taktomguru.com

कुत्तों के लिए छोटे जन्मदिन मांस केक

Cumpleanosतो, आप अपने जन्मदिन के लड़के को एक छोटे से मांसलोफ के साथ एक विशेष अवसर देने का एक तरीका ढूंढ रहे हैं। यह मीठा है, भले ही केक नहीं है। यह मांसपेशियों को आपके लिए बहुत आकर्षक लग सकता है, लेकिन आपके पिल्ला की गारंटी है, वह इसे प्यार करेगा।

चिकन केक. एक चिकन आधारित केक बनाना आपके कुत्ते के जन्मदिन समारोह के लिए, आर्थिक और पौष्टिक बनाना आसान है। ओवन को 325 डिग्री फारेनहाइट से पहले गरम करें और 8 इंच के मोल्ड को तेल दें। एक छोटे कटोरे में 1 1/2 कप आटा और 1/2 चम्मच बेकिंग पाउडर मिलाएं। एक बड़े कटोरे में, चिकनी होने तक 1/4 कप मार्जरीन को नरम करें, फिर तीन अंडे और 1/4 कप मक्का तेल जोड़ें। बेबी फूड, चिकन और 1 कप बारीक grated गाजर के एक जार जोड़ें। आटा मिश्रण और बेकिंग पाउडर शामिल करें और मिश्रण को बेकिंग पैन में डालें। 60 मिनट के लिए मांसपेशियों को सेंकना, इसे पैन में पांच मिनट तक ठंडा होने दें, इसे हटा दें और इसे ठंडा करने दें।

केक पर ग्लेज़ लागू होता है. आपके पिल्ला के मांस जन्मदिन केक को हल करने के लिए बहुत सारी सामग्री हैं। जब वे एक स्वादिष्ट और स्वादिष्ट शीशा के बारे में कल्पना करते हैं, तो वे जरूरी नहीं हैं, लेकिन वे आपके पालतू जानवरों के लिए सही होंगे। दही, क्रीम पनीर, मूंगफली का मक्खन और कुटीर चीज़ कुछ उपयुक्त विकल्प हैं। इस बार, अपने चिकन पाई पर एक कॉटेज पनीर शीशा का प्रयास करें। ब्लेंडर में 1 कप कम वसा या वसा मुक्त कुटीर चीज़ और दो अंडे का सफेद मिलाएं। यदि आप अधिक स्वाद जोड़ना चाहते हैं, तो 1 बड़ा चमचा मूंगफली का मक्खन शामिल करें।




अधिक मांस यदि आप वास्तव में अपने कुत्ते को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं (और आप इसे खोज रहे हैं, तो निश्चित रूप से चिकन पाई में अधिक मांस जोड़ें। सूखे मांस के कुछ छोटे टुकड़ों को अलग करें, और उन्हें चिकन पाई मिश्रण में जोड़ें। वे कुटीर पनीर ठंढ पर छिड़कने के लिए एक स्वादिष्ट, सजावटी भर भी बनाते हैं। बेकन crumbled मांस के लिए एक और विकल्प है।

स्वास्थ्य विचार. कुत्तों के लिए जन्मदिन का केक प्रोटीन और वसा से भरा होता है, जिसे कुत्ते की जरूरत होती है। यद्यपि कुत्तों को मनुष्यों की तुलना में संतृप्त वसा और कोलेस्ट्रॉल को संभालने के लिए बेहतर बनाया गया है, लेकिन ये अवयव उनके लिए असंतृप्त वसा और दुबला प्रोटीन के रूप में उतने अच्छे नहीं हैं। हालांकि जन्मदिन के केक में कोई फर्क नहीं पड़ता है, लंबी अवधि में, आपके पालतू जानवर प्रोटीन और वसा के स्वस्थ स्रोतों को खा रहे हैं। हालांकि, आप अपने जन्मदिन के मांस को अपने पालतू जानवर के परिप्रेक्ष्य से मजा या स्वाद बलिदान के बिना अपेक्षाकृत स्वस्थ बना सकते हैं, तो क्यों नहीं? चिकन स्वस्थ है, और मक्खन के बजाय मार्जरीन का उपयोग करना ऐसा करने का एक स्मार्ट तरीका है, क्योंकि छोटी वसा का उपयोग किया जाता है। इसके अलावा, आपके विपरीत, आपके कुत्ते को खुश होने के लिए चीनी के साथ लेटे हुए केक की आवश्यकता नहीं होती है। इसे मीठा करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि चीनी केवल इसे कम स्वस्थ बनाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन व्यंजनोंकुत्ते के भोजन व्यंजनों
एक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहारएक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहार
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़
कुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनोंकुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनों
» » कुत्तों के लिए छोटे जन्मदिन मांस केक
© 2021 taktomguru.com