taktomguru.com

यदि आप कुत्ते के दरवाजे का उपयोग करते हैं तो सुरक्षा सलाह

कुत्ता दरवाजाएक कुत्ते का दरवाजा आपके पालतू जानवर को ताजा हवा में सांस लेने का एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है और जब आप काम पर या पैदल चलने के दौरान अनुपस्थित होते हैं तो "अपने व्यवसाय का ख्याल रख सकते हैं"। हालांकि, यह अवांछित बग और मानव अपराधियों के लिए भी एक प्रविष्टि बन सकता है। अपने घर और पालतू जानवरों को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।

भोजन. अपने कुत्ते के दरवाजे (अंदर और बाहर दोनों) के पास भोजन रखना आपके घर पर अवांछित बग, जैसे कि रैकून को आकर्षित करने का एक अच्छा तरीका है। आप दरवाजे के पास एक tantalizing और गंध भोजन डालकर पिल्ला के दरवाजे पर ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं। एक बार एक जंगली जानवर आपके घर में प्रवेश करता है, तो इसे खत्म करना मुश्किल होता है और रोगों और रोगों से भरे मल को छोड़ सकता है। कुत्ते और मानव खाद्य पदार्थ को बंद कंटेनरों में या कुत्ते के द्वार के अलावा एक कमरे में रखें।

स्थिति. अपने घर को सुरक्षित रखने में मदद के लिए कुत्ते के द्वार की स्थापना के लिए आगे की योजना बनाएं। अपने प्यारे दोस्त की पीठ की ऊंचाई को मापें, जो स्थापित करने के लिए दरवाजे की ऊंचाई होनी चाहिए। चौड़ाई आपके कंधे की चौड़ाई से मेल खाना चाहिए। आवश्यक दरवाजे से बड़ा दरवाजा न खरीदें, क्योंकि बड़े दरवाजे अवांछित जानवरों, या लोगों के लिए जगह प्रदान करते हैं। आपको पिल्ला के दरवाजे से अपना दरवाजा साझा करने की ज़रूरत नहीं है - इसे दीवार पर स्थापित करना सुरक्षित है। यदि आप इसे दरवाजे में स्थापित करते हैं, तो एक चोर आपके हाथ तक पहुंच सकता है और कई मामलों में दरवाजा खोल सकता है। दीवार पर स्थापना करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन घुसपैठियों की चिंता आपके दरवाजे पर ताला तक पहुंचने में सक्षम होने की चिंता को समाप्त करती है।




सुरक्षा पैनल. अधिकांश कुत्ते के दरवाजे बंद करने के लिए एक सुरक्षित तरीका है, या तो रबर क्लोजर फ्लैप्स के लिए हार्डबोर्ड टोकन या ठोस सुरक्षा पैनल के साथ। हमेशा अंदर से दरवाजा सुरक्षित करें, और पैनल को सभी तरह से दबाएं, ताकि इसे बाहर से स्थानांतरित नहीं किया जा सके। अपराधियों और बग दिन के साथ-साथ रात में भी प्रवेश करते हैं, इसलिए अधिकतम सुरक्षा के लिए, जब तक कुत्ते को बाहर जाने का समय न हो तब तक सुरक्षा पैनल बंद करें।

इलेक्ट्रॉनिक ताला. यदि आपके कुत्ते के दरवाजे का प्राथमिक उद्देश्य अपने पिल्ला को घर पर जाने की अनुमति देना है, तो इलेक्ट्रॉनिक लॉक के साथ एक दरवाजा पर विचार करें। इनका कई सौ डॉलर खर्च हो सकते हैं, लेकिन दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदान करते हैं। आपके कुत्ते को उसकी गर्दन पर एक छोटा इन्फ्रारेड रिसीवर होता है, जो दरवाजे तक पहुंचने पर इलेक्ट्रॉनिक लॉक खोलने के लिए ट्रिगर करता है। जब आप दरवाजे में प्रवेश करने या बाहर निकलने का प्रयास करते हैं, तो यह स्वचालित रूप से अनलॉक हो जाता है। यदि कोई भी (या कुछ और नहीं) पिल्ला के दरवाजे तक पहुंचता है, तो यह बंद हो जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करेंकुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करें
कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?
घर पर कुत्ते पिल्ला को उत्तेजित करने के लिए छह खेलघर पर कुत्ते पिल्ला को उत्तेजित करने के लिए छह खेल
कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
जंगली पक्षियों को आकर्षित करने के लिए कैसेजंगली पक्षियों को आकर्षित करने के लिए कैसे
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचारबिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
काम पर रहते हुए पिल्ला की देखभाल कैसे करेंकाम पर रहते हुए पिल्ला की देखभाल कैसे करें
Trousseau तैयार करेंTrousseau तैयार करें
» » यदि आप कुत्ते के दरवाजे का उपयोग करते हैं तो सुरक्षा सलाह
© 2021 taktomguru.com