taktomguru.com

कुत्ते के कान कैसे साफ करें

हमारे कुत्ते के कानों को साफ करना बहुत महत्वपूर्ण है, इस क्षेत्र में खराब स्वच्छता ओटिटिस का कारण बन सकती है।

हमें कुत्ते के कान कितनी बार साफ करना चाहिए

एक अच्छा cleanser से कान की सफाई की सिफारिश की है हर पंद्रह दिन, मैं ARTERO, की Aurigel जब जेल तेल चाय के पेड़ के साथ बेहतर सफाई निर्माण रोकने में मदद करता के लिए कान के अंदर बहुत अच्छी तरह से पालन करता है की सिफारिश करेंगे संक्रमणचिमटी-निकालें-बाल कान कुत्ता

ऐसे कुत्ते हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक मोम उत्पन्न करते हैं, यह कारक आपके कानों को कम या ज्यादा बार साफ करने पर निर्भर करता है।

कुत्ते के कान कैसे साफ करें

कान नहर में कान क्लीनर उत्पाद की एक खुराक लागू करें, सुनवाई को बंद करने और आप एक "चुप-चुप" करने के लिए बाहर सुनने से क्षेत्र में एक मालिश दे, इसका मतलब है वहाँ पर्याप्त उत्पाद के अंदर है कि और है कि हम के लिए प्रदान कर रहे हैं कार्रवाई और सफाई के पूरे क्षेत्र।

मालिश करने के बाद, हम अपने कुत्ते को हिला देंगे, इस कार्रवाई के बाद हम बाहरी क्षेत्र को गज के साथ साफ कर देंगे, जो कि उत्पाद के अवशेषों के बने रहे हैं।साफ-कान-जाली




हमें कान swabs का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि हमारे कुत्ते को स्थानांतरित कर सकते हैं और हम swab के अंदर होकर चोट लग सकती है।

नस्लों कि कान के अंदर बाल का उत्पादन, हर पखवाड़े दांत खींच चाहिए, यह दर्दनाक नहीं है, क्योंकि यह मृत बाल क्या कान नहर के अंदर है, लेकिन मोम बाल के बीच का निर्माण और से बचने को रोकने के लिए हथिया की जरूरत संक्रमण। स्टार्ट-बाल कान कुत्ता

बाल प्रारंभ करने के लिए बस हम अपने उंगलियों की जरूरत है, जब तक आप कुत्ते पर एक पूर्ण नियंत्रण है चिमटी की सलाह देते हैं, नहीं तो अच्छी तरह से और पूरी तरह से बाल हटाने के लिए असफल नहीं है, हम एक पेशेवर (पशुचिकित्सा या groomer) को चालू करना होगा , अगर हम आगे बढ़ते हैं और कान की चोटों का कारण बनते हैं, तो हम आपको कान के अंदर चोट पहुंचा सकते हैं।

बालों को कान से बाहर निकलने के लिए हमें अपने कुत्ते को थोड़ा कम करना चाहिए, हमें उन्हें एक ही दिन में हटाने की ज़रूरत नहीं है, हम हर दिन थोड़ा सा कर सकते हैं और हर पंद्रह दिनों में कार्रवाई दोहरा सकते हैं।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सात चरणों में कुत्ते को साफ कानसात चरणों में कुत्ते को साफ कान
हमारे कुत्तों के कान कैसे साफ करेंहमारे कुत्तों के कान कैसे साफ करें
गर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजीगर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजी
हमें कुत्ते के कान को कैसे साफ करना चाहिएहमें कुत्ते के कान को कैसे साफ करना चाहिए
कुत्ते की ऊतक, गर्मी में अधिक खतरनाककुत्ते की ऊतक, गर्मी में अधिक खतरनाक
कुत्तों में कान साफ ​​करनाकुत्तों में कान साफ ​​करना
कुत्तों में कान की समस्याएंकुत्तों में कान की समस्याएं
कुत्ते के कान की मालिशकुत्ते के कान की मालिश
कुत्तों में ओटिटिसकुत्तों में ओटिटिस
कुत्तों में ओटिटिस - टिप्सकुत्तों में ओटिटिस - टिप्स
» » कुत्ते के कान कैसे साफ करें
© 2021 taktomguru.com