taktomguru.com

कैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता है




सावधान छवि का आनंद लेना अब लोगों के लिए एक अद्वितीय मुद्दा नहीं है। अधिकांश स्पेनिश शहरों में कैनाइन सौंदर्य सैलून उगता है। कई सैलून ऐसे पालतू जानवरों के लिए बबल बाथ और मालिश के रूप में विश्राम के लिए दिलचस्प विकल्प, कुत्तों के लिए ही उपयुक्त, है कि देखते हैं: रिक्त स्थान जहां कुत्ते अपनी छवि से परे, उनकी उपस्थिति में सुधार होता है।
बाल सौंदर्य प्रसाधन, बाल चमकदार और ड्रायर
हाल के वर्षों में कैनाइन सौंदर्य प्रसाधन गुणा हो गया है। बहुत समय है जब पालतू जानवरों को अपने बालों के प्रकार के लिए सबसे उपयुक्त शैम्पू के लिए बसना पड़ा था। वर्तमान में, खनिज शैंपू हैं, मिंट सुगंध, toning, क्रीम या सूखे, ginseng में, जिन्कगो बिलोबा संयंत्र निकालने, बांस, और यहां तक ​​कि मॉस के साथ।
हालांकि, कुत्ते के लिए सौंदर्य प्रसाधनों की दुनिया यहां से समाप्त नहीं होती है। कुत्ते के कोट के लिए उत्पादों की एक विस्तृत सूची है: detangling, softeners, brighteners, colognes और वर्णक जो हमारे कुत्ते के कोट के रंग को हाइलाइट करते हैं (या स्याही)।
यह बताता है कि कुत्तों की छवि को बेहतर बनाने के लिए सबसे उपयुक्त उत्पादों का प्रस्ताव करना कैनिन सौंदर्य सैलून के पेशेवरों के लिए एक आसान काम है। उन्हें बातचीत करना और समझना सीखना चाहिए कि ग्राहक क्या ढूंढ रहा है।
कुत्ते के लिए बाल कटवाने: कुत्ते शैली
फैशन और प्रवृत्ति का पक्ष है कि अधिक से अधिक पेशेवर पालतू जानवरों के लिए बाल कटवाने में विशिष्ट हैं। प्रत्येक नौकरी, लोगों के लिए हेयरड्रेसर के मामले में, इसकी तकनीक है। कुत्तों के लिए कटौती होती है जिन्हें मशीन के साथ किया जा सकता है, जबकि अन्य, सबसे जटिल या परिष्कृत, कैंची के साथ किया जाना चाहिए।
सबसे अधिक मांग वाले कुत्ते के लिए बुलबुले और स्पा
ध्यान दें कि कुत्ते को कुत्ते की सुंदरता की जगहों में प्राप्त होता है, यह कटौती और उसके फर की देखभाल तक ही सीमित नहीं है। यह अजीब बात नहीं है कि इन विशेष कुत्ते सौंदर्य सत्रों में स्नान और परफ्यूम शामिल हैं।
घर पर कुत्ते की गंध आपकी कंपनी का आनंद लेने के लिए परेशान नहीं होनी चाहिए। इसलिए, कुत्ते सौंदर्य सैलून में काम कर रहे विशेषज्ञों के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि एक सौंदर्य सत्र से गुजरने के बाद कुत्ता अच्छा लगता है।
इन रिक्त स्थानों में, कुत्ते के स्नान मूलभूत लोगों से होते हैं, पानी और उचित साबुन के साथ, चिकित्सकीय स्पा सत्र में, बुलबुला स्नान में विसर्जन के साथ।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए प्रसाधन सामग्रीकुत्तों के लिए प्रसाधन सामग्री
कुत्ते के लिए सही शैम्पू चुनने के लिए कदमकुत्ते के लिए सही शैम्पू चुनने के लिए कदम
कोट के अनुसार कुत्ते का शैम्पूकोट के अनुसार कुत्ते का शैम्पू
कुत्तों के लिए प्राकृतिक शैम्पूकुत्तों के लिए प्राकृतिक शैम्पू
कुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्याकुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्या
कुत्तों के लिए शैम्पूकुत्तों के लिए शैम्पू
एक यॉर्कशायर टेरियर पर एक तेल कोट को कैसे रोकेंएक यॉर्कशायर टेरियर पर एक तेल कोट को कैसे रोकें
कुत्ते में बुरा सांस: उसे खत्म करने के लिए चालेंकुत्ते में बुरा सांस: उसे खत्म करने के लिए चालें
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
उत्पादों पर चिकित्सकीय परीक्षण किया गयाउत्पादों पर चिकित्सकीय परीक्षण किया गया
» » कैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता है
© 2021 taktomguru.com