taktomguru.com

कुत्तों के लिए खिलौने

इस बार हम इसके बारे में बात करेंगे कुत्तों के लिए खिलौने उन लोगों को चुनने में सक्षम होने के उद्देश्य से जो आपकी उम्र और जरूरतों के अनुरूप हैं।

कुत्तों के लिए खिलौने

कुत्तों के लिए खिलौने

हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि हमारे कुत्तों के लिए खिलौने रखना बहुत महत्वपूर्ण है। बाजार में हम विभिन्न उपयोगों और विभिन्न कुत्तों के लिए विभिन्न मॉडलों की विस्तृत विविधता पाएंगे। इसका मतलब है कि हमारे पास संभावना है हमारे साथी के लिए सही खिलौना पाएं.

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि खिलौने हमारे कुत्ते को चीजों को तोड़ने से रोकने के लिए एक शानदार प्रणाली हो सकते हैं जो आसपास हो सकता है। इसलिए, अगर वे हमारे लिए अनिवार्य हो जाते हैं कुत्ता बहुत परेशान है.

इसके अलावा, हमें यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि जब हम घर छोड़ते हैं और ऊब जाते हैं तो केवल ऊब जाते हैं, इसलिए हमें उनके लिए यह करना होगा कि हम अपने लिए क्या करेंगे, जो किसी प्रकार का मनोरंजन प्रदान करना है।

कुत्तों के लिए खिलौनों के लक्षण और प्रकार

के समय में एक कुत्ते के लिए एक खिलौना का चयन करें यह महत्वपूर्ण है कि हम ध्यान में रखें विशेषताओं और खिलौने के प्रकार जो उसके लिए सबसे उपयुक्त एक चुनने में सक्षम होने के उद्देश्य से बाजार में मौजूद है।




एक तरफ, अगर हमारे कुत्ते को इसके चारों ओर की हर चीज काटने की संभावना है, रबर खिलौने वे एक अच्छा समाधान हो सकता है। हालांकि, हमारे पास कुत्ते के आधार पर और उसके काटने की शक्ति के आधार पर, हमें कम या ज्यादा प्रतिरोधी मसूड़ों को चुनना होगा।

मैं अपने कुत्तों में से एक से एक उपेक्षा देने का अवसर देता हूं जिसे मैंने खरीदा था तला हुआ चिकन. दबाए जाने पर, चिकन सीटी हुई। तथ्य यह है कि यह एक था बौना डॉबर्मन कि वह बिल्ली के बच्चे के कूड़े के लिए जिम्मेदार था, जिन्होंने अपनी मां को खो दिया था। वह तब हुआ जब उसने महसूस किया कि अगर वह सावधान नहीं था तो वह उन्हें चोट पहुंचा सकता था।

तथ्य यह है कि इस छवि को उस पर इतनी उत्कीर्ण की गई थी कि हर बार जब वह रबड़ चिकन निचोड़ा और सीटी, वह पागल हो गया और उसे चाटना शुरू कर दिया। वह हमेशा इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाता है, उसे बहुत ही स्वादिष्ट तरीके से ले जाता है ताकि उसे चोट न पहुंचा सके। छवि निस्संदेह छू रही थी।

हमारे साथ चिंतित विषय के साथ जारी रखते हुए, हम पाते हैं cowhide से बना हड्डियों. इस प्रकार का खिलौना कुत्तों के लिए भी बहुत अच्छा है जो सबकुछ काटने की तरह हैं। दूसरी तरफ, यह प्लेक और बैक्टीरियल प्लेक को खत्म करने में मदद करेगा और साथ ही साथ हमारे साथी के मसूड़ों की स्थिति में सुधार करेगा। यह परंपरागत हड्डियों के लिए एक शानदार विकल्प है, जैसा कि हम जानते हैं, ज्यादातर मामलों में हमारे पालतू जानवरों के जीवन के लिए गंभीर जोखिम पैदा होते हैं।

अन्य खिलौने जो हमें अपने पालतू जानवरों के साथ बातचीत करने की इजाजत देते हैं वे अलग-अलग होते हैं जिन्हें हम पाते हैं नायलॉन या रस्सी से बना है. मूल रूप से वे कुत्ते के लिए उन्हें हुक करने के लिए डिजाइन किए गए हैं और हम दूसरी तरफ खींचते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस प्रकार के खिलौने अपने दांतों और मसूड़ों को मजबूत करने के लिए शानदार हैं, उन्हें भी महान प्रतिरोध के साथ निर्मित किया जाता है, इसलिए हमें उनकी स्थायित्व के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए।

सोने के समय, एक से बेहतर कुछ भी नहीं है ऊन या सूती के साथ बनाई गई खिलौना. हालांकि, अगर हमारा कुत्ता सबकुछ खराब करना है, तो हम पहले से ही जानते हैं कि अगर हम इसे दिन के दौरान छोड़ देते हैं तो यह थोड़ी देर तक चलेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
Splinters, हमारे कुत्ते के मसूड़ों के लिए एक दुश्मनSplinters, हमारे कुत्ते के मसूड़ों के लिए एक दुश्मन
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
अनुचित खिलौने जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैंअनुचित खिलौने जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं
हमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकेंहमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकें
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
» » कुत्तों के लिए खिलौने
© 2021 taktomguru.com