taktomguru.com

और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?

डाल्मेटियन टेली

"मेरा कुत्ता मेरे साथ टीवी देखता है", "दूसरे दिन मैंने अपने कुत्ते को 2 की एक वृत्तचित्र देखकर आश्चर्यचकित कर दिया", "मेरे कुत्ते ने स्क्रीन पर एक बिल्ली को देखकर छाल डाली" ... निश्चित रूप से आपने इस प्रकार की एक टिप्पणी से अधिक बार सुना है , लेकिन कुत्ते वास्तव में टेलीविजन देख सकते हैं क्योंकि हम इसे समझते हैं?

आंकड़ों के मुताबिक, 87% मालिकों का आश्वासन है कि उनके पालतू जानवर टेलीविजन देखते हैं। ध्यान में रखते हुए कि कुत्ते में सबसे विकसित अंग गंध है और टेलीविजन केवल छवियों और ध्वनियों को उत्सर्जित करता है जिससे कुत्ते को ब्याज कम हो जाता है।

कुत्ते टीवी देखते हैंकुत्ता घड़ी टीवी

टेलीविज़न रेटिना दृढ़ता का लाभ उठाता है, जिसका कहना है कि स्क्रीन एक समय में एक बिंदु बनाती है, इन्हें रेटिना में बरकरार रखा जाता है और अंक के सेट छवि को जन्म देते हैं। एक झिलमिलाहट आवृत्ति है, जिसे एक झिलमिलाहट भी कहा जाता है, जो पूरी छवि के निर्माण के लिए न्यूनतम होना चाहिए।

टीवी पर एक कुत्ता क्या देखता हैपारंपरिक टीवी में 60 हर्ट्ज की झपकी आवृत्ति होती है, जो मानव आंख (50-60 हर्ट्ज) के झिलमिलाहट के अनुकूल होती है, जो हमें स्क्रीन पर एक पूरी छवि देखने की अनुमति देती है। हालांकि कुत्ते को ब्लिंकिंग (80 हर्ट्ज) की उच्च आवृत्ति होती है, यानी "तेज आंखें होती हैं" उस आवृत्ति पर एक पूर्ण तस्वीर देखने में असमर्थ हैं।




बाईं ओर की तस्वीर हमें दिखाती है कि एक पारंपरिक टेलीविजन पर कैनिन आंख क्या दिखाई देगी, स्क्रीन पर बिंदुओं की एक श्रृंखला जो लगातार फ्लैश करती है और पूरी छवि नहीं बनती है।

यदि आप अपने कुत्ते को टेलीविजन देखना चाहते हैं, तो 100 या अधिक हर्ट्ज का टीवी खरीदें।

स्रोत: vetjg.com

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या बॉक्सर एक भौंकने वाला कुत्ता है?क्या बॉक्सर एक भौंकने वाला कुत्ता है?
कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?
टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
कुत्ते के कान की भावनाकुत्ते के कान की भावना
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
कुत्ते टीवी देख सकते हैंकुत्ते टीवी देख सकते हैं
कुत्तों को देखनाकुत्तों को देखना
कुत्तों के संवेदनाकुत्तों के संवेदना
नए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम के बारे में सुरक्षा और शांति के संदेश के साथ एक टेलीविजन अभियान पर मेरियल…नए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम के बारे में सुरक्षा और शांति के संदेश के साथ एक टेलीविजन अभियान पर मेरियल…
» » और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?
© 2021 taktomguru.com