taktomguru.com

बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं

बाल के बिना मैक्सिकन कुत्ताआप और आपके परिवार को कुत्तों से प्यार है और परिवार के लिए कुत्ते के अतिरिक्त से खुश होंगे, लेकिन आपके बच्चों में से एक एलर्जी है। मान लीजिए या नहीं, यह अभी भी संभव है कि आप एक कुत्ता प्राप्त कर सकें, आपको बस यह सुनिश्चित करना होगा कि यह कुछ आवश्यकताओं को पूरा करता है।

हैरलेस अमेरिकन टेरियर. यह कुत्ता पूरी तरह से बाल से मुक्त है, जिसका मतलब है कि यह डंड्रफ का उत्पादन नहीं करेगा जो एलर्जी का कारण है। यदि आपने यॉर्की, एक बिचॉन फ्रिसे, एक गेहूं टेरियर या पूडल की कोशिश की है और आपके पास अच्छे नतीजे नहीं हैं, तो आपके एलर्जी परिवार के सदस्य बिना किसी एलर्जी के लक्षणों के इस कुत्ते को बर्दाश्त कर सकते हैं। एक बेरहमी अमेरिकी टेरियर खरीदने से पहले, आपके पास यह सुनिश्चित करने के लिए एलर्जी परीक्षण है, खासकर यदि आपके परिवार के सदस्य एलर्जी हैं, उन्हें अस्थमा का निदान किया गया है।

चीनी क्रेस्टेड. यह एक दौड़ है कि लगभग बालों के अलावा, नाकामी है, खेलने के लिए प्यार करता है और आपके परिवार के लिए एक मनोरंजन है। चीनी क्रेस्टेड में सिर, गर्दन, पैरों और पूंछ पर केवल बाल होते हैं, इसके बाकी शरीर में नहीं होता है, जिसका अर्थ है कि यह फैलता नहीं है। चूंकि आपकी त्वचा गर्मी और ठंड के संपर्क में आती है, इसलिए इसे मौसम तत्वों से संरक्षित करने की आवश्यकता होती है। कई चीनी crests ऊन और Lanolin के लिए एलर्जी हैं।




मैक्सिकन अशक्त कुत्ता (Xoloitzcuintli)। इस नस्ल का नाम उच्चारण करना मुश्किल है। यहां फोनेटिक उच्चारण है, इसलिए बालों या ज़ोलो के बिना मैक्सिकन कुत्ते को कॉल करना आसान होगा। इस नमूने को हर दिन मध्यम व्यायाम की आवश्यकता होती है क्योंकि यह एक सक्रिय कुत्ता है। आपकी त्वचा सूर्य के संपर्क में संवेदनशील है, इसलिए आपको इसे घर से बाहर ले जाने से पहले एक अच्छी सनस्क्रीन डालना चाहिए। पूंछ में थोड़ा बाल होता है। ज़ोलो बहुत स्नेही है, लेकिन परिवार के सभी सदस्यों को प्रशिक्षण, भोजन और शिक्षा में मदद करना है ताकि वे प्रत्येक के साथ अच्छी तरह से संबंधित हों। जब इसे उचित रूप से सामाजिककृत किया गया है, तो यह बच्चों के साथ बहुत अच्छा है। यह कुत्ता बहुत बुद्धिमान है और आपको इसकी ताल का पालन करना होगा।

बालों के बिना खाला. आप और आपके परिवार के पास बाल के बिना खला के दो दौड़ों के बीच निर्णय लेने का विकल्प है, मध्यम और बड़ा जो इसका नाम इंगित करता है, एक दूसरे की तुलना में छोटा है। यह दौड़ बहुत ही स्नेही और अपने रिश्तेदारों के प्रति आज्ञाकारी है, लेकिन अजनबियों से दूर हो सकती है। आपको उन लोगों के साथ सामाजिककरण करना होगा जो आपके परिवार के लिए विदेशी हैं। उसे टकराव पसंद नहीं है और अन्य कुत्तों के साथ लड़ाई से दूर जाने के लिए पसंद करता है, क्योंकि उसके पास कुछ दांत हैं और उसकी त्वचा की रक्षा के लिए कोई बाल नहीं है। बालों की कमी के कारण, चरम तापमान और सूर्य के संपर्क से बचा जाना चाहिए। आपका खला एक स्वेटर की सराहना कर सकता है और जब आप उसे चलने के लिए ले जाते हैं तो सनस्क्रीन लागू कर सकते हैं।

पेरूवियन आर्किड कुत्ता. इस दौड़ में स्पेनिश में कई नाम हैं। यह एक शांत और बुद्धिमान कुत्ता है, बच्चों के साथ अच्छा है और अन्य कुत्तों के साथ दोस्ताना है। चूंकि इसमें बाल नहीं हैं, इसे जलवायु तत्वों से संरक्षित करने की आवश्यकता है। जब आप घर छोड़ते हैं तो आपको ठंड के साथ-साथ सनस्क्रीन के खिलाफ सुरक्षा के लिए एक स्वेटर की आवश्यकता होगी। आपको दैनिक व्यायाम की ज़रूरत है, इसलिए आपको इसे करने के लिए इसे अपने पक्ष में रखना चाहिए। यदि आप उसे अक्सर नहीं चलते हैं तो उसका मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा, वह चिंतित और घबराएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तोंएलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तों
बालों को खोने वाला मेरा जैक रसेल टेरियर क्यों है?बालों को खोने वाला मेरा जैक रसेल टेरियर क्यों है?
अमेरिकी टेरियर बाधा सुविधाओंअमेरिकी टेरियर बाधा सुविधाओं
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
कौन से कुत्ते कम डंड्रफ पैदा करते हैं?कौन से कुत्ते कम डंड्रफ पैदा करते हैं?
Hypoallergenic कुत्तोंHypoallergenic कुत्तों
मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?
एलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवरएलर्जी लोगों के लिए पालतू जानवर
Hypoallergenic लघु कुत्तोंHypoallergenic लघु कुत्तों
यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?
» » बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं
© 2021 taktomguru.com