taktomguru.com

कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल

कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल

कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल

हम में से अधिकांश इसके लिए तत्पर हैं गर्मी का मौसम उसके बाद से हम अनगिनत बाहरी योजनाओं को महसूस कर सकते हैं जिन्हें हमें अनुमति नहीं है- स्पष्ट कारणों से- ठंड के समय में। हम इन गतिविधियों का आनंद चाहते हैं, कुत्तों को भी गर्मी के मौसम की सराहना करते हैं और इसे और अधिक समय घर या प्रदर्शन कर कार्य-आमतौर पर lúdicas- है कि उन्हें प्रकृति के साथ संपर्क में अधिक होने की अनुमति से दूर खर्च करना होगा । इस पाठ का उद्देश्य इन योजनाओं में से कुछ को साझा करना है, जो सभी गर्मियों के मौसम के दौरान आपके पालतू कुत्ते के साथ किए जाने के लिए तैयार किए गए हैं।

समुद्र तट एक और जगह की तरह एक जगह है, यह हमारे द्वारा आनंद लिया जाता है और इसी तरह, हमारे पालतू जानवर इसका आनंद लेते हैं। कुत्तों तैराकी के बारे में भावुक कर रहे हैं, स्वाभाविक रूप से पता करने के लिए कैसे और कब थक पर्याप्त पानी गर्मियों समुद्र तट का आनंद ले के रूप में यह हकदार में एक छप है। यह भूगोल हमें कुत्ते के साथ क्या जॉगिंग की तरह अनगिनत गतिविधियों, रेत के साथ संपर्क में गेंद फेंकने खेल रहे हैं और वहाँ भोजन या खिलौने, प्लस etceteras की एक लंबी सूची को छिपाने के लिए अनुमति देता है।

हालांकि समुद्र तट एक अनुकूल परिदृश्य है कुत्ते ने के रूप में कई गतिविधियों प्रदर्शन करने के लिए, वहाँ इन जानवरों को भी अन्य स्थानों मामलों में किया जा सकता है के लिए चंचल होते हैं। कुत्ता एक गेंद या एक छड़ी, या एक है जो विभिन्न वस्तुओं छुपा से कोई लेना देना नहीं है फेंक कर खेल ताकि पशु पाता हैं, तो विकल्प किसी भी सार्वजनिक स्थान का आनंद लेने के साथ ही एक पार्क या चौक हो सकता है। संक्षेप में, यह उन रचनाओं का लाभ उठाने के लिए हमारी रचनात्मकता है और यह भी इच्छा है कि हमें अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ ऐसा करना पड़े।




गर्मी पूरी तरह से जोड़ती है एक पूल के साथ और यह कुत्ता किसी से भी बेहतर जानता है। गर्मी में जो उच्च तापमान हम अपने आप को उजागर करते हैं, उसे पूल के अच्छे सत्र के साथ सामना किया जा सकता है, और यह भी आनंद के साथ आनंद लेने का एक स्थान है। वस्तुओं के पूल को भरने की कोशिश करें और देखें कि जानवरों ने उन्हें एक-एक करके एक साथ कैसे मजाक किया है। कुत्ता पानी में कूद जाएगा, इसमें तैर जाएगा, यदि आवश्यक हो तो गोता लगाएँ, और आप देखेंगे कि दिन के अंत में यह कितना खुशी होगी।

समुद्र तट पर अपने कुत्ते के साथ खेला जाने वाला सबसे अच्छा गेम क्या था?
पूरे पालतू समुदाय को बताओ!

कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों के दौरान कुत्ते की देखभालगर्मियों के दौरान कुत्ते की देखभाल
रूबिना कुत्तों के लिए उपयुक्त समुद्र तट हैरूबिना कुत्तों के लिए उपयुक्त समुद्र तट है
Omnijore, हमारे कुत्ते के साथ खेल का आनंद लेंOmnijore, हमारे कुत्ते के साथ खेल का आनंद लें
समुद्र तट पर कुत्तों: खतरे के बिना मजा कैसे करेंसमुद्र तट पर कुत्तों: खतरे के बिना मजा कैसे करें
सर्दियों के लिए कुत्ते के बाल कैसे तैयार करेंसर्दियों के लिए कुत्ते के बाल कैसे तैयार करें
स्पेन में कुत्तों के लिए समुद्र तटस्पेन में कुत्तों के लिए समुद्र तट
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
गर्मी में कुत्ते कम क्यों खाते हैं?गर्मी में कुत्ते कम क्यों खाते हैं?
गर्मियों में कुत्ते को खिलाानागर्मियों में कुत्ते को खिलााना
» » कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
© 2021 taktomguru.com