taktomguru.com

फर्बो: उन कुत्तों के लिए बुद्धिमान कैमरा जो उनके साथ बातचीत करते हैं

यदि आप कुत्ते को घर पर अकेले कई घंटे बिताना पड़ता है, हो सकता है कि आप फर्बो से मिलें, ए स्मार्ट कैमरा जो आपके कुत्ते को अलगाव की चिंता को कम करने में मदद करेगा.

कुत्तों के लिए कैमरा

और यह Furbo सिर्फ एक एक मोबाइल अनुप्रयोग का उपयोग लाइव रिकॉर्ड कर सकते हैं और जब अकेला छोड़ दिया रहते हैं क्या अपने कुत्ते, लेकिन यह भी और एक ही समय उसके साथ बातचीत कर सकते हैं पर, मोबाइल के माध्यम से उससे बात कैमरा नहीं है। साथ ही आपके कुत्ते को आपके शब्दों से प्रभावित किया जाएगा जो फर्बो वक्ताओं से आएंगे।

और यदि आप अपने कुत्ते को इनाम देना चाहते हैं या आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो फ़र्बो के अंदर भी पुरस्कार हैं, जिन्हें आप केवल तभी सक्रिय कर सकते हैं जब आप चाहें। कैंडी के रूप में 30 पुरस्कार तक पकड़ता है!

लेकिन सावधान रहना, क्योंकि Furbo जब अपने कुत्ते छाल, वह जल्द ही कार्य कर सकते हैं शांत करने के लिए, पड़ोसियों परेशान करने से बचने अधिसूचना द्वारा आपको अपने कुत्ते की न केवल बारे में पता, लेकिन यह भी चेतावनी है।




आप निश्चित रूप से कर सकते हैं अपने कुत्ते के साथ निरीक्षण करें, बात करें और खेलो, तुम कहाँ से हो और जब आप चारों ओर नहीं होते हैं तो आपका कुत्ता घर पर इतना अकेला महसूस नहीं करेगा।

आपको केवल इंटरनेट के साथ एक मोबाइल फोन की आवश्यकता होगी, फर्बो मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल किया जाएगा और आपके घर में फर्बो रणनीतिक रूप से रखा जाएगा जहां आपका कुत्ता अधिक समय बिताता है। बाकी आप और आपके कुत्ते पर निर्भर है।

सच्चाई यह है कि Furbo असली क्रोध उत्पन्न कर रहा है, उन्हें शांत और उन्हें आश्वस्त जहां उपयुक्त हो और इनाम या एक प्रक्षेपण आधार पुरस्कार का मनोरंजन करने के लिए, शांति है कि कुत्ते के मालिक के लिए supposes हमेशा पता है कि आप अपने प्यारे क्या कर रहे हैं दी है।

किसी भी कुत्ते के मालिक के लिए एक अनिवार्य उपकरण जिसे घर पर अकेले कई घंटों तक अपने कुत्ते को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

कहां मिलना है Furbo? अच्छा, आप इसे प्राप्त कर सकते हैं वीरांगना यदि आपके पास प्राइम अकाउंट है तो मुफ्त शिपिंग के साथ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते की आंखों से जीवनअपने कुत्ते की आंखों से जीवन
कुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे बचेंकुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे बचें
अपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खानाअपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खाना
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
सिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशनसिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशन
क्यों कुत्तों छालक्यों कुत्तों छाल
पालतू भोजन मोबाइल डिस्पेंसरपालतू भोजन मोबाइल डिस्पेंसर
एक हॉलर बीगल के मालिक के लिए टिप्सएक हॉलर बीगल के मालिक के लिए टिप्स
जाओ प्रो लाने, एक कैमरा जो आपके पालतू जानवरों को देखता है सब कुछ रिकॉर्ड करता हैजाओ प्रो लाने, एक कैमरा जो आपके पालतू जानवरों को देखता है सब कुछ रिकॉर्ड करता है
अपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करेंअपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करें
» » फर्बो: उन कुत्तों के लिए बुद्धिमान कैमरा जो उनके साथ बातचीत करते हैं
© 2021 taktomguru.com