taktomguru.com

कुत्तों को खिलाने में आंत के लाभ

इंग्लैंड में घर से बने कुत्ते के भोजन में आंत एक क्लासिक घटक है। पिछले शिकार कुत्तों में उनके उच्च प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए बहुत कुछ दिया गया था।

iquest- लेकिन विशेष रूप से आंत क्या है?

कुत्ते समुद्र तट पर चल रहा है
आंत आपको स्वस्थ रखने में मदद करता है

आंत ruminants के पेट का एक बहुत ही विशिष्ट हिस्सा है और यह भी सबसे अच्छा है कि आप अपने कुत्ते को स्वस्थ और महत्वपूर्ण होने के लिए दे सकते हैं।

रोमिनेंट्स का पेट (इस मामले में: भेड़) को चार डिब्बों या डिवीजनों की विशेषता है, जो उन्हें पौधों में मौजूद सभी पोषक तत्वों (खनिज लवण और फैटी एसिड, आदि) का लाभ लेने में सक्षम बनाती हैं।

Iquest- आपके कुत्ते के लिए इतनी फायदेमंद क्यों है?

यह एक है अपने कुत्ते के लिए उत्कृष्ट घटक, क्योंकि यह घास और अनाज के पोषक तत्व प्रदान करता है जिन्हें भेड़ के पेट में स्वाभाविक रूप से संसाधित किया गया है। शरीर के विकास में मदद करता है और आपके कुत्ते की शारीरिक स्थिति में सुधार करता है।

सब्जियों और अनाज में मौजूद सभी पोषक तत्वों को अवशोषित करने के लिए भेड़ की तरह आपके कुत्ते का पेट तैयार नहीं होता है। इसलिए यदि हम आपको इन खाद्य पदार्थों को सीधे प्रदान करते हैं, तो भी आपका शरीर उन्हें इतनी संतोषजनक ढंग से अवशोषित नहीं कर पाएगा। रोमिनेंट्स के आंत का उपभोग करना यह है कि आपके पूर्वजों को भेड़िया कैसे मिला उन आवश्यक पोषक तत्वों को पकड़ो आपके अच्छे विकास और आपकी शारीरिक स्थिति के लिए।

अपने कुत्ते को विसर्जन खाने से रोकें




आजकल हम क्या देख सकते हैं कि कई कुत्ते इन पोषक तत्वों की कमी को भरने की कोशिश करते हैं अन्य जानवरों के विसर्जन खाने, चूंकि इन विच्छेदन में कुत्ते को आंत में मौजूद कुछ पोषक तत्व मिलते हैं।

आवरण में प्राकृतिक गैस्ट्रिक तरल पदार्थ, एमिनो एसिड और अन्य पाचन एंजाइम भी होते हैं जो फ़ीड में नहीं पाए जाते हैं। एंजाइम भोजन में पोषक तत्वों का पूर्ण लाभ लेकर पाचन में मदद करते हैं, मांसपेशियों के विकास और गैस्ट्रिक तरल पदार्थ के लिए एमिनो एसिड आवश्यक हैं दांतों की सफाई के लिए उत्कृष्ट.

यह जांचने का एक तरीका है कि कुत्ता स्वस्थ खाता है या नहीं, यह जांचना है कि इसमें साफ दांत हैं या नहीं। यदि आपके पास साफ दांत हैं, तो आपके पास संतुलित लार है। यदि आपके गंदे दांत लार हैं तो आपका सफाई कार्य नहीं करता है और यह एक संकेत है कि आप जो फ़ीड खाते हैं वह कम गुणवत्ता का है।

कुत्ते की पौष्टिक आवश्यकता मूल रूप से अपने पूर्ववर्ती, भेड़िये की तरह ही होती है, लेकिन कुत्ते की वर्तमान स्थिति को एक साथी जानवर के रूप में अनुकूलित किया जाता है। इस आवश्यकता के आधार पर, बिना संरक्षक के भोजन, बिना रंगों के, बिना बढ़ने वाले, या अन्य योजक बनाए गए हैं - केवल उपयोग मानव उपभोग के लिए उच्च गुणवत्ता वाले तत्व: समग्र भोजन. वे सूखे या गीले भोजन के रूप में आते हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से, आपका कुत्ता गीले भोजन को और अधिक पसंद करेगा।

प्राकृतिक कुत्ते के भोजन पर अधिक लेख:

वयस्क कुत्तों के लिए भोजन
कुत्ता खाना

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खानाएक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों की त्वचा का ख्याल रखने के लिए खाद्य पदार्थकुत्तों की त्वचा का ख्याल रखने के लिए खाद्य पदार्थ
कुत्ता खानाकुत्ता खाना
क्या पत्तेदार सब्जियां कुत्तों के लिए सलाह दी जाती हैं?क्या पत्तेदार सब्जियां कुत्तों के लिए सलाह दी जाती हैं?
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कुत्तों के लिए पके हुए अनाजकुत्तों के लिए पके हुए अनाज
सनकी पुराने कुत्तों के लिए खाना पकाने के भोजनसनकी पुराने कुत्तों के लिए खाना पकाने के भोजन
और Iquest- समग्र आंदोलन क्या है?और Iquest- समग्र आंदोलन क्या है?
घोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करेंघोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करें
» » कुत्तों को खिलाने में आंत के लाभ
© 2021 taktomguru.com