taktomguru.com

कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल

हम खुश अंत के साथ कुत्तों से संबंधित समाचार पसंद करते हैं, लेकिन सबसे ऊपर, मानवता से भरे हुए जैसे एयर एयर फ्लाइट पर हुई जो तेल अवीव से कनाडा तक यात्रा को कवर करती है।

उड़ान के दौरान एक बिंदु पर, पायलट ने देखा कि हीटिंग सिस्टम ने काम करना बंद कर दिया। उस पल में उन्होंने महसूस किया कि एक कुत्ते को ले जाने के तहखाने में, सिम्बा, एक फ्रांसीसी बुलडॉग जो यात्रियों की सामान के साथ यात्रा कर रहा था और मौत के लिए फ्रीज कर सकता है अगर वे तहखाने का तापमान में एक तत्काल समाधान नहीं चाहते आसानी से नीचे आया 50 डिग्री तक।

कुत्ता एक विमान पायलट के लिए जीवन धन्यवाद बचाता है

यह उस समय था जब हवाई जहाज के कमांडर ने उड़ान के प्रक्षेपण को बदलने का फैसला किया और फ्रैंकफर्ट में जर्मन हवाई अड्डे पर एक आपातकालीन लैंडिंग कर दी, जहां सिम्बा, 7 साल की उम्र में अपने जीवन को बचाने में कामयाब रहे।




सिम्बा और मालिक एक और विमान जहां कुत्ते एक गर्म तापमान के साथ यात्रा कर सकते हैं, और अन्य उड़ान यात्रियों 75 मिनट देर से फिर से शुरू करने के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है, और वहाँ एक भी यात्री जो शिकायत की थी। हर कोई कौशल और अच्छे दिल पायलट, विशेष रूप से सिम्बा के मालिक, जो इस पायलट की बहुत मानव इशारा कभी नहीं भूल जाएगा सराहना की।

आपको लगता है कि हो सकता है कि किसी भी पायलट किया होता है, तथापि, उड़ान पथ को बदलने के तथ्य मान लिया है कि विमान कंपनी एयर कनाडा ईंधन में कई हजार डॉलर खो पायलट का जुर्माना लगाया जा सकता था या उसकी नौकरी से निकाल दिया! हालांकि, एयरलाइन के अध्यक्ष ने कहा कि उड़ान के कमांडर ", इसलिए पैसे अच्छी तरह से निवेश किया जाता है बोर्ड पर सभी लोगों की जान, सिम्बा सहित के लिए जिम्मेदार है।"

पायलट और एयर कनाडा के प्रमुख दोनों के लिए एक और प्रशंसा और सभी प्रशंसा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हवाई अड्डे बिल्लियों के लिए लचीला नियमहवाई अड्डे बिल्लियों के लिए लचीला नियम
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
कुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिएकुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए
लाइक, अंतरिक्ष यात्री कुत्तों के अग्रणीलाइक, अंतरिक्ष यात्री कुत्तों के अग्रणी
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
अर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता हैअर्जेंटीना पालतू जानवरों के हवाई परिवहन को शामिल करता है
जेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनलजेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनल
कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँकुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ
» » कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
© 2021 taktomguru.com