taktomguru.com

कुत्ते के लिए व्यंजनों




1. क्रिसमस पर कुत्ते के लिए पकाने की विधि: कुछ पनीर सैंडविच
मुख्य पाठ्यक्रम से पहले क्रिसमस परिवार के रात्रिभोज और रात्रिभोज कई स्टार्टर्स द्वारा विशेषता है। कुत्ते के लिए एक सरल और स्वादिष्ट नाश्ता तैयार क्यों नहीं करते? एक सस्ता और सरल प्रस्ताव कुरकुरा पनीर काटने के लिए है, जैसे `बिस्कुट फॉर कुत्तों` (2012, एनजीवी) में प्रस्तावित लोगों की तरह।
इसके लिए 100 ग्राम पूरे मीठे आटे, 100 ग्राम ताजा पनीर (कम वसा होता है) और उत्सर्जन पनीर (30 ग्राम) की आवश्यकता होती है। इन अवयवों को एक चम्मच जैतून का तेल, थोड़ा grated नारियल और तीन गिलास दूध (बेहतर, अगर स्किम्ड) के साथ पीटा जाता है।
ओवन को पहले से 200 डिग्री सेल्सियस तक और हाथों से सैंडविच मोल्ड करने के लिए जरूरी है - छोटे गेंद बनाने के लिए, कुत्ता एक काटने में निगलना कर सकता है। greaseproof कागज पर बेकिंग ट्रे में निबल और आधे घंटे के पके हुए (कुत्तों के लिए पके हुए बिस्कुट तैयार करने में के रूप में ही है, ताकि जल को रोकने के लिए), स्वर्ण जब तक रखा जाता है।
कुत्ते के लिए पकाए गए व्यंजनों को अपने बालों वाले दोस्त को पेश करने से पहले ठंडा होना चाहिए, इसलिए उन्हें कुछ अग्रिम के साथ तैयार करना एक अच्छा विचार है। आटा की मात्रा अत्यधिक होगी, लेकिन बचे हुए फ्रिज में फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा जा सकता है।
2. कुत्ते के लिए तुर्की और आलू स्टू
तुर्की, आलू और आटे के कुछ चम्मच कुत्ते के लिए क्रिसमस ईव, क्रिसमस या किंग्स के स्वादिष्ट मेनू तैयार करने के लिए पर्याप्त सामग्री हैं। यूनाइटेड किंगडम में सबसे बड़ा पशु रक्षक, (इतिहास की एक शताब्दी से अधिक के साथ कुत्ते ट्रस्ट) क्रिसमस समारोहों के लिए डिजाइन किए गए इस साधारण कुत्ते नुस्खा का प्रस्ताव करता है।
तत्व हैं: एक तुर्की स्तन (कमजोर या भागों वसा), मध्यम आलू की एक जोड़ी, zucchinis का एक और जोड़ी, आटा के दो बड़े चम्मच और अजमोद के एक मुट्ठी भर। स्तनों की संख्या प्रत्येक जानवर की जरूरतों पर निर्भर करती है, लेकिन लगभग 15 किलोग्राम के कुत्ते के लिए, दो पर्याप्त होंगे।
पकवान को अधिक आकर्षक बनाने के लिए (palatability में वृद्धि), क्योंकि यह एक विशेष अवसर है, आप गोमांस शोरबा का आधा गोली जोड़ सकते हैं।
कुत्ते के लिए यह नुस्खा बनाने की प्रक्रिया सरल है: सब्ज़ियां (आलू, उबचिनी) छीलें और टुकड़ों में काट लें जिन्हें एक काटने में खाया जा सकता है। वे एक तेज पॉट में पेश किए जाते हैं, जो पानी से ढके होते हैं (इससे बेहतर)।
टर्की स्तन (टुकड़ों में), शोरबा और आटा का माध्यम जोड़ें। यह एक लकड़ी के चम्मच के साथ ध्यान से हलचल है। बर्तन बंद करें और इसे लगभग नौ मिनट तक उबालें। जब यह तैयार हो जाता है, तो इसे आग से हटा दिया जाता है।
एक बार जब परिवार टेबल पर बैठने के लिए तैयार हो जाता है, तो आप कुत्ते के कटोरे में स्टू की सेवा कर सकते हैं। आपको इसके तापमान की निगरानी करनी है, ताकि यह बहुत अधिक न हो।
अजमोद छिड़क दिया जाता है। और, तैयार!
3. क्रिसमस में सस्ते चॉकलेट और कुत्ते बिस्कुट
समाप्त करने के लिए, और कुत्ते द्वारा खाए गए भोजन की मात्रा के आधार पर, स्वादिष्ट कुत्ते चॉकलेट, एक विरोधी संकट संस्करण बनाना संभव है। कठोर रोटी के कुछ स्लाइस (बेहतर होने पर बेहतर) इस रसीला कैनाइन मिठाई के आधार के रूप में कार्य करता है, जिसकी शायद ही लागत होती है।
इसके अलावा, आपको थोड़ा मक्खन, एक चम्मच शहद और दूध का पाउडर गिलास चाहिए, स्किम्ड।
आपको मक्खन तक, कम गर्मी पर, सॉस पैन में मक्खन को गर्म करना होता है। फिर, यह आग से हटा दिया जाता है। रोटी जोड़ें, अच्छी तरह से पहले, शहद और दूध पाउडर crumbled। एक समान द्रव्यमान प्राप्त करने तक, मिश्रण को काम करना आवश्यक है।
एक बार यह तैयार हो जाने के बाद, छर्रों का निर्माण किया जाता है और फ्रिज में आराम करने के लिए छोड़ दिया जाता है। उन्हें कुत्ते को पेश करने से पहले दस मिनट दूर निकालना सबसे अच्छा है ताकि वे कमरे के तापमान पर हों।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन व्यंजनोंकुत्ते के भोजन व्यंजनों
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
एक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहारएक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहार
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करेंकुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करें
क्रिसमस पर कुत्तों के लिए घर का बना रसोईघरक्रिसमस पर कुत्तों के लिए घर का बना रसोईघर
आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए शीशा लगाना ediblesकुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles
कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़, माइक्रोवेव में तेजी से व्यंजनोंकुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़, माइक्रोवेव में तेजी से व्यंजनों
» » कुत्ते के लिए व्यंजनों
© 2021 taktomguru.com