taktomguru.com

एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व

एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व

एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व

दायित्व और भक्ति

`कुत्ते के जीवन का नेतृत्व` या `कुत्ते की तुलना में भूख लगी` जैसी आम बातें एक भिखारी के `छोटे प्रशंसा और यहां तक ​​कि क्रूरता का संकेत मिलता है जिसके साथ मानव जाति की प्रगति में सबसे ज्यादा योगदान देने वाली पशु प्रजातियों में से एक को अन्यायपूर्ण तरीके से इलाज किया गया है। पारंपरिक नम्रता और ये लगभग आत्मनिर्भर आदिम क्षेत्रों में प्राणियों जहां वे भोजन के लिए शिकार कर सकता है की नम्रता विकास और संस्कृति बड़ी आबादी के उपयोग के साथ धीरे-धीरे उनकी उपस्थिति और भी अधिक मूल्यवान सहयोग कम आंकना, नेतृत्व किया गया है मानव, सम्मान और उपयोगिता के विमान पर रखा जा रहा है जो प्रामाणिक रूप से उनके अनुरूप है। कुत्ते के पास पशु के लिए नैतिक दायित्वों की श्रृंखला शामिल होती है, लेकिन समाज के चेहरे में भी हम रहते हैं, जिसे हम नहीं भूल सकते हैं।

सबसे पहले, हम कुत्ते को कभी दुर्व्यवहार करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध नहीं करते हैं। उड़ा, शारीरिक दंड या बनाने भूख और प्यास में बदलाव नहीं करेगी अवांछनीय व्यवहार अपने गुरु का ध्यान रखते हैं, बल्कि, इसके विपरीत, पर प्रतिकूल नमूना है कि, असंतुलित संदिग्ध, आक्रामक या अवज्ञाकारी बन सकते हैं का माहौल बदल करने के लिए योगदान करते हैं। हम भी कर सकते हैं के स्वास्थ्य के लिए जिम्मेदारी ले जाएगा, टीके और उचित पशु चिकित्सा यात्राओं, महामारी रोग और मनुष्य के लिए आसन्न संकट के साथ संभव बाह्य और आंतरिक parasitosis के जोखिम के माध्यम से रोक रहा है।

एक चिकित्सा रिकॉर्ड जिसमें पशुचिकित्सा यह निवारक दवा प्रशासन और तारीख, जिस पर वे समाप्त हो गई और समय सीमा है कि संभवतः उपचार दोहराया जाना चाहिए को दर्शाता है, हमारे कुत्ते के साथ ड्राइविंग अलग सीमा को पार करने के लिए कई देशों में बहुत ही उपयोगी और अनिवार्य है। पशु और झोपड़ियों की नींद और स्वच्छता, सोने की टोकरी और अन्य उपकरण की स्वच्छता और स्वच्छता पूरी तरह से स्वच्छता परिप्रेक्ष्य से एक और महत्वपूर्ण बिंदु है।




बीमारियों के बारे में फ़ीडिंग, प्रोफिलैक्सिस, और हमारे कुत्ते के बाह्य और आंतरिक स्वच्छता अध्यायों सौभाग्य से, परास्नातक जिम्मेदार और सावधान, लेकिन फिर भी, हम अक्सर अपने स्वयं के प्रकार के साथ सह-अस्तित्व के लिए एक महत्वपूर्ण कारक भूल के कई द्वारा ग्रहण कर रहे हैं लोगों को हर रोज या संभवतः भाग के साथ हमारे सामाजिक पर्यावरण का। एक जानवर हमें कंपनी रहता है, हमें बचाव या एकांत के लंबे समय तक विचलित करने के लिए हमें मदद करता है कि कभी कभी के कब्जे की ओर जाता है हमारे पड़ोसियों के लिए एक ओलंपिक अवमानना ​​जो भौंकने को परेशान कर सकते हैं, जानवर है कि `टहलने के लिए बाहर` की शारीरिक निकटता इसके संबंधित थूथन और पट्टा के बिना और, ज़ाहिर है कि कार्बनिक अपशिष्ट जो बुरी तरह से कुत्तों को अंधाधुंध रूप से इस्तेमाल करता है, सड़कों के किनारे या शहर के सार्वजनिक क्षेत्रों पर वितरित करता है।

बुनियादी सह-अस्तित्व प्रशिक्षण इन चरणों को दूर करने की अनुमति देता है बहुत आसानी से, लेकिन `साफ नहीं` कुत्तों का अस्तित्व आमतौर पर उदासीनता, लापरवाही और उनके मालिकों की अक्षमता के लिए जिम्मेदार होता है। लेकिन अगर हम सभी वांछनीय आवश्यकताओं को पूरा करना चाहते हैं जो हमें कुत्ते की कंपनी चुपचाप आनंद लेने की अनुमति देते हैं, तो हमें अपने साथी बार्कर के कारण अनजाने में आभासी दुर्घटना के जोखिमों को रोकना चाहिए। नागरिक या प्रक्रियात्मक देयता बीमा, कर के कारण होने वाले विभिन्न नुकसान के लिए अनुरोधित क्षतिपूर्ति के खिलाफ, किसी भी विशेष बीमा कंपनी के साथ अनुबंधित आम तौर पर आर्थिक नीति द्वारा कवर किया जाता है।

एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेनमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
कुत्तों की उत्पत्ति का अनावरण कियाकुत्तों की उत्पत्ति का अनावरण किया
विलुप्त होने के खतरे में पशुविलुप्त होने के खतरे में पशु
ब्लू सम्राट बिच्छूब्लू सम्राट बिच्छू
जंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहारजंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहार
जानवरों के साथ एकजुटता हमें बेहतर बनाती हैजानवरों के साथ एकजुटता हमें बेहतर बनाती है
ज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता हैज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता है
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
मेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती हैमेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती है
कुत्तों और बिल्लियों के बीच एक अच्छा सहअस्तित्व हासिल करना संभव है?कुत्तों और बिल्लियों के बीच एक अच्छा सहअस्तित्व हासिल करना संभव है?
» » एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व
© 2021 taktomguru.com