taktomguru.com

चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन

कुत्ते कॉलरएक कुत्ता कॉलर सिर्फ एक फैशन स्टेटमेंट नहीं है। यह आपके कुत्ते के लेबल दिखाने की अनुमति देता है और इसे नियंत्रित करना आसान बनाता है। यदि यह खो जाता है, तो हार लोगों को बताती है कि यह किसी का पालतू जानवर है। वह हर समय इसका इस्तेमाल करेगा, इसलिए आरामदायक विकल्प चुनना महत्वपूर्ण है।

नायलॉन हार. नायलॉन कुत्ते कॉलर आमतौर पर बुने हुए नायलॉन जाल से बने फ्लैट हार होते हैं। वे एक धातु बकसुआ, या एक कठोर प्लास्टिक के साथ आते हैं, और रंगों और डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला में उपलब्ध हैं। नायलॉन कॉलर विभिन्न प्रकार के आकार में बने होते हैं और आमतौर पर समायोज्य होते हैं, जिससे किसी कुत्ते को फिट करने में आसानी मिलती है।

नायलॉन, पेशेवरों और विपक्ष. नायलॉन कॉलर सस्ती और व्यापक रूप से उपलब्ध होते हैं। वे हल्के वजन वाले और कुत्ते के लिए आरामदायक होते हैं जो इसे रोज पहनते हैं। वे इतनी मजबूत हो जाते हैं कि प्रतिस्थापन की आवश्यकता न हो और आसानी से बदलने के लिए पर्याप्त सस्ते हो। दूसरी तरफ, यदि आपका कुत्ता पट्टा पर खींचने के लिए जाता है, तो पालतू जानवरों को समर्पित एक ब्लॉग एनिमलफेल के अनुसार, नायलॉन कॉलर समय के साथ विस्तारित होगा। एक संभावना है कि प्लास्टिक फास्टनरों अत्यधिक कर्षण के साथ तोड़ सकता है। वहाँ भी खतरा यह है कि, अगर अपने कुत्ते, एक और कुत्ते के साथ cohabits, कॉलर, मुंह अन्य कुत्ता उस में पकड़े सकता है की इस प्रकार का उपयोग कर एक कुत्ते या दोनों को नुकसान पहुँचाए, जबकि है।




चमड़े के हार चमड़े के कॉलर जानवरों की त्वचा से बने होते हैं, आमतौर पर गाय की। वे आम तौर पर धातु के बक्से के साथ फ्लैट या लुढ़का संस्करणों में आते हैं। वे महंगे होते हैं, खासकर अगर वे उच्च गुणवत्ता वाले चमड़े से बने होते हैं। रंग विकल्पों की सीमा सीमित है, क्योंकि वे आमतौर पर भूरे रंग के काले या अलग-अलग रंगों में आते हैं। वे उसी तरह समायोज्य होते हैं जैसे चमड़े का बेल्ट समायोज्य होता है, छेद के साथ एक छोर पर छिद्र होता है जो आपको लंबाई समायोजित करने की अनुमति देता है। असल में, यह आपके कुत्ते की गर्दन के लिए चमड़े की बेल्ट की तरह है।

चमड़े के पेशेवरों और विपक्ष. किसी भी अन्य चमड़े के उत्पाद की तरह, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। सस्ता चमड़ा क्रैक और ब्रेक कर सकता है, जो चलने के लिए जाने पर खतरे में पड़ सकता है। नायलॉन कॉलर की तरह चमड़े के कॉलर, समय के साथ फैल सकते हैं, खासतौर से वे जो गीले हो जाते हैं। वे नायलॉन के रूप में आसानी से उपलब्ध नहीं हैं। एक विशेष रूप से कठोर चमड़े का कॉलर आपके कुत्ते की गर्दन को चरा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?
कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?
कई कुत्तों के साथ पट्टियाँ चलनाकई कुत्तों के साथ पट्टियाँ चलना
जब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना हैजब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना है
नायलॉन सहायक उपकरण, मीन बिल्लियों के लिए एक समाधाननायलॉन सहायक उपकरण, मीन बिल्लियों के लिए एक समाधान
पहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करेंपहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करें
कुत्तों के लिए धीरे-धीरे सुरुचिपूर्ण और आरामदायक arnissकुत्तों के लिए धीरे-धीरे सुरुचिपूर्ण और आरामदायक arniss
कुत्तों के लिए सामान्य या बकसुआ कॉलरकुत्तों के लिए सामान्य या बकसुआ कॉलर
कुत्ते प्रशिक्षण कॉलर, क्रूर और खतरनाककुत्ते प्रशिक्षण कॉलर, क्रूर और खतरनाक
बड़े और छोटे कुत्तों के लिए पट्टियाँ और कॉलरबड़े और छोटे कुत्तों के लिए पट्टियाँ और कॉलर
» » चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
© 2021 taktomguru.com