taktomguru.com

कुत्ते के लिए 10 सबसे आरामदायक कारें

चूंकि कारें और कारें हैं, और बहुत ही यात्री कुत्ते हैं, आज हम उन कुत्तों के लिए 10 सही कारों को सूचीबद्ध करना चाहते हैं जो आम तौर पर अपने मालिकों के साथ कार द्वारा बहुत यात्रा करते हैं। स्पोर्ट्स कारों से उपयोगिता वाहनों तक, वैन से गुज़रने, कुछ काफी किफायती और दूसरों को भाग्यशाली कुछ के लिए। चलो वहाँ जाओ!

MAZDA एमएक्स -5

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

कहने की जरूरत नहीं है, कार सुंदर है, लेकिन इसका सबसे बड़ा आकर्षण हुड में इसकी तलाश करना है। छत की कमी, के रूप में अगर कुछ कुत्तों का आनंद काफी हवा है कि आप चेहरे में देता है बल्कि ... परंपरागत कारों में खिड़कियों हमारे प्यारे के लिए खतरनाक हो सकता है, हालांकि, इस खेल का आनंद जाएगा हवा के बिना और समस्या के बिना विचार।

टोयोटा प्राइस सी

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

इसका आकर्षण झूठ बोलता है, हालांकि यह विशाल और विशाल ट्रंक में नहीं लगता है। कई कारें पूरी तरह से ढंके या संकीर्ण ट्रंक ले जाती हैं। हालांकि, अगर आपके पास एक बड़ा कुत्ता है और इसे ट्रंक में ले जाना चाहते हैं, तो यह कार उसके लिए बिल्कुल सही है। न केवल इसकी ऊंचाई है जो आपको बैठने या खड़े होने की अनुमति देगी, लेकिन इसमें एक बड़ी पिछली खिड़की है, लेकिन दृश्यों का आनंद लेने के लिए दोनों खिड़कियां भी हैं।

वोक्सवैगन जीटीआई 2015

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

नया 2015 मॉडल अपने पिछले मॉडल से अलग है क्योंकि अंतरिक्ष का ख्याल रखा गया है, और अधिक विशाल और आरामदायक है जो आपके कुत्ते को बिना किसी परेशानी के ट्रंक में आराम से यात्रा करने की अनुमति देगा।

वोल्वो वी 60 क्रॉस देश

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

उसका नाम पहले से ही इंगित करता है: फ़ील्ड। यदि आप ऐसे परिवार हैं जो ग्रामीण इलाकों से प्यार करते हैं, तो यह आदर्श कार है। यह इतना चौड़ा है कि आप पूरे घर ले सकते हैं। शहर के जितना क्षेत्र उतना ही होगा, आपका कुत्ता इस कार में यात्रा करने का आनंद उठाएगा, एक ट्रंक में इतना चौड़ा होगा कि तीन कुत्ते उसके जैसे फिट होंगे।

Mercedes-BENZ GLA 250 4MATIC

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

यदि आप एक गुणवत्ता कार चाहते हैं, तो यह आपकी कार है। इसमें पिछले लोगों की जितनी जगह नहीं है, यह आदर्श है, हां, छोटे कुत्तों के लिए, लेकिन यह एक खेल है और बराबर के बिना पार है।




रेंज रॉवर EVOQUE

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

खूबसूरत 4 × 4 पूरे परिवार के लिए बिल्कुल सही है, खासकर अगर आप एक साहसी परिवार हैं। शहर और संकीर्ण सड़कों दोनों के लिए विशाल और बहुत आरामदायक।

पोर्श मैकन

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

पोर्श के लालित्य के साथ और केवल सबसे अमीर लोगों के लिए उपलब्ध, यह पोर्श एक छोटी स्पोर्ट्स कार है जिसमें आपके कुत्ते के लिए आराम से यात्रा करने के लिए सभी आवश्यक स्थान और स्थान है। एक कार क्यूकाडा।

निसान फ़्रंटियर पीआर -4 एक्स

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

यहाँ शब्द हैं, है ना? यदि आप देश में रहते हैं, तो आपका कुत्ता कार्गो डिब्बे में मौजूद जगह के साथ इस कार में यात्रा करने के लिए बहुत आभारी होंगे! हां, जब तक मैं न्यूनतम सुरक्षा उपायों के साथ यात्रा करता हूं। लेकिन, यह सब कुछ नहीं है, क्योंकि पीठ में, इसके सोफे के साथ एक अच्छा केबिन है, इसलिए आप यात्रा के साथ अपने सुरक्षा बेल्ट के साथ जा सकते हैं।

किआ सेडोना एसएक्सएल

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

अंतरिक्ष के राजा। किआ सेडोना में घर ले जाने की जगह है। और आप स्वयं को सीटों को विनियमित करके इच्छित स्थान का निर्णय ले सकते हैं। आपका कुत्ता इस कार के साथ आरामदायक और खुश समुद्र के समुद्र की यात्रा करेगा।

जीएमसी कैनन 4WD एसएलई

कुत्तों के लिए आरामदायक कारें

एक लक्जरी पिकअप, जो कि आप, आपका परिवार और आपका कुत्ता आपके ड्राइविंग का आनंद लेता है: प्रकाश, शहर या ग्रामीण इलाकों के लिए तैयार है, और हर किसी के लिए बहुत ही आरामदायक है।

और तुम? आपके पास क्या कार है? क्या आप अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने में सहज हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वयस्क कुत्तों के लिए उपयुक्त पिंजरेवयस्क कुत्तों के लिए उपयुक्त पिंजरे
शहरों के लिए छोटे कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लोंशहरों के लिए छोटे कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
एक उदाहरण, एक कुत्ता एक पैदल यात्री पुल पार करता हैएक उदाहरण, एक कुत्ता एक पैदल यात्री पुल पार करता है
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
क्या करना चाहिए जब कुत्ते को उत्पीड़न की प्रवृत्ति होक्या करना चाहिए जब कुत्ते को उत्पीड़न की प्रवृत्ति हो
विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैंविकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
तपिर: एक जानवर, छोटा?तपिर: एक जानवर, छोटा?
अपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्सअपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्स
» » कुत्ते के लिए 10 सबसे आरामदायक कारें
© 2021 taktomguru.com