taktomguru.com

गर्मियों में कुत्ते को खिलााना


सामग्री

  • गर्मियों में कुत्ते को खिलााना


  • गर्मियों में कुत्ते को खिलााना

    गर्मी गर्मियों में कम क्यों खाते हैं। पालतू जानवरों को खिलााना

    वर्ष के प्रत्येक सत्र में जलवायु के संबंध में इसकी विशिष्टता होती है जो कि प्रस्तावित करती है और इसलिए, हमें हमारी गतिविधियों के संबंध में कुछ आदतों को संशोधित करने के लिए आमंत्रित करती है। कुत्ते भी यह मानते हैं कि जलवायु में परिवर्तन और इसी तरह मनुष्य, तापमान में इन परिवर्तनों के कारण अपने कामों में भिन्न होते हैं। भोजन उन उदाहरणों में से एक है जिसमें कुत्ते गर्मी के मौसम की तरह नई आदतों को पहचानते हैं और यह हमारी समझ से बच नहीं जाता है कि यह उस वर्ष के उस समय है जिसमें जानवरों का सेवन की मात्रा कम हो जाती है। ऐसा क्यों होता है? निम्नलिखित पाठ को पढ़कर पता लगाएं।
    जैसा कि हम हाल ही में कहा, मुख्य कारण कुत्ते गर्मियों में भोजन का सेवन की मात्रा कम हो जाती है तापमान में वृद्धि और प्रभाव यह उनकी दिनचर्या में गर्मी पैदा करता है की वजह से है। मानव शरीर के साथ के रूप में, उच्च में गर्मी स्तर कम ब्याज मान्यता प्राप्त जुटाने, और कुत्तों में इस में कम कैलोरी की मात्रा उनके -pocas- दैनिक गतिविधियों विकसित करने की आवश्यकता अनुवाद करता है।
    मनुष्यों के विपरीत, कुत्ता अधिक ताजा भोजन नहीं चुन सकता है क्योंकि उनकी संतुलित फ़ीड हमेशा एक जैसी होती है। मनुष्यों के लिए गर्मियों में प्रचलित सलाद, विभिन्न प्रकार के फल और सभी तरह के लाइटर खाद्य पदार्थों में खाने के लिए यह बहुत आम है जो कैलोरी सेवन कम करते हैं लेकिन ... कुत्ते के साथ क्या करना है? देखो।
    जब आप अपने पालतू जानवर के भोजन की सेवा करते हैं, तब से एक अच्छी सिफारिश करना पड़ता है, यह उस समय है जब उस दिन की गर्मी कम हो गई है। रात में या सुबह जल्दी अपने पकवान की सेवा करने की कोशिश करें, ताकि आप देख सकें कि आपका कुत्ता कैसे अधिक खाना खाने के लिए पूर्वनिर्धारित है।
    इसी तरह, आपको अपने कुत्ते के पालतू जानवर के पानी को कभी नहीं भूलना चाहिए, वह तरल वह है जो अधिक हाइड्रेशन का प्रस्ताव करता है और यद्यपि यह पूरे वर्ष आवश्यक है, यह तीव्र गर्मी के समय में अधिक महत्वपूर्ण है। यदि कुत्ता एक विशेष रूप से सक्रिय पशु है, तो गर्मी में यह वर्ष के बाकी हिस्सों में स्थानांतरित होने की वही इच्छा हो सकती है और वहां यह आवश्यक होगा कि इसकी गतिविधि के अनुसार इसे हाइड्रेटेड किया जा सके।
    इसलिए, यदि आप देखते हैं कि भोजन जार हमेशा आधा खाली है, तो डरो मत। गर्मी के मौसम में आपका कुत्ता साल के दूसरे समय में खाने से 30% कम खाता है।

    गर्मियों में कुत्ते को खिलााना

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    गर्मियों में कुत्तों की सबसे लगातार समस्याएंगर्मियों में कुत्तों की सबसे लगातार समस्याएं
    कुत्तों में हीट स्ट्रोककुत्तों में हीट स्ट्रोक
    कुत्तों में पानी की भूमिकाकुत्तों में पानी की भूमिका
    कुत्तों में पानी का महत्वकुत्तों में पानी का महत्व
    हीट स्ट्रोक: कुत्ते की रक्षा कैसे करेंहीट स्ट्रोक: कुत्ते की रक्षा कैसे करें
    हमारे कुत्ते पर गर्मी के प्रभाव को कम करने के लिए सिफारिशेंहमारे कुत्ते पर गर्मी के प्रभाव को कम करने के लिए सिफारिशें
    कुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्राकुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्रा
    कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेलकुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
    गर्मी में कुत्ते कम क्यों खाते हैं?गर्मी में कुत्ते कम क्यों खाते हैं?
    गर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभालगर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभाल
    » » गर्मियों में कुत्ते को खिलााना
    © 2021 taktomguru.com