taktomguru.com

घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं

पस्टेलचाहे वह एक विशेष दिन मनाए या एक विशेष साधारण दिन बनाये, अपने पिल्ला के लिए केक पकाने के लिए उसके लिए प्यार का एक अविश्वसनीय संकेत है। स्वस्थ अवयवों के साथ एक कुत्ते केक बनाएं और, केक स्वयं बनाकर, आपको उन सामग्रियों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी जो इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं।

व्यंजनों के लिए सुझाव. अपने कुत्ते के लिए केक बनाने के दौरान, आप मानव केक, मफिन या स्पंज केक के लिए अधिकांश व्यंजनों का उपयोग कर सकते हैं, जिससे अवयवों और अवयवों में उपयुक्त समायोजन हो सकते हैं। चीनी निकालें या शहद के एक या दो चम्मच के साथ इसे प्रतिस्थापित करें। केक को एक मांसपेशियों का स्वाद देकर गोमांस या चिकन शोरबा के लिए पानी का चयन करें जो आपका कुत्ता प्यार करेगा। उन व्यंजनों से बचें जिनके लिए लार्ड जैसे उच्च वसा वाले तत्वों की आवश्यकता होती है और इसके बजाय वनस्पति तेल का उपयोग करें। सूरजमुखी, कसाई या अंगूर के बीज के तेल जैसे सब्जी के तेल ओमेगा -3 और ओमेगा -6 फैटी एसिड के साथ अपने पिल्ला प्रदान करते हैं।

अनाज और आटा. केक आटा बनाने के दौरान, सफेद आटे जैसे अवयवों के स्वस्थ विकल्प खोजने पर विचार करें। पूरे गेहूं के आटे और दलिया अपने पिल्ला के आहार में स्वस्थ फाइबर जोड़ते हैं और आप केक नुस्खा में इनके लिए आधे सफेद आटे को प्रतिस्थापित कर सकते हैं। मकई का आटा कुत्तों के लिए स्वस्थ है और चीनी के बिना मक्का ब्रेड केक बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आप अपने कुत्ते के लिए स्वादिष्ट और अपनी त्वचा और बालों के लिए स्वस्थ एक केक बनाने के लिए फ्लेक्ससीड भोजन के साथ एक मूल कॉर्नब्रेड रेसिपी में कॉर्नमील को प्रतिस्थापित कर सकते हैं।




कुत्तों के लिए स्वादिष्ट जोड़. कुछ डिब्बाबंद कुत्ते के भोजन, एक अतिरिक्त अंडा, कटा हुआ पकाया यकृत या चिकन पाई आटा में जोड़ें ताकि आपके पास थोड़ा और स्वस्थ प्रोटीन हो और मीठा स्वाद के बजाय नमकीन हो। अपने पिल्ला के आहार को फाइबर में वृद्धि करने के लिए, आप पाई आटा में ताजा फल या सब्जियां शामिल कर सकते हैं, जैसे सेब, केले या गाजर के टुकड़े। इस कारण से, गाजर केक या केला मफिन जैसे फल या सब्जी-आधारित व्यंजन आपके प्रिय मित्र को केक बनाने के लिए अच्छे हैं।

सजावट. यदि आप अपने पिल्ला के लिए पूर्ण आकार के कैनाइन केक बना रहे हैं, तो शीर्ष को कवर करने के लिए मूंगफली का मक्खन या क्रीम पनीर जैसे साधारण तत्वों का उपयोग करें। केक को उचित सजावट देने के लिए दही या यहां तक ​​कि मैश किए हुए आलू अच्छे होते हैं। फल स्वाद के साथ मैश किए हुए आलू, मांस, मूंगफली का मक्खन या क्रीम पनीर की सजावट के संयोजन पर विचार करें। रंग के लिए ताजा सब्जियों के टुकड़ों के साथ केक सजाने के लिए, आप गाजर, मटर या ब्रोकोली का उपयोग कर सकते हैं। कुछ उपहारों के लिए आप केक को अंतिम स्पर्श देने के लिए जमीन के मांस की एक स्वादिष्ट सजावट भी जोड़ सकते हैं।

संभावित विषाक्त पदार्थ. अपने पिल्ला के लिए केक बनाने के दौरान, कभी भी चॉकलेट या कृत्रिम स्वीटनर जैसे तत्वों को xylitol के रूप में जाना जाता है। दोनों अवयव कैनिन के लिए जहरीले हैं। आप मटर के लिए चॉकलेट प्रतिस्थापित कर सकते हैं। सेबसौस या डिब्बाबंद कद्दू का थोड़ा सा किसी भी स्वीटनर को जोड़ने के बिना अपने केक को प्राकृतिक मिठास, फाइबर और स्वाद जोड़ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजनोंआपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजनों
संवेदनशील पेट वाले कुत्तों के लिए व्यवहार के लिए व्यंजनों के बारे मेंसंवेदनशील पेट वाले कुत्तों के लिए व्यवहार के लिए व्यंजनों के बारे में
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनोंकुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनों
मोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँमोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँ
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?
कुत्ते के लिए संतुलित घर का बना खाना पकाने व्यंजनोंकुत्ते के लिए संतुलित घर का बना खाना पकाने व्यंजनों
पिल्लों के लिए 2 व्यंजनों (आसान) प्राकृतिक और स्वस्थ भोजन के लिए जाओ!पिल्लों के लिए 2 व्यंजनों (आसान) प्राकृतिक और स्वस्थ भोजन के लिए जाओ!
पिल्ला भोजन में तेल जोड़नापिल्ला भोजन में तेल जोड़ना
» » घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
© 2021 taktomguru.com