taktomguru.com

कुत्तों के लिए सेब के रस के साथ व्यवहार करता है

पुराने के साथ पिल्लास्वस्थ अवयवों से बने घर का बना व्यंजन आपके पालतू जानवर को खुश कर देगा। अन्य रसदार पदार्थों को जोड़ने के बिना ऐप्पल रस का उपयोग आपके कुत्ते के व्यवहार को स्वाद के लिए किया जा सकता है।

सूखी सामग्री गेहूं का आटा और दालचीनी पाउडर केवल सूखे तत्व हैं जिन्हें आपको अपने कुत्ते के लिए एक मीठे इलाज करने की आवश्यकता होती है। एक मध्यम कटोरे में ½ चम्मच दालचीनी पाउडर के साथ 2 कप पूरे गेहूं का आटा मिलाएं। यदि आपका कुत्ता गेहूं के लिए एलर्जी है, तो आप ब्राउन चावल के आटे के लिए गेहूं के आटे को प्रतिस्थापित कर सकते हैं।

गीले तत्व गीले अवयवों को आटा में मिलाया जाना चाहिए, फिर एक अंडे को हराया जाना चाहिए और सूखे अवयवों में डालना चाहिए। 2 बड़े चम्मच जैतून का तेल, 1/3 कप मीठा सेब की सॉस और 3 बड़े चम्मच सेब का रस जोड़ें, भी बिना चीनी। एक मोटी पेस्ट रूपों तक अपने हाथों के साथ सामग्री को घिसाना। यदि आटा बहुत सूखा है, तो सेब के रस के 1 से 2 चम्मच जोड़ें। आटा में चीनी कुकी आटा की स्थिरता होनी चाहिए।




तैयार करना। ओवन को 350 डिग्री तक गरम करें। एक बेकिंग शीट को मोम या हल्के ढंग से ग्रीस वाले पेपर से ढकें। एक घुमावदार सतह पर आटा फैलाएं जब तक कि यह लगभग 1/3 इंच मोटी न हो। एक छोटे चाकू या कुकी कटर का उपयोग करके, छोटे वर्गों में आटा काट लें। लगभग ¼ इंच दूर बेकिंग शीट पर कैंडी रखें। 12 से 15 मिनट तक सेंकना या किनारों तक ब्राउन शुरू हो जाएंगे। एक बार व्यवहार भूरे रंग के होते हैं, तो गर्म हवा में आने की अनुमति देने के लिए एक या दो मिनट के लिए ओवन दरवाजा खोलें। मिठाई को आधे खुले दरवाजे के साथ ओवन के अंदर ठंडा करने दें ताकि वे कुरकुरे हो जाएं।

भंडारण और भोजन। अधिकतम एक सप्ताह के लिए एक एयरटाइट कंटेनर में व्यवहार को स्टोर करें। ताजगी बढ़ाने के लिए, उन्हें मोमबंद पेपर की परतों के बीच फ्रीजर के अंदर एक बैग में जमा करने पर विचार करें। कमरे के तापमान पर लगभग एक घंटे तक ठोकरें ताकि वे सेवारत से पहले थोड़ा नरम हो जाएं। अच्छे व्यवहार के लिए इनाम के रूप में प्रतिदिन अपने पालतू जानवरों को इन व्यवहारों को खिलाएं।

पिल्ले के लिए ऐप्पल का रस। बेक्ड ट्रीट के विकल्प के रूप में, गर्म गर्मी के दिनों में अपने पिल्ला को कभी-कभी व्यवहार करते हैं। एक बर्फ घन ट्रे में चीनी के बिना यह फ्रीज सेब का रस करने के लिए। गर्मी के इलाज की तरह उसे संयम में जमे हुए क्यूब्स खिलाओ। तुम्हें पता है, नारंगी और अनानास के रस के साथ भी ऐसा ही आप भी शुगर फ्री दही, मूंगफली का मक्खन या कटा हुआ केले में जोड़ सकते हैं कर सकते हैं। इन जमे हुए व्यवहारों को प्रति दिन एक या दो cubes तक सीमित करें क्योंकि उनकी उच्च चीनी सामग्री होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन व्यंजनोंकुत्ते के भोजन व्यंजनों
एक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहारएक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहार
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकारकुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकार
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
संवेदनशील पेट वाले कुत्तों के लिए व्यवहार के लिए व्यंजनों के बारे मेंसंवेदनशील पेट वाले कुत्तों के लिए व्यवहार के लिए व्यंजनों के बारे में
कुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करेंकुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करें
» » कुत्तों के लिए सेब के रस के साथ व्यवहार करता है
© 2021 taktomguru.com