taktomguru.com

कठोर दही के साथ लेपित कुत्तों के लिए पकाने की विधि कैंडी

उपहारों से भरा कटोराजब आप अपने उबाऊ कुत्ते बिस्कुट को मीठा करने के लिए अपना दही कोटिंग बनाते हैं तो आपको अपने कुत्ते के चेहरे पर एक मुस्कुराहट दिखाई देगी। दुकान में खरीदे गए दही के इलाज में बहुत अधिक वसा और चीनी होती है, जो आपके पिल्ला को बीमार कर सकती है। इस नुस्खा का पालन करें और अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाए बिना अपने सर्वश्रेष्ठ चार पैर वाले दोस्त को छेड़छाड़ करें।

दही. दही शीशा में मुख्य घटक प्राकृतिक दही है। वेनिला समेत अन्य स्वादों से बचें, क्योंकि उनमें अधिक मात्रा में वसा और चीनी होती है। आदर्श रूप से, एक गैर चिकना सतह के लिए छड़ी। आपको लगभग 30 कुत्ते बिस्कुट को कवर करने की आवश्यकता है जो 6-औंस कंटेनर है। यदि आपके पास दही है तो दही को एक बड़े कटोरे या खाद्य प्रोसेसर में डालो।

mmmmm. दही में कुत्ते के इलाज कोटिंग करने का बिंदु न केवल आकर्षक लग रहा है, बल्कि स्वाद को अपने पालतू जानवरों के लिए सुखद बनाने के लिए भी है। चूंकि आप सादा दही का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए आपको स्वाद के लिए कुछ शहद या मूंगफली का मक्खन जोड़ना होगा। चीनी के बिना 2 चम्मच शहद या मूंगफली का मक्खन जोड़ें। दही के साथ, चीनी के स्तर को कम रखने के लिए, सामान्य वाणिज्यिक ब्रांडों के बजाय जैविक विकल्प पर विचार करें।




मिक्स और सेंकना. जब तक वे नरम न हो जाएं तब तक सामग्री को मिलाकर, आप कुत्ते बिस्कुट पर मिश्रण को ब्रश करने के लिए तैयार होंगे। ओवन में सूखें और शीशे को समान रूप से फैलाने के लिए पूरी तरह से ठंडा होने दें। आप एक पेस्ट्री ब्रश के साथ कुत्ते बिस्कुट पर शीशा लगाना, या बस कुकीज़ को शीशा में डाल सकते हैं।

जमाना. दही मिश्रण कठोर हो जाता है, लेकिन यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह पूरी तरह से कठोर हो, तो रेफ्रिजरेटर में लेपित कुत्ते बिस्कुट रखें और उन्हें 30 से 45 मिनट तक बैठने दें। आपका कुत्ता ठंडा दही में ढके कुत्ते के व्यवहार का आनंद ले सकता है, लेकिन अगर यह सावधानीपूर्वक है, तो बस उन्हें देने से पहले कमरे के तापमान पर बैठने दें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
संवेदनशील पेट वाले कुत्तों के लिए व्यवहार के लिए व्यंजनों के बारे मेंसंवेदनशील पेट वाले कुत्तों के लिए व्यवहार के लिए व्यंजनों के बारे में
कुत्तों के लिए जमे हुए घर का बना व्यवहारकुत्तों के लिए जमे हुए घर का बना व्यवहार
कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़
घर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दूघर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दू
कुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधिकुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधि
आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए शीशा लगाना ediblesकुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
» » कठोर दही के साथ लेपित कुत्तों के लिए पकाने की विधि कैंडी
© 2021 taktomguru.com