taktomguru.com

कुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है

कुत्ता poopingकुत्तों में विसर्जन के निम्न स्तर का कारण बनने वाले खाद्य पदार्थों में से एक को आंतों में सूजन, एक संवेदनशील पेट, दस्त या अन्य पाचन समस्याओं से पीड़ित होना चाहिए। आपको फाइबर में उच्च पाचन क्षमता वाले खाद्य पदार्थों पर ध्यान देना चाहिए जो कि आहार के लिए आवश्यक है जो विसर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है। इस भोजन को बनाने से आप सामग्री और गुणवत्ता को नियंत्रित कर सकते हैं।

आहार क्या है जो उत्सर्जन के निम्न स्तर का कारण बनता है? यह फाइबर में कम स्वस्थ खाद्य पदार्थों के उपयोग को संदर्भित करता है जो पाचन में बाधा डालता है। संक्षेप में, खाद्य पदार्थ जो विसर्जन के निम्न स्तर की अनुमति देते हैं, आंत में थोड़ा कचरा छोड़कर लगभग पूरी तरह से पच जाएंगे। इस तरह के आहार को कभी-कभी सूजन आंत्र रोग या अन्य पाचन समस्याओं जैसे डायरिया या मतली के मामलों में प्रयोग किया जाता है। लक्ष्य पाचन तंत्र के भीतर कार्य, तनाव और विसर्जन की मात्रा को कम करना है।

पशु प्रोटीन पर ध्यान केंद्रित खाना पकाने खाना. पाचन क्षमता महत्वपूर्ण है, इसलिए सामग्री पकाया जाना चाहिए। इसमें सभी मीट, सब्जियां, स्टार्च और अन्य अवयव शामिल हैं। स्वस्थ तेलों, विशेष रूप से ओमेगा -3 फैटी एसिड से युक्त उन फायदेमंद है क्योंकि पोषक तत्वों का अवशोषण में वे धीमी पाचन, सहायता और लड़ने सूजन है कि आंतों को त्रस्त कर सकते हैं। घर का बना कुत्ता खाना तैयार करते समय आपको कुछ एक्स्ट्रिटा होने की अनुमति मिलती है, तो आपको पशु प्रोटीन पर ध्यान देना होगा। कारण दो गुना है: कुत्ते के आहार में 50 से 80 प्रतिशत पशु प्रोटीन होना चाहिए। मांस, मछली और अंडे फाइबर में कम होते हैं, जो उन्हें अत्यधिक पचाने वाले खाद्य पदार्थ बनाता है।




अन्य अवयव. एक आहार जिसमें 50 से 80 प्रतिशत पशु प्रोटीन होता है, आपको पकाया सब्जियां जोड़नी चाहिए जो हरी बीन्स, गाजर, पीले स्क्वैश, उबचिनी और खुली आलू हो सकती हैं। रेशेदार त्वचा और बीज के साथ उत्पादों से बचें। कुछ कम फाइबर फल चीनी के बिना पके केले, खरबूजे या डिब्बाबंद फल हैं। चावल, दलिया और पास्ता जैसे स्टार्च आहार और स्वस्थ तेलों में शामिल किए जा सकते हैं। डेयरी उत्पादों में फाइबर नहीं होता है, हालांकि, वे कुछ कुत्तों में आंतों में असुविधा पैदा कर सकते हैं।

सब कुछ एकजुट करें. एक मेनू है कि एक कुत्ते में उत्सर्जन के निम्न स्तर का उत्पादन चिकन 1 पौंड, पका हुआ चावल के 4 औंस, पीली स्क्वैश के 4 औंस, तरबूज 4 औंस और स्वस्थ तेल की एक आधा चम्मच शामिल हो सकता है। ये रकम 56 प्रतिशत प्रोटीन, 20 प्रतिशत कार्बोहाइड्रेट और 23 प्रतिशत वसा का अनुपात प्रदान करती है। अपने कुत्ते की कैलोरी जरूरतों के अनुसार नुस्खा समायोजित करें। आहार में परिवर्तन धीरे-धीरे किया जाना चाहिए। छोटे हिस्सों में नए भोजन की सेवा करने से संभावना है कि आपके कुत्ते का शरीर अनुकूल प्रतिक्रिया देगा। आखिरकार, आखिरी चीज जो आपको चाहिए वह पेट दर्द है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
कुत्ते में अपमानकुत्ते में अपमान
क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
कम फास्फोरस के स्तर वाले कुत्तों के लिए भोजनकम फास्फोरस के स्तर वाले कुत्तों के लिए भोजन
कुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो कम विसर्जन पैदा करते हैंकुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो कम विसर्जन पैदा करते हैं
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
कुत्ते के आहार में फाइबर कैसे जोड़ेंकुत्ते के आहार में फाइबर कैसे जोड़ें
एक खरगोश क्या खाता हैएक खरगोश क्या खाता है
» » कुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है
© 2021 taktomguru.com