taktomguru.com

टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है

कुत्तों के लिए चैनल टीवी dogtv

नाक अगर आप पालतू जानवर टेलीविजन देखते हैं तुम्हारे साथ, मेरे मामले में मेरे पास 2 कुत्ते हैं और मेरा जवाब हाँ है। मैं आपको विश्वास दिलाता कर सकते हैं कि विशेष रूप से एक सामान्य रूप से टीवी के सामने सोफे पर हमें के बगल में बैठे और छवियों को ध्यान है। हम एक फिल्म या प्रोग्राम है जो एक पालतू जानवर या जानवर के पत्तों को देख रहे हैं, तो यह और अधिक ध्यान से पता चलता या यहां तक ​​कि टीवी के पास आता है, कभी बेवकूफ बॉक्स के भौंकने अगर एक कुत्ता भी प्रदर्शित करना नहीं है बाहर गोली मार दी।

कुत्तों के लिए चैनल टीवी dogtv

खैर, जो कुछ मैं आपको बता रहा हूं वह यह समाचार पेश करना है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉस एंजिल्स से, एक नया टेलीविजन चैनल विशेष रूप से मनोरंजक कुत्तों के लिए बनाया गया है।
सवाल में चैनल कहा जाता है DOGTV, आराम करने और उत्तेजित करने के लिए विशेष छवियों के साथ प्रोग्रामिंग के आठ घंटे शामिल होंगे कुत्ता जबकि उसका मालिक घर पर अनुपस्थित है, उदाहरण के लिए जब वह काम पर है।

सही छवियों को पाने के लिए, कैमरेमेन अपने घुटनों पर आ गया और लंबे समय तक फिल्माया गया। डॉग टीवी के सीईओ गिलाद न्यूमैन ने कहा, "मैंने कुत्ते के दृष्टिकोण से फिल्माया।"

टीवी चैनल के उत्पादन को रंगों को खत्म करना, ध्वनि को बदलना और कुत्तों के लिए विशेष रूप से रचित संगीत जोड़ना पड़ा।

डॉग टीवी ऑडियो कुत्तों के लिए दर्जी बना दिया गया है, उच्च आवृत्ति आवाज कुत्तों को बहुत परेशान कर सकती है ताकि वे सेवानिवृत्त हो जाएं। संगीत आपके प्रकार के ऑडिशन के लिए बनाया गया है।

DOGTV

टेलीविजन और पालतू जानवर

डॉ निक Dodman, मैसाचुसेट्स में Tufts विश्वविद्यालय में पशु चिकित्सा की कमिंग्स स्कूल में नैदानिक ​​विज्ञान विभाग में पशु की निंदक व्यवहार के निदेशक, DOGTV चैनल पर अमेरिका टिप्पणी नहीं।

डॉक्टरों ने कहा कि सालों से पालतू जानवरों ने घर पर अकेले उन्हें छोड़कर टेलीविजन या रेडियो छोड़ा है ताकि वे साथ महसूस कर सकें।




डोडमैन ने कहा कि कैनाइन मस्तिष्क पर किए गए शोध के अनुसार, एनालॉग टेलीविजन के साथ, कुत्तों को केवल टेलीविजन पर एक अड़चन छवि दिखाई दे सकती है। डिजिटल टेलीविजन और एचडी (हाई डेफिनिशन) ब्रॉडकास्ट जैसी नई तकनीकें, इस तथ्य के साथ कि टेलीविजन सेट अब बड़े हैं, कुत्तों ने इन छवियों को समझने के तरीके को बदल दिया है।

कुत्ते वास्तव में समझते हैं कि वे क्या देखते हैं?

एक बहुत ही आम सवाल है कि कुत्ते के मालिक हैं, Dodman कहा पढ़ाई तरह से किया जा रहा है और ऐसा लगता है कि कुत्तों को न केवल टीवी पर दूसरे कुत्तों समझते हैं, लेकिन अपने स्वयं के जाति या उदाहरण के लिए अन्य जानवरों में एक अलग व्यवहार कर सकती ।

डॉक्टर ने कहा कि निश्चित रूप से कुत्ते छाल या सायरन की तरह लगता है।

कैनिन नींद पैटर्न के मुताबिक, टीवी चैनल के प्रसारण के आठ घंटों में उत्तेजना, विश्राम और एक्सपोजर के लिए डिजाइन की गई वैकल्पिक छवियां और ध्वनियां।

दर्शकों ने कार्यक्रम के बारे में अपनी टिप्पणियां प्रदान की हैं और कहते हैं कि उनकी बिल्लियों और कुत्तों की तरह उनकी बिल्लियों। कैट टीवी बाद में उभर सकता है, लेकिन डॉग टीवी कुत्तों के लिए कड़ाई से है, उन्होंने कहा।

सैन डिएगो के मालिक मैरी केटेनिया ने कहा कि ब्लू, एक वर्षीय फ्रांसीसी बुलडॉग ने चैनल को एक महीने तक देखा है और स्नॉर्ट्स और स्नॉर्ट्स के साथ मंजूरी व्यक्त की है। कैटानिया ने कहा, "टीवी परिवार" टीवी पर था जब वह उत्साहित होता था, लेकिन वह डॉग टीवी में अधिक दिलचस्पी लेता है।

उन्होंने कहा, "जब मैं काम पर हूं, तो मैं हमेशा उसे अकेले छोड़ने के बारे में दोषी महसूस करता हूं।" "वह मेरे बेटे की तरह है ... जो कुछ भी उसे खुश करता है वह मुझे खुश करता है।"

कुत्तों के लिए टीवी चैनल के बारे में मेरी राय

व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि यह अच्छी खबर है, यह चैनल घर पर अकेले रहने के दौरान समस्याओं से बचने के मनोरंजन प्रदान कर सकता है।

आपको क्या लगता है अपनी टिप्पणी छोड़ दो

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैंकुत्ते जो फिल्म सितारों रहे हैं
कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?
टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?
कुत्ते टीवी देख सकते हैंकुत्ते टीवी देख सकते हैं
कुत्तों को देखनाकुत्तों को देखना
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
जेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनलजेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनल
एक पूडल में चिंतित व्यवहारएक पूडल में चिंतित व्यवहार
बार्सिलोना में चिड़ियाघर के बेसमेंट एक शर्म की बात हैबार्सिलोना में चिड़ियाघर के बेसमेंट एक शर्म की बात है
» » टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
© 2021 taktomguru.com