पूर्ण हैं। ऊपरी होंठ निचले जबड़े की घंटी के बिना बारीक ढंग से फिट बैठता है।

गर्दन
लंबी लाइन, टीडी के सापेक्ष 40 से 45 डिग्री के कोण पर लंबे, बड़े पैमाने पर रखा गया>




शरीर
छाती: ब्रॉड, गहरी, कुछ प्रकोप वाली पसलियों को दिखा रहा है। छाती का निचला भाग कोहनी के स्तर तक पहुंचता है या इस बिंदु से थोड़ा नीचे होता है।

कोला
उच्च सम्मिलन पूंछ मोटी होनी चाहिए और 3 से 4 कशेरुका छोड़कर कटौती की जानी चाहिए

अंग
पिछला सदस्य:
सामने से देखा, सामने के अंग सीधे और समानांतर हैं। कंधे के ब्लेड और बाहों के बीच कोण लगभग 110 डिग्री है। कोहनी स्पष्ट रूप से पीछे निर्देशित किया जाना चाहिए। मेटाकार्पल्स छोटे और लंबवत होते हैं।

सहायक सदस्य: पीछे से देखा गया, सदस्य सीधे और समानांतर हैं, लेकिन पिछले एक की तुलना में एक दूसरे से अलग हो गए हैं। Muscled और अच्छी तरह से विकसित जांघों। पैर लंबे हैं और विशिष्ट रूप से रखा गया है। पतली और अच्छी तरह से ढाला पतला-tarsal articulation। Metatarsals मोटी, लंबी और लगभग लंबवत हैं।

पैरों: मोटी, गद्दीदार पैड और गोल आकार के साथ।<

आंदोलन
आराम से, सामंजस्यपूर्ण और द्रव। एक हल्का ट्रॉट या गैलप सबसे आम आंदोलन हैं। जॉगिंग करते समय, अंगों को सीधी रेखा, रोटी में ले जाना चाहिए>पहले मध्य रेखा से थोड़ा करीब। पीठ और पीठ एक लोचदार आंदोलन दिखाते हैं।

फर

बालों: मोटा, 5 से 10 सेमी तक प्रचुर मात्रा में। लंबी और घने अंडकोट।

रंग:कुछ भूरे बाल बाल के साथ काले या काले रंग का होता है।

स्नैउट में, बाल ऊपरी होंठ पर एक मोटे ब्रश मूंछ और निचले होंठ के नीचे एक दाढ़ी बनाते हैं।
आंखों के ऊपर, भौहें कठिन और तेज हैं। फर गर्दन और क्रॉस पर लंबा है, जो एक माने बना रहा है। अंगों को कोहनी और टिबियो-टैर्सियन जोड़ों तक लंबे और मोटे कोट द्वारा कवर किया जाता है। आंतरिक ऊन घना और अच्छी तरह से विकसित है।

आकार और वजन
Machos:
क्रॉस पर 66 से 72 सेमी।
महिलाओं:क्रॉस के लिए 64 से 70 सेमी
वजन:45 से 55 किलो।

दोष
उपरोक्त मानदंडों से किसी भी विचलन को गलती माना जाता है और इसकी गंभीरता मानक के विचलन की सीमा और कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण पर इसके परिणामों के रूप में माना जाता है।
कोई भी कुत्ता जो शारीरिक या व्यवहार संबंधी असामान्यताओं के स्पष्ट संकेत दिखाता है उसे अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेदएक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेद
आयरिश टेरियरआयरिश टेरियर
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
केरी ब्लू टेरियरकेरी ब्लू टेरियर
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
नस्ल: सीमा टेरियरनस्ल: सीमा टेरियर
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
» » रूसी काला टेरियर एक आधुनिक नस्ल है
© 2021 taktomguru.com