taktomguru.com

कुत्तों के लिए बीमा का महत्व

हालांकि यह अभी भी बहुत व्यापक नहीं है और इसलिए बहुत से लोग अपने अस्तित्व के बारे में नहीं जानते हैं, कुत्तों के लिए बीमा वे एक वास्तविकता हैं। हालांकि एक सामान्य नियम के रूप में यह स्वैच्छिक है, कुछ जगह भी हैं नस्लों जिसके लिए उन्हें जरूरी है.

कुत्तों के लिए बीमा का महत्व

क्या मुझे कुत्तों के लिए बीमा लेना है?

इस समय, में स्पेन यह केवल है मैड्रिड और बास्क देश में कुत्तों के लिए अनिवार्य बीमा, हालांकि देश के बाकी हिस्सों में वे हमारे मामले में भी हैं दौड़ खतरनाक माना जाता है.

दायित्व के बावजूद, प्रत्येक मालिक को विभिन्न प्रकार की नीतियों के बीच चयन करने की संभावना होती है जो व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुरूप होती है।

कुत्तों के लिए बीमा क्या है?

कुत्ते बीमा किसी भी समस्या के मामले में बहुत उपयोगी हो सकता है जहां हमें कोई समस्या है। नागरिक देयता यह कैसे हो सकता है किसी को काट लें या वह एक दुर्घटना का कारण बनता है. यह हमें भी प्रदान करता है कानूनी रक्षा कि हमें इन प्रकार के मामलों में आवश्यकता है।

दूसरी तरफ, यह अन्य स्थितियों में भी बहुत उपयोगी है जैसे कि मुआवजे का अनुरोध करें इस मामले में कि वे इसे चुरा लेते हैं या इसे खो देते हैं। इस मामले में, पोस्टर के उद्देश्य से भी कई बीमा प्रभारी हैं इसे ठीक करने की संभावना अधिक है.

कुत्तों के लिए बीमा की एक और दिलचस्प उपयोगिता यह है कि यदि कोई दुर्घटना होती है तो हम न केवल प्राप्त कर सकते हैं कवर पशु चिकित्सा खर्च, लेकिन हमारे पास भी संभावना है मुआवजे प्राप्त करें.

चुनने के लिए कौन सी नीतियां और कुत्ते को बीमा करने के लिए कितना खर्च होता है




एक कुत्ते को बीमा करने की बात आने पर औसत दरों के लिए, हम दो बड़े समूहों के बीच अंतर कर सकते हैं। यदि यह एक खतरनाक कुत्ता नहीं है, तो यह राशि प्रति वर्ष € 35 और € 80 के बीच होगी, और यदि यह एक है खतरनाक दौड़, प्रति वर्ष 70 से 160 € तक की रकम होगी।

भर्ती करते समय, हमें तीन प्रकार के बीमा मिलेगा:

देयता बीमा

सबसे पहले हम पाते हैं देयता बीमा यह उन समुदायों में अनिवार्य होगा जिन्हें हमने लेख की शुरुआत में उल्लेख किया था। इस बीमा में विभिन्न चर हैं ताकि हम अपनी आवश्यकताओं के आधार पर इसे कम या ज्यादा पूरा कर सकें।

परिवार और पशु बीमा

बीमा का एक और विकल्प यह है कि हमारे परिवार और हमारे पालतू जानवरों को कवर करें एक ही नीति में। इस प्रकार के बीमा में हमें अपने साथी के खतरे की डिग्री भी ध्यान में रखना चाहिए।

घर के लिए बहु जोखिम बीमा

अंत में हमें भी संभावना पर विचार करना चाहिए हमारे पालतू बीमा में हमारे पालतू जानवर शामिल हैं.

बीमा के प्रकार के बावजूद हम हमेशा चुनते हैं ठीक प्रिंट पढ़ें कम से कम उचित समय पर आश्चर्य से बचने के लिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते को अपनाना, हम आपको अपना बीमा देते हैंएक कुत्ते को अपनाना, हम आपको अपना बीमा देते हैं
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?
एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्वएक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
रोकथाम, सर्वोत्तम प्रदर्शनरोकथाम, सर्वोत्तम प्रदर्शन
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
कुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्याकुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्या
» » कुत्तों के लिए बीमा का महत्व
© 2021 taktomguru.com