taktomguru.com

पॉइंटर सर्वश्रेष्ठ शिकार कुत्ते नस्ल

नस्ल सूचक सर्वश्रेष्ठ शिकार कुत्ता

नस्ल सूचक सर्वश्रेष्ठ शिकार कुत्ता

सूचक: कैनिस परिचित

परिवार: कैनड्स।

आदेश: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: शिकार कुत्तों का निर्विवाद सितारा, यह खूबसूरत जानवर पुरुषों के लिए 68 सेमी की अधिकतम पार ऊंचाई तक पहुंच सकता है और महिलाओं में कुछ हद तक कम हो सकता है जबकि विभिन्न नमूनों का वजन 20 से 30 किलो के बीच होता है। सिर, किसी भी मूर्तिकार के योग्य मॉडल में, एक बहुत ही चिह्नित ओसीपिटल प्रोट्यूबरेंस और पूरी तरह से स्पष्ट नासोफ्रोंटल पायदान के साथ एक व्यापक, बल्कि संकीर्ण खोपड़ी है।

धीरे से अवतल प्रोफाइल के साथ लंबे समय तक snout, जो नाक की हड्डी की सैद्धांतिक रूप से सीधी रेखा के ऊपर स्पष्ट रूप से ट्रफल छोड़ देता है। नाक, मुलायम और नमक, खुले गड्ढे हैं, जो खेल के सबसे सूक्ष्म निशान को दूर करने में सक्षम हैं। आँखें, काउंटरसंक, भूरे रंग के होते हैं, केप के अनुसार tonality, और कान, उच्च जन्म के कान, सिर से त्रिकोणीय रूप से जुड़ा हुआ है। गर्दन एक सही, अच्छी तरह से muscled लंबाई है और उत्तरोत्तर जब तक यह कोहनी रेखा के पार व्यापक और गहरे अक्सर व्यापक रूप से ट्रंक, छाती मिलती है, थोड़ा बैरल पसलियों के साथ बढ़ जाती है। सिक्के एकत्र किए जाते हैं और अच्छी तरह से पेशे जाते हैं, जबकि पेट कुख्यात रूप से वापस ले लिया जाता है।

पर्याप्त हड्डी और बेहद लोचदार के साथ, लंबे समय तक चरम सीमाएं, सख्त शिकार दिनों में लगभग एक शक्ति और प्रतिरोध सुनिश्चित करें। मध्यम लंबाई की पूंछ चरम पर पतला होता है और जब जानवर तनाव में होता है तो क्षैतिज लाया जाता है। बाल, बहुत छोटा, चिकना और चमकीला, सफेद या काले भूरे रंग के धब्बे के साथ, नींबू टोन से मजबूत यकृत तक, लेकिन समान या त्रिभुज परतों में दिखाई देता है। इस दौड़ के प्राचीन मूल स्पेनिश Bracos, एक प्रकार का विलायती और फ्रेंच Bracos, जो बहुत ही विविध योगदान का सामना करना पड़ा एक कुत्ता जिसका मानक डब्ल्यू Arkwright द्वारा 1902 में स्थापित किया गया था प्राप्त करने के लिए के साथ अंग्रेजी होने लगते हैं।




जीवनकाल: आपके द्वारा किए गए काम की तीव्रता के आधार पर बहुत परिवर्तनीय, यह बारह या तेरह साल तक जा सकता है।

आवास: एक अद्भुत अनुकूलता में, आप एक ग्रामीण घर में, एक बगीचे के साथ एक अस्पष्ट घर में या बड़े शहर में एक फ्लैट में रह सकते हैं जहां यह साफ, हंसमुख और चुप है।

खाद्य: भ्रूण और व्यायाम के आधार पर कैलोरी सेवन काफी भिन्न होगा। बंद होने के पहले प्रयासों की तैयारी के दौरान,
लिपिड का अंश, जबकि `आराम` की अवधि में, हल्के कार्बोहाइड्रेट के साथ उन्हें बदल दिया जाएगा।

चरित्र और व्यवहार: `जमीन का एक बहुत कवर` के लिए गंध का जुर्माना भावना, अच्छा प्रतिभा और सबसे सुंदर उदाहरण छिपा टुकड़े धोखा के साथ, जीवंत trainable रहे हैं और अनिवार्य रूप से शिकारी, घर में साफ और स्वच्छ दिखा रहा है, लेकिन आम तौर पर बहुत उनके आकाओं से जुड़ी नहीं है, तो वे नहीं है वे अक्सर शिकार का अभ्यास करते हैं।

दैनिक देखभाल: एक घुड़दौड़ दस्ताने के साथ कोट को ब्रश करना, समय-समय पर कानों की सफाई करना और प्लांटार पैड की स्थिति की निगरानी करना, खासकर मैदान में कड़ी मेहनत के बाद।

प्रजनन: यह सभी शुद्ध नस्लों के लिए सामान्य आवश्यकताओं के अनुरूप होना चाहिए और अक्सर कई समस्याओं को छोड़कर विशेष समस्याओं को पेश नहीं करता है जिन्हें `सहायक स्तनपान` की आवश्यकता होगी।

रोगों: स्पर्स को उनके साथ पैदा पिल्लों में विसर्जित किया जाना चाहिए।

नस्ल सूचक सर्वश्रेष्ठ शिकार कुत्ता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिकार कुत्ते कुर्जर - जर्मन ब्राकोशिकार कुत्ते कुर्जर - जर्मन ब्राको
जर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ताजर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ता
नस्ल बिली कुत्ते शिकारनस्ल बिली कुत्ते शिकार
फ्रेंच tricolor कुत्ताफ्रेंच tricolor कुत्ता
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
कुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती हैकुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती है
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
डाल्मेटियन कुत्ते नस्लडाल्मेटियन कुत्ते नस्ल
हम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैंहम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैं
Weimaraner शिकार कुत्ते नस्लWeimaraner शिकार कुत्ते नस्ल
» » पॉइंटर सर्वश्रेष्ठ शिकार कुत्ते नस्ल
© 2021 taktomguru.com