taktomguru.com

माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!

किसने अपने माता-पिता को बार-बार उस वाक्यांश को दोहराया नहीं है? मैंने भी किया और मैं बहुत थक गया होगा ... क्योंकि अंत में मुझे मिल गया! और मेरे घर पर यह छोटा राक्षस था कि हमने एडी को फोन करने का फैसला किया:

photo_2015-03-11_11-23-38
एडी

और कुत्ता होना बहुत अच्छा था! मेरे पिता ने उसे सुबह बाहर ले लिया, मेरे दादाजी दिन के बाकी और मैं, ठीक है ... जब मुझे ऐसा लगा।

मैंने कुत्ते होने का सबसे अच्छा आनंद लिया और खर्च और यात्राओं का ख्याल रखा गया। चलो खुद को मूर्ख मत बनो ... यह तब होता है जब आप किसी बच्चे को पिल्ला देते हैं... आखिरकार, वे उससे ज्यादा कुछ नहीं हैं, बच्चे।




जब मैं बड़ा हुआ (और वह एक वयस्क कुत्ता बन गया और, इसे समझने के बिना, एक बूढ़े आदमी में) मैंने अपने चलने, उसकी बुरी आंखों, नाखून काटने, टीकों आदि का ख्याल रखना शुरू कर दिया। और जैसे कि वह पर्याप्त नहीं थे, यह मेरे लिए एक और बालों वाले सदस्य के साथ परिवार का विस्तार करने के लिए हुआ। एक दोस्त ने उसे सड़क से बचा लिया था और मैं उसकी आंखों का विरोध नहीं कर सका:

लक्का

और इस तरह मैंने अचानक दो स्ट्रैप्स के साथ सड़क पर घूमते देखा, उन्हें एक सर्कस कलाकार की तरह जॉगलिंग किया और यह पता लगाया कि यह कुत्ते के सभी परिणामों के साथ कैसा था, क्योंकि एडी परिवार का कुत्ता है लेकिन लुका मेरा है ... खर्च शामिल थे।

और आप पहले से ही इस ब्लॉग के दो मुख्य नायकों को जानते हैं और यदि आप माता-पिता हैं तो आप पहले ही जांच चुके हैं कि क्या होता है यदि आप अपने बच्चे को कुत्ता देते हैं... तो अगर आप इसे सभी परिणामों के साथ करते हैं, तो जागरूक रहें कि कुत्ता वास्तव में तुम्हारा है, परिवार का एक और बच्चा खिलौना नहीं। और यदि आपके पास वास्तव में यह स्पष्ट है और आपने इसका अर्थ उठाया है: खरीद मत करो! अपनाने!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते हमारी भाषा को समझते हैंकुत्ते हमारी भाषा को समझते हैं
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
कौन ट्रेन करता है?कौन ट्रेन करता है?
» » माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
© 2021 taktomguru.com