taktomguru.com

इसका मतलब क्या है कि कुत्ते को एकेसी द्वारा प्रमाणित किया जाता है?

image49अमेरिकी केनेल क्लब के साथ अपने कुत्ते को पंजीकृत या प्रमाणित करने के कई तरीके हैं, हालांकि इन मामलों में सबसे कठिन बात यह है कि आप अपनी वंशावली का पता लगाएं। एकेसी के साथ अपने पिल्ला को प्रमाणित करना एक पारिवारिक पेड़ बनाना है, लेकिन कोई भी कुत्ता ऐसा नहीं कर सकता है, क्योंकि पहले इसका मूल्यांकन और वर्गीकरण किया जाना चाहिए।

प्रमाणपत्र. आम तौर पर आपको अपने कुत्ते को एकेसी के साथ प्रमाणित करने के लिए कुछ दस्तावेज होना पड़ता है, ऐसा लगता है कि जब आपको क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए अपने ड्राइवर का लाइसेंस होना होता है। आपको अपनी जन्मतिथि, कूड़े का आकार, जिस तारीख को आपने खरीदा है, दूसरों के बीच आपका लिंग प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। आपको अपने पूर्वजों के बारे में जानकारी भी प्रदान करनी होगी, इसलिए आपको अपने प्रजनक से संपर्क करना होगा और यदि आपके पास नहीं है तो जानकारी का अनुरोध करें।

इसे प्रमाणित करने का क्या अर्थ है? एकेसी प्रमाणीकरण केवल एक दस्तावेज है जो आपके पूर्वजों को रिकॉर्ड करता है और इसे मंजूरी देता है, इसमें प्रदर्शनियों में भाग लेने की आपकी क्षमता से कोई लेना-देना नहीं है।




निरर्हताओं. सभी कुत्तों, यहां तक ​​कि शुद्ध नहीं, एकेसी द्वारा प्रमाणित होने के योग्य हैं। यहां तक ​​कि यदि आप जानते हैं कि आपका कुत्ता शुद्ध है, तो आपको दस्तावेज प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए जो इसे साबित करता है। इसका मतलब यह है कि अनियंत्रित कुत्तों, जैसे कि बचाव सुविधा या जो ब्रीडर से हैं, लेकिन पर्याप्त दस्तावेज नहीं हैं, वे एकेसी पंजीकरण के लिए योग्य नहीं हैं। कॉन्टिनेंटल केनेल क्लब, यूनाइटेड केनेल क्लब या उत्तरी अमेरिकी शुद्धब्रेड कुत्ते रजिस्ट्री जैसे किसी अन्य संगठन के साथ अपने कुत्ते को पंजीकृत करना आपको एकेसी में सदस्यता से भी अयोग्य घोषित कर सकता है।

प्रमाणन विकल्प. हालांकि एकेसी के लिए यह आवश्यक है कि आप अपने कुत्ते की वंशावली को जानते हों और दस्तावेज जो इसे वैध बनाता है, संगठन वैकल्पिक प्रमाणपत्र प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, आप एकेसी कार्यक्रम का हिस्सा बनने के योग्य हैं: एकेसी के कैनाइन गुड नागरिक, जो प्रशिक्षण और शिक्षा परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले कुत्तों के प्रशिक्षण और जिम्मेदार कार्यकाल को प्रोत्साहित करता है। आप अपने कुत्ते को एकेसी प्यूरब्रेड वैकल्पिक लिस्टिंग / अनिश्चितकालीन लिस्टिंग विशेषाधिकार के साथ भी पंजीकृत कर सकते हैं जो प्रमाणन का एक रूप है कि कुत्तों को एकेसी मानक सदस्यता से अयोग्य घोषित किया जा सकता है। यद्यपि इस प्रमाणन वाले कुत्तों को एकेसी द्वारा अन्य प्रमाणपत्रों के समान कार्य करने में अर्हता प्राप्त नहीं होती है, अगर वे इस क्लब द्वारा मान्यता प्राप्त दौड़ के सदस्य के रूप में पंजीकृत हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतरएक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतर
कुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करेंकुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करें
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
स्वच्छता प्राइमरस्वच्छता प्राइमर
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
वंशावली के प्रकारवंशावली के प्रकार
सभी दस्तावेज अद्यतित के साथसभी दस्तावेज अद्यतित के साथ
दिमाग रखने के लिए दिशानिर्देशों के लिए एक पिल्ला खरीदेंदिमाग रखने के लिए दिशानिर्देशों के लिए एक पिल्ला खरीदें
स्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करें
कागजात के साथ और बिना दौड़ के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?कागजात के साथ और बिना दौड़ के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?
» » इसका मतलब क्या है कि कुत्ते को एकेसी द्वारा प्रमाणित किया जाता है?
© 2021 taktomguru.com