taktomguru.com

छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है

हम सभी नियमित रूप से डिस्कनेक्ट करने के लिए छुट्टियां आना चाहते हैं और हमारे कुत्ते के साथ एक अद्भुत जगह में आराम के कुछ दिनों का आनंद लेने में सक्षम होना चाहते हैं। लेकिन कई बार होते हैं हमारे बालों वाले पालतू जानवर हमारे साथ नहीं आ सकते हैं

, क्योंकि भाग्य जिसे हमने अपने आराम के लिए चुना है, उसे अनुमति नहीं देता है। उदाहरण के लिए यदि आपको विमान द्वारा लंबी यात्रा करना है।

फिर आप खुद से पूछते हैं,छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है? में CurioSfera.com हम आपको देना चाहते हैं 5 सबसे अच्छी युक्तियाँ ताकि आपका कुत्ता सबसे अच्छा संभव हो और इस अवधि में सबसे अच्छा ध्यान प्राप्त हो।

छुट्टी पर अपने कुत्ते के साथ क्या करना है पर 5 युक्तियाँ

आपके निपटान में कई विकल्प हैं ताकि आप चुन सकें छुट्टी पर अपने कर के साथ क्या करना है. सबकुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि आपका कुत्ता कैसा है, यात्रा की लंबाई और जिस पर आप खर्च कर सकते हैं।

1 छुट्टी पर घर पर अपने कुत्ते को छोड़ दें

छुट्टी पर घर पर अपने कुत्ते को छोड़ दें यदि आप भाग्यशाली हैं कि आपके घर में एक बगीचे के साथ एक बड़ी जगह है जहां आप दौड़ सकते हैं, बाहर रहें और खुद को राहत दें, आपको केवल कुछ दिनों के लिए वहां जाने की संभावना है।

बेशक, आपके पास कुछ होना चाहिए हूपर या डिवाइस ताकि आपको भोजन या ताजे पानी की कमी न हो. पालतू जानवरों के स्टोर या यहां पर आपको खरीदने में कोई समस्या नहीं होगी।

यह विकल्प केवल अनुशंसित है यदि आप सबसे ज्यादा दो या तीन दिन याद करने जा रहे हैं. आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि सभी कुत्तों को अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। यदि आप बहुत परेशान हैं या आश्रित हैं, तो आपकी अनुपस्थिति और अकेलापन उन्हें बहुत अधिक तनाव दे सकता है। वैसे, आप जानना चाहेंगे: कुत्तों की जीवन प्रत्याशा उनकी नस्ल के अनुसार.

2 एक दोस्त या रिश्तेदार उससे मिलें

यदि आप अधिक दिन होने जा रहे हैं, तो दूसरा अच्छा विकल्प पिछले जैसा ही है प्रत्येक दिन आपको देखने के लिए एक भरोसेमंद पड़ोसी या परिवार के सदस्य से पूछें। आप इसे चलने के लिए भी ले सकते हैं। इन यात्राओं के दौरान आप होंगे यह पानी और भोजन को बदल देगा. आपको जानने में भी रुचि हो सकती है कुत्ते के कारण खाने नहीं.

इस विकल्प के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने कुत्ते को अपने सामान्य वातावरण से बाहर नहीं ले जाते हैं। यह कुछ ऐसा है, जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, कुछ कुत्तों को बहुत परेशान करता है। आपको पढ़ने में भी रुचि हो सकती है: कुत्ते क्यों रोते हैं

3 अपने कुत्ते को परिवार के सदस्य या मित्र के घर पर छोड़ दें

एक दोस्त या रिश्तेदार उसके पास जाओयदि आपके पास बगीचे नहीं है, तो आपका कुत्ता मिलनसार है और आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं, आप अपने छुट्टियों के दौरान आपकी देखभाल करने के पक्ष में एक दोस्त या परिवार के सदस्य से पूछ सकते हैं.




आप इसे किसी परिवार के सदस्य या मित्र के घर ले जा सकते हैं। लेकिन यह कुत्तों से निपटने के आदी है और जो पहले से ही तुम्हारा जानता है।

सावधान रहें कि अगर घर में आप जा रहे हैं और अन्य कुत्ते हैं, तो सलाह दी जाती है कि आप इसे दो या तीन बार पहले लें ताकि हर किसी को दूसरों की उपस्थिति के लिए उपयोग किया जा सके। शायद आप को जानने में रुचि रखते हैं घरेलू कुत्ते की उत्पत्ति.

4 कुत्ते डेकेयर में कुत्ते को छोड़ दें

आपके पास एक और विकल्प है जो आपके कुत्ते को एक में छोड़ना है कुत्तों या कुत्ते के निवास के लिए डेकेयर. यह अनुशंसा की जाती है जब आपकी अनुपस्थिति लंबी होगी और यदि आपके पालतू जानवर को दूसरों के घर में अनुकूलन करने में कठिनाई हो रही है। कुत्तों के लिए उत्कृष्ट किंडरगार्टन हैं जहां आप आत्मविश्वास से निकल सकते हैं।

लेकिन सबसे ऊपर, इसे एक ले लो डेकेयर आप जानते हैं या उत्कृष्ट संदर्भ हैं. चाहे वह दोस्त हों, परिचित हों या रिश्तेदार हों। ऑनलाइन राय के लिए खोजें, अपने जानवर को छोड़ने से पहले साइट पर जाएं, सुविधाएं दिखाएं और उन सभी प्रश्नों को पूछें जिन्हें आप उचित मानते हैं। अंत में हम पढ़ने की सलाह देते हैं: मेरे कुत्ते से टिक निकालने के लिए क्या करना है

कुत्तों या कुत्तों के लिए 5 होटल

कुत्तों या कुत्तों के लिए होटलहमने आखिरी बार छोड़ा है, लेकिन कम से कम नहीं कुत्तों या कुत्ते के होटलों के लिए होटल.

यह पिछले लोगों की तुलना में एक बहुत महंगा विकल्प है, लेकिन यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो यह आपके कुत्ते पालतू जानवर के लिए एक बहुत ही उपयुक्त विकल्प हो सकता है।

आप अपने पालतू जानवर को छोड़ देते हैं जैसे कि यह एक पारंपरिक होटल में मानव अतिथि था। कुछ ऐसे हैं जो वास्तव में शानदार हैं।

वे जानवरों की अच्छी देखभाल करते हैं और वे उनके लिए विशेष गतिविधियों का आयोजन करते हैं। ऐसे लोग हैं जिनके पास एक स्विमिंग पूल है, वे हरित क्षेत्रों में चलने के लिए जाते हैं और वे सभी प्रकार के वर्ग भी प्राप्त कर सकते हैं। आप यह भी देखना चाहते हैं: कुत्ते से fleas को हटाने के लिए प्राकृतिक उपचार

में CurioSfera.com हमें आशा है कि हमने आपको इन युक्तियों के साथ आपकी मदद की है जिसे हमने इस आलेख में विस्तृत किया है छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है। यदि आप अधिक समान लेखों तक पहुंचना चाहते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारे अनुभाग पर जाएं पालतू जानवर या हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए होटलकुत्तों के लिए होटल
कुत्ते यात्रा पिंजरे वे कैसे होना चाहिए?कुत्ते यात्रा पिंजरे वे कैसे होना चाहिए?
यदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करेंयदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करें
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
एक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती हैएक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती है
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंजब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करें
» » छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
© 2021 taktomguru.com