taktomguru.com

कुत्तों के लिए एस्केलेटर का खतरा

एस्केलेटर कुत्तों के लिए खतरनाक हैं

यदि आप नेट के माध्यम से थोड़ा ब्राउज़ करते हैं, तो आपको एस्केलेटर पर देखे जाने पर कुत्तों की प्रतिक्रिया के बारे में माना जाता है कि कई वीडियो, मज़ेदार हैं। कुत्तों को डर लगता है लेकिन ये प्रतिक्रियाएं उन वीडियो को हंसी का कारण बनती हैं जो इन वीडियो को देखते हैं।

वास्तविकता में, तथापि, पता और पशु चिकित्सा क्लीनिक, जो कुत्ते के मालिक को चेतावनी रहे हैं अपने हथियार जब वे एस्केलेटर का उपयोग में अपने कुत्तों को रखने के लिए रहते हैं, गरीब पशुओं में इन उपकरणों की वजह से चोटों में वृद्धि को देखते हुए , जो अपने मालिकों पर भरोसा करते हैं, और उंगलियों, नाखूनों, अल्सरेशन इत्यादि के विच्छेदन के रूप में गंभीर चोटों के साथ आते हैं। बड़े शहरों में औसत पशु चिकित्सा क्लीनिक पर प्रति माह तीन और चार मामले उपस्थित होते हैं।




ज्यादातर मामलों में छोटी नस्लें होती हैं, जो इन उपकरणों में होने वाली घटनाओं के कारण उनके आकार के कारण अधिक होती हैं। कुत्तों के आधा आँसू है कि उनके हाथ पैरों में एस्केलेटर उत्पादन का इलाज करने की जरूरत सर्जरी देखभाल की जाती है, सर्जरी $ 4000 तक हो सकती है।

इसलिए, यह स्पष्ट होना चाहिए कि एस्केलेटर को केवल मनुष्यों द्वारा उपयोग किया जाना चाहिए क्योंकि वे उस उद्देश्य के लिए बनाए गए थे। यदि आपके पास कुत्ता है, तो कृपया इसे चुनने में संकोच न करें अगर आपको इसका इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया जाता है। इतना ही नहीं चोटों कि उनके पैरों में हो सकता है, लेकिन क्योंकि कुत्ते डर है और सिर्फ इसलिए कि हम एक इंसान की तरह व्यवहार करने के लिए कड़ी मेहनत की कोशिश चिंता का एक उच्च स्तरीय पीड़ित की जरूरत नहीं है के लिए।

हमें जिम्मेदार हो और यदि आप छोटे चलती सीढ़ी के लिए अपने शहर में इस्तेमाल करते हैं और आप अपने कुत्ते के साथ, कि छोटी यात्रा में मेरी बाहों में उसे धारण करने के लिए संकोच नहीं करते, और यदि आप सामान्य सीढ़ियों या लिफ्ट, और यदि आवश्यक नहीं उपयोग कर सकते हैं , अपने कुत्ते के लिए जूते प्राप्त करें और इस तरह चोटों से बचें जो जीवनभर तक चले जा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
एक कुत्ते में आम कूल्हे की चोटेंएक कुत्ते में आम कूल्हे की चोटें
कुत्तों में फ्रैक्चर, कैसे कार्य करें?कुत्तों में फ्रैक्चर, कैसे कार्य करें?
दिल की धड़कन के साथ एक कुत्ते के इलाज की लागतदिल की धड़कन के साथ एक कुत्ते के इलाज की लागत
कुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या है
बड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवरबड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवर
अपने पालतू जानवर + ऐप के लिए प्राथमिक चिकित्सा [भाग 2]अपने पालतू जानवर + ऐप के लिए प्राथमिक चिकित्सा [भाग 2]
आकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामलाआकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामला
कुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकताकुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकता
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
» » कुत्तों के लिए एस्केलेटर का खतरा
© 2021 taktomguru.com