taktomguru.com

सभी कुत्ते एक आश्रय में सोने के लिए तैयार नहीं हैं




बगीचे में एक केनेल में सोने के लिए सभी कुत्ते तैयार नहीं हैं। "वे इस तरह के मास्टिफ, Samoyeds या कुत्तों नॉर्डिक दौड़ के रूप में बाल (अस्तर), की एक निचली परत से मिलकर एक अच्छा कोट होनी चाहिए,। इस तरह, ठंड नहीं जाना होगा," कहते हैं पशुचिकित्सा जुआन एंटोनियो Aguado ।
यॉर्कशायर जैसे बहुत छोटे कुत्तों का शरीर आश्रय में रहने के लिए तैयार नहीं है। उनका फर बहुत पतला है और उन्हें खराब मौसम से बचाता नहीं है। इसलिए, चिहुआहुआ जैसी अन्य नस्लों की तरह, मिर्च कुत्ते हैं, जिन्हें एक घर की अनुमति देने वाले समायोजन की आवश्यकता होती है।
हालांकि, कुछ बड़े कुत्ते आश्रय में रहने के लिए तैयार नहीं हैं। बॉक्सर एक कुत्ता है जो अन्य चीजों के साथ कम तापमान को अच्छी तरह बर्दाश्त नहीं करता है, क्योंकि इसका फर ठंड से बचाने के लिए इतना मोटा नहीं है। इसके अलावा, यह नस्ल आर्थ्रोसिस और आर्द्रता से ग्रस्त है और ठंड इस प्रकार की बीमारी के लक्षणों को बढ़ा देती है।
इसलिए, खरीदने या कुत्ते के लिए एक kennel निर्माण से पहले, आपको पता होना चाहिए कि क्या आपके पालतू जानवर, यह मज़ा आएगा या, इसके विपरीत यदि बीमार के लिए आप करेंगे, पर्याप्त शरीर क्रिया विज्ञान खराब मौसम को झेलने में कमी। पशुचिकित्सक प्रत्येक मामले में सर्वश्रेष्ठ संकेत दे सकता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोटहमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोट
एक कुत्ता घर बनाएँएक कुत्ता घर बनाएँ
कुत्तों के लिए बूथ, वे कैसे होना चाहिए?कुत्तों के लिए बूथ, वे कैसे होना चाहिए?
सही कुत्ता चुनेंसही कुत्ता चुनें
टेस्ट: क्या मैं कुत्ते के लिए तैयार हूं?टेस्ट: क्या मैं कुत्ते के लिए तैयार हूं?
छोटे घरों के लिए सबसे अच्छा इनडोर कुत्ताछोटे घरों के लिए सबसे अच्छा इनडोर कुत्ता
कैनाइन सर्दी फैशनकैनाइन सर्दी फैशन
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
कैडिज़ के दक्षिणी ग्रामीण इलाके में बिल्लियों के लिए आश्रयकैडिज़ के दक्षिणी ग्रामीण इलाके में बिल्लियों के लिए आश्रय
» » सभी कुत्ते एक आश्रय में सोने के लिए तैयार नहीं हैं
© 2021 taktomguru.com