taktomguru.com

क्या कुत्ते मकई के टुकड़े खाते हैं?

मैज़हमारे बालों के खिलौने को खिलाने के प्रयास में, कुत्तों के माता-पिता को अवयवों का सामना करना पड़ता है जो अंतहीन लगते हैं। कुछ खाद्य पदार्थ कुत्ते के अनुकूल होने के लिए जाने जाते हैं, जैसे चिकन, मछली और सब्जियां। लेकिन मकई के टुकड़े जैसे अन्य अवयव, कम पारंपरिक भी उपलब्ध हैं, और कई माता-पिता आश्चर्य करते हैं कि वे अपने युवाओं के लिए अच्छे हैं या नहीं।

मकई grits क्या है? मकई के टुकड़े मकई के कर्नेल से बने होते हैं जो एक कास्टिक समाधान में भिगोते हैं, आमतौर पर ब्लीच। तब अनाज को पकाया जाता है और हल्स को हटाने के लिए धोया जाता है। कॉर्न ग्रिट मेक्सिको और दक्षिणी संयुक्त राज्य अमेरिका की रसोई में लोकप्रिय हैं, और अक्सर स्टूज़, व्यंजन और सूप में उपयोग किया जाता है। उनकी खाना पकाने के तरीकों के कारण, ऐसा माना जाता है कि मक्का मकई के अन्य संस्करणों की तुलना में अधिक पचाने योग्य होता है, जैसे कोब या पॉपकॉर्न पर मकई।

क्या कुत्ते मकई के टुकड़े खाते हैं? मकई के टुकड़ों के पाचन कारक मकई के अन्य किस्मों की तुलना में कुत्तों के कुछ माता-पिता के लिए इसे और अधिक आकर्षक विकल्प बना सकते हैं। इसके बावजूद, मकई कुत्तों के लिए एक आदर्श पकवान, या एक संतुलन पकवान नहीं है। कुछ वाणिज्यिक कुत्ते के खाद्य पदार्थों में मकई के साथ अवयव होते हैं, लेकिन पशु प्रोटीन किसी भी कुत्ते के आहार का केंद्रबिंदु होना चाहिए। तो यदि आप अपने कुत्ते को वाणिज्यिक कुत्ते के भोजन के साथ खिला रहे हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए लेबल की जांच करें कि पहला घटक पशु प्रोटीन का ज्ञात स्रोत है।




पेशेवरों और विपक्ष. मकई एक आम एलर्जी है, और यदि आपके पिल्ला की संवेदनशीलता है, तो आप खुजली, कान संक्रमण और अन्य प्रतिक्रियाओं का अनुभव कर सकते हैं। मकई पूरे शरीर में सूजन का कारण बन सकती है। तो यदि आप मक्का के आधार पर उत्पादों की पेशकश करने का निर्णय लेते हैं, तो एलर्जी या असहिष्णुता के लक्षणों के लिए देखें। गुर्दे और मूत्राशय के पत्थरों वाले कुत्तों के लिए, मकई के टुकड़े उनकी कम ऑक्सीलेट सामग्री के कारण पर्याप्त पूरक के रूप में कार्य कर सकते हैं। लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके कुत्ते को कोई चिकित्सीय समस्या नहीं है, अपने पशु चिकित्सक से पहले जांच करें।

यह एक लंबा रास्ता तय करता है. यदि आपका कुत्ता मक्का सहन कर सकता है, तो आप इसे मक्का अनाज की थोड़ी मात्रा में खिला सकते हैं। कार्बोहाइड्रेट को आपके कुत्ते के आहार का एक चौथाई जोड़ना चाहिए। इसमें फल, सब्जियां, और स्टार्च जैसे चावल, आलू, और शायद मक्का ग्रिट शामिल हैं। सबसे पहले, अपने कुत्ते की दैनिक कैलोरी आवश्यकताओं को निर्धारित करें, और फिर चार से विभाजित करें। इससे आपको अपने कुत्ते को खाने वाले कार्बोहाइड्रेट-आधारित कैलोरी की कुल संख्या मिल जाएगी। 15 कैलोरी प्रति औंस के साथ, मकई के टुकड़े समय-समय पर थोड़ा सा फड के रूप में अपना स्थान ले सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनोंकुत्तों के लिए हल्की रसोई: पांच व्यंजनों
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?
कुत्ते के भोजन में पोल्ट्री बाय-प्रोडक्ट्सकुत्ते के भोजन में पोल्ट्री बाय-प्रोडक्ट्स
असली चिकन कुत्ता खानाअसली चिकन कुत्ता खाना
कुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषणकुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषण
कुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता हैकुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
» » क्या कुत्ते मकई के टुकड़े खाते हैं?
© 2021 taktomguru.com